304 स्टेनलेस स्टील राउंड मशीन स्क्रू पैन हेड मशीन वायर स्क्रू 3/4 5/8 का उत्पादन

हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: काले रंग के फ्लैट वाशर, 10.9 ग्रेड स्क्रू, x30120MM टाइटेनियम नट्स, स्क्वायर फ्लैट वाशर, प्रोसेसिंग स्क्रू, GB818, हाई-स्ट्रेंथ कार्बन स्टील जस्ती नट्स, वाशर के साथ डोम हेड स्क्रू, GB91 स्प्रिंग कॉटर पिन, नायलॉन कैप हेक्सागोन नट, फ्लैट हेड फिलिप्स स्क्रू, घरेलू स्क्रू नट, सटीक फास्टनर स्क्रू, स्प्लिट लोचदार बेलनाकार पिन, कांटेदार नट और अन्य फास्टनरों के साथ कांटेदार मां, उत्पादों की विभिन्न सामग्रियों और विशिष्टताओं के कारण, कीमत भी अलग है, यदि आवश्यक हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

उपयोग के दृष्टिकोण से: भवन संरचना के मुख्य घटकों का बोल्ट कनेक्शन आमतौर पर उच्च शक्ति वाले बोल्ट से जुड़ा होता है। साधारण बोल्ट का पुन: उपयोग किया जा सकता है, लेकिन उच्च शक्ति वाले बोल्ट का पुन: उपयोग नहीं किया जा सकता है। उच्च शक्ति वाले बोल्ट आमतौर पर स्थायी कनेक्शन के लिए उपयोग किए जाते हैं। उच्च शक्ति वाले बोल्ट प्रेस्ट्रेस्ड बोल्ट होते हैं। घर्षण प्रकार निर्दिष्ट प्रेस्ट्रेस को लागू करने के लिए एक टोक़ रिंच का उपयोग करता है, और दबाव प्रकार टोक़ सिर से पेंच करता है। साधारण बोल्ट में खराब कतरनी प्रदर्शन होता है और इसका उपयोग माध्यमिक संरचनात्मक भागों में किया जा सकता है। साधारण बोल्ट को बस कसने की जरूरत है। साधारण बोल्ट आमतौर पर 4.4, 4.8, 5.6 और 8.8 होते हैं। उच्च शक्ति वाले बोल्ट आम तौर पर 8.8 और 10.9 होते हैं, जिनमें से 10.9 अधिकतर होते हैं। स्तर 8.8, 8.8S के समान स्तर है। साधारण बोल्ट और उच्च शक्ति वाले बोल्ट के यांत्रिक गुण और गणना के तरीके अलग-अलग होते हैं। उच्च-शक्ति वाले बोल्टों का तनाव सबसे पहले एक पूर्व-तनाव बल P को अंदर लगाने से होता है, और फिर बाहरी भार को सहन करने के लिए जुड़े भागों के बीच संपर्क सतह पर घर्षण प्रतिरोध उत्पन्न करता है, जबकि साधारण बोल्ट सीधे बाहरी भार को सहन करते हैं।

304 स्टेनलेस स्टील का उत्पादन

यूलुओ द्वारा प्रदान किया गया एक अखरोट। अखरोट एक आस्तीन के आकार में होता है और इसके अंदर एक थ्रेडेड सेक्शन होता है। थ्रेडेड सेक्शन के एक छोर की भीतरी दीवार पर एक कुंडलाकार नाली स्थापित की जाती है। खांचे का पायदान छेद के कोर की ओर इशारा करता है। फ्रंट एंड पर ग्रूव नॉच पर होल व्यास थ्रेड सेगमेंट के नाममात्र आकार से बड़ा होता है या स्क्रूिंग दिशा में पीछे के छोर पर ग्रूव नॉच पर होल व्यास थ्रेड सेगमेंट के नाममात्र आकार से छोटा होता है।

गोल मशीन पेंच

पैन हेड मशीन स्क्रू

बोल्ट विशेष रूप से बड़े व्यास वाले स्क्रू को संदर्भित करते हैं और इसमें कोई हेड भी नहीं हो सकता है, जैसे स्टड बोल्ट। सामान्य तौर पर, इसे स्टड बोल्ट नहीं बल्कि स्टड स्टड कहा जाता है। स्टड का सबसे सामान्य रूप दोनों सिरों पर पिरोया जाता है और बीच में एक पॉलिश की हुई छड़ होती है। सबसे विशिष्ट उपयोग: एंकर बोल्ट, या एंकर बोल्ट के समान स्थान, मोटे कनेक्शन, जब साधारण बोल्ट का उपयोग नहीं किया जा सकता है।

3/4

अपनी तकनीकी समस्याओं को हल करने के लिए Yueluo द्वारा अपनाया गया तकनीकी समाधान है: एक छिपी हुई पेंच प्रकार की स्थापना संरचना वाला कैबिनेट। कैबिनेट में कोने की फिटिंग, फ्रेम प्रोफाइल और प्लेट शामिल हैं। कनेक्टिंग स्लॉट, प्लेट इंस्टॉलेशन स्लॉट यू आकार का है, फ्रेम प्रोफाइल पर प्लेट इंस्टॉलेशन स्लॉट को एक या दो के साथ सेट किया जा सकता है, इंसर्शन स्लॉट प्लेट इंस्टॉलेशन स्लॉट के अंदरूनी तरफ स्थित है; कोने की फिटिंग का मुख्य भाग तीन दिशाओं में तय होता है। प्लग कनेक्टर, प्लग कनेक्टर के बाहरी हिस्से को सहायक प्लेट इंस्टॉलेशन ग्रूव के साथ प्रदान किया जाता है, और सहायक प्लेट इंस्टॉलेशन ग्रूव साइड बैफल्स के साथ प्रदान किया जाता है; कोने की फिटिंग पर प्लग कनेक्टर को फ्रेम प्रोफाइल पर प्लग कनेक्टर में संगत रूप से डाला जाता है, और प्लग कनेक्टर के क्रॉस सेक्शन को संबंधित इंसर्शन स्लॉट के क्रॉस-सेक्शनल आकार के अनुरूप, प्लेट को प्लेट इंस्टॉलेशन स्लॉट के बीच डाला जाता है फ्रेम प्रोफाइल।

5/8

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश