स्वनिर्धारित 304 स्टेनलेस स्टील के गोल सिर पेंच फ्लैट सिर पेंच स्लेटेड बोल्ट GB67 मानक:

हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: विस्तार पेंच बोल्ट, समायोजन वाशर, हेक्सागोनल के-नट्स, 201 स्टेनलेस स्टील बोल्ट, ब्लैक स्प्रिंग वाशर, मोटे / ठीक दांत वाले नट, पंजा नट, आधा पिरोया पेंच हेक्स सिर पेंच, टक्कर एल्यूमीनियम कीलक, पीतल सॉकेट सिर की टोपी पेंच, छोटे अर्ध-सर्कल सिर कम वर्ग गर्दन बोल्ट, छेद के माध्यम से डबल-वे प्री-एम्बेडेड इंच कैप लॉकिंग, एंटी-रिटर्न रिंग छह-पंजे राजा आठ वॉशर, रिवेटिंग गन पुल रिवेटिंग नट, खोखले रिवेट्स और अन्य फास्टनरों, उत्पादों की विभिन्न सामग्रियों और विशिष्टताओं के कारण, कीमतें भी भिन्न होती हैं, यदि आपको आवश्यकता हो, तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

स्प्रिंग स्क्रू एक ऐसा उपकरण है जो मशीन के पुर्जों को चरणबद्ध तरीके से जकड़ने के लिए वस्तु के तिरछे गोलाकार घुमाव के भौतिक और गणितीय सिद्धांतों और घर्षण बल का उपयोग करता है; पेंच हजारों वर्षों से लोगों के उत्पादन और जीवन में एक आम आविष्कार है। आवेदन क्षेत्र के अनुसार, स्क्रू में अनुप्रयोगों की एक विस्तृत श्रृंखला होती है।

कस्टम 304 स्टेनलेस स्टील

1. पहले टूटे हुए स्क्रू के टूटे हुए सिर की सतह पर कीचड़ को हटा दें, सेक्शन के सेंटर गन को मारने के लिए सेंटर गन का उपयोग करें, और फिर 6-8 मिमी के व्यास के साथ ड्रिल बिट को स्थापित करने के लिए इलेक्ट्रिक ड्रिल का उपयोग करें। अनुभाग के केंद्र में छेद को ड्रिल करने के लिए, छेद पर ध्यान देना चाहिए जिसके माध्यम से ड्रिल किया जाना चाहिए। छेद के माध्यम से ड्रिल किए जाने के बाद, छोटे ड्रिल बिट को हटा दें और इसे 16 मिमी के व्यास के साथ एक ड्रिल बिट के साथ बदलें, और टूटे हुए बोल्ट के छेद के माध्यम से विस्तार और ड्रिल करना जारी रखें। 2. 3.2 मिमी से कम व्यास वाली एक वेल्डिंग रॉड लें और टूटे हुए बोल्ट के छेद में अंदर से बाहर की ओर वेल्डिंग करने के लिए एक मध्यम और छोटे करंट का उपयोग करें। सरफेसिंग वेल्डिंग की शुरुआत में टूटे हुए बोल्ट की पूरी लंबाई का आधा हिस्सा लें। सरफेसिंग वेल्डिंग शुरू करते समय, चाप बहुत लंबा नहीं होना चाहिए। टूटे हुए बोल्ट की बाहरी दीवार के माध्यम से जलने से बचने के लिए, टूटे हुए बोल्ट के ऊपरी सिरे के सामने की ओर, और फिर 14-16 मिमी के व्यास और 8-10 मिमी की ऊंचाई के साथ एक सिलेंडर को वेल्ड करने के लिए सरफेसिंग जारी रखें। 3. सरफेसिंग पूरा होने के बाद, टूटे हुए बोल्ट को उसकी अक्षीय दिशा में कंपन करने के लिए एक हथौड़े से अंतिम चेहरे को हथौड़े से मारें। पिछले चाप से उत्पन्न गर्मी और बाद में शीतलन और इस समय कंपन के कारण, टूटे हुए बोल्ट और शरीर का धागा बीच में ढीला हो जाएगा। 4. ध्यान से देखें, जब यह पाया जाता है कि दस्तक के बाद फ्रैक्चर से जंग की एक छोटी मात्रा लीक हो जाती है, तो M18 नट लें और इसे सरफेसिंग कॉलम हेड पर रखें और दोनों को एक साथ वेल्ड करें। 5. वेल्डिंग के बाद, नट को अभी भी गर्म होने पर ढकने के लिए टॉर्क्स रिंच का उपयोग करें, और इसे आगे-पीछे मोड़ें, या आगे-पीछे घुमाते हुए एक छोटे हाथ के हथौड़े से नट के सिरे को टैप करें, ताकि टूटा हुआ बोल्ट निकाला जा सकता है। 6. टूटे हुए बोल्ट को बाहर निकालने के बाद, छेद में जंग और अन्य मलबे को हटाने के लिए फ्रेम में धागे को संसाधित करने के लिए उपयुक्त टैप का उपयोग करें।

गोल सिर पेंच

फ्लैट सिर पेंच

प्रेशर रिवेटिंग नट, जिसे सेल्फ-टाइटनिंग नट के रूप में भी जाना जाता है, एक प्रकार का नट है जिसे पतली प्लेटों या शीट धातु भागों पर लगाया जाता है। मुद्रित सर्किट बोर्ड पर अन्य भागों की स्थापना की सुविधा के लिए। पारंपरिक प्रक्रिया मुद्रित सर्किट बोर्ड पर पूर्वनिर्मित छेदों को पहले से डिजाइन करना है, और दबाव के माध्यम से कीलक नट को बोर्ड में निचोड़ना है, ताकि छेद की परिधि प्लास्टिक रूप से विकृत हो, ताकि कीलक नट सर्किट बोर्ड पर मजबूती से तय हो। . महत्वपूर्ण स्थितियों में, प्रेशर रिवेटिंग नट्स का उपयोग वातावरण अपेक्षाकृत कठोर होता है। प्रदर्शन उत्पादों में, स्थान की कमी के कारण, दबाव रिवेटिंग स्क्रू का बहुत अधिक उपयोग किया जाता है। प्रेशर रिवेटिंग स्क्रू की रिवेटिंग गुणवत्ता का सिस्टम की विश्वसनीयता पर सीधा प्रभाव पड़ता है। रिवेटिंग प्रक्रिया सही है। कीलक नट्स का उपयोग करने की प्रमुख तकनीक।

स्लॉटेड बोल्ट

चढ़ाना प्रक्रिया से पहले हॉट रोल्ड वायर रॉड - (कोल्ड ड्रॉइंग) - स्फेरोइडाइजिंग (सॉफ्टनिंग) एनीलिंग - मैकेनिकल डीफॉस्फोराइजेशन - अचार बनाना - कोल्ड ड्रॉइंग - कोल्ड फोर्जिंग - थ्रेडिंग - हीट ट्रीटमेंट - निरीक्षण

GB67 मानक

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश