आपूर्ति 304 स्टेनलेस स्टील दौर सिर torx पेंच पैन सिर torx पेंच GB2672 1/2-13

हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: बॉक्सिंग रिवेट्स, सीलबंद बॉक्स ओ-रिंग्स, स्टेनलेस स्टील 304 कैप नट्स, राउंड कॉपर पोस्ट, कोटर पिन, फास्टनर स्क्रू, टी-टाइप बोल्ट, मशरूम सॉकेट हेड कैप स्क्रू, पीवीसी हार्ड पॉलीविनाइल क्लोराइड DIN933 स्क्रू, एडेप्टर नट्स , बटरफ्लाई स्क्रू, इलेक्ट्रिक लॉकिंग के लिए ऑल-कॉपर स्क्रू, विस्तारित बाहरी स्क्रू, खोखले रिवेट्स, 10.9 सॉकेट हेड काउंटरसंक नट, आदि। उत्पादों की विभिन्न सामग्रियों और विशिष्टताओं के कारण, कीमतें भी भिन्न होती हैं, यदि आवश्यक हो, तो कृपया हमसे संपर्क करें .

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

स्क्रू उद्योग में स्प्रिंग वाशर को अक्सर स्प्रिंग वाशर कहा जाता है। इसकी सामग्री स्टेनलेस स्टील और कार्बन स्टील है, और कार्बन स्टील भी लोहा है। आमतौर पर इस्तेमाल किए जाने वाले स्प्रिंग वाशर M3, M4, M5, M6, M8, M10, M12, M14, M16 हैं। इन विशिष्टताओं का अधिक सामान्यतः उपयोग किया जाता है। स्प्रिंग वाशर के लिए राष्ट्रीय मानक GB/T 94.1-87 है, जो 2-48mm के आकार के साथ मानक स्प्रिंग वाशर निर्दिष्ट करता है। संदर्भ मानक GB94.4-85 इलास्टिक वॉशर तकनीकी स्थितियां स्प्रिंग वॉशर

आपूर्ति 304 स्टेनलेस स्टील

जैसा कि अंजीर में दिखाया गया है। 1 और अंजीर। 2, पूर्व कला में एक कीलक डाई में शीर्ष डाई 1 और कवर डाई 2 का एक सेट एक दूसरे के विपरीत व्यवस्थित होता है। शीर्ष डाई 1 को केंद्र में एक गुहा 1 के साथ प्रदान किया गया है जो कि कीलक गुंबद के सिर के आकार से 3-1 से मेल खाता है। -1, कवर मोल्ड 2 का केंद्र एक मोल्ड गुहा 2-1 के साथ प्रदान किया जाता है जो कीलक गुंबद के सिर के आकार से मेल खाता है 3-3।

गोल सिर टॉर्क्स स्क्रू

पैन हेड टॉर्क्स स्क्रू

सर्किट बोर्ड अक्सर सर्किट बोर्ड होता है जो विद्युत उपकरणों में एक प्रमुख भूमिका निभाता है, और सर्किट के मुख्य विद्युत घटक अक्सर मदरबोर्ड पर एकीकृत होते हैं। सिंगल-लेयर सर्किट मदरबोर्ड के लिए, पीसीबी बोर्ड पर घटकों को अधिक मजबूती से तय करने के लिए सर्किट मदरबोर्ड पर रिवेट्स का उपयोग किया जाता है। पूर्व कला में, रिवेट्स को एक स्वचालित रिवेटिंग मशीन द्वारा सर्किट बोर्ड पर सेट किया जाता है, जिसे स्वचालित रूप से रिवेट-सेटिंग ऑपरेशन को पूरा करने के लिए एक आंतरिक प्रोग्राम द्वारा नियंत्रित किया जाता है। यह आंतरिक कार्यक्रम पूर्व निर्धारित है। यदि आपको अलग-अलग मदरबोर्ड को रिवेट करने की आवश्यकता है, तो आपको आंतरिक प्रोग्राम को बदलना होगा। यदि आपको सर्किट बोर्ड को अस्थायी रूप से रिवेट करने की आवश्यकता है, तो प्रोग्राम को फिर से बदलना बोझिल होगा। इसके अलावा, इस तरह के स्वचालन उपकरण बड़े पैमाने पर उत्पादित होते हैं और अस्थायी संचालन के लिए उपयुक्त नहीं होते हैं।

जीबी2672

पारंपरिक एकतरफा रिवेटिंग प्रक्रिया मुख्य रूप से दो तरीकों को अपनाती है: रिवेट नट कनेक्शन और ब्लाइंड रिवेट कनेक्शन। कीलक नट की दक्षता कम होती है। यदि खोखले अखरोट का उपयोग किया जाता है, तो कठोरता अपर्याप्त होती है, जिसके परिणामस्वरूप कम कनेक्शन शक्ति होती है। इसके अलावा, कीलक अखरोट का मरोड़ प्रतिरोध कम है। यदि बेहतर मरोड़ प्रतिरोध प्राप्त करने के लिए कीलक नट का उपयोग किया जाता है, तो इसे हेक्सागोनल आकार में बनाया जाता है। एम्बेडिंग, क्योंकि शीट धातु के उद्घाटन के आकार को भी इसी षट्भुज में बनाने की आवश्यकता होती है, यह प्रक्रिया के लिए असुविधाजनक है।

1/2-13

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश