अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील पैन सिर बेर विरोधी चोरी पेंच फूल के आकार का गोल सिर पेंच विरोधी विध्वंस 1/2-13

हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: ऑडियो नट्स, बाहरी हेक्सागोन नॉन-स्लिप स्क्रू, स्क्वायर हेड सेट स्क्रू, बिल्ट-इन एक्सपेंशन स्क्रू पुल-आउट, सप्लाई हेक्सागोन नट्स, 10.9 ग्रेड स्क्रू, हेक्सागोनल गाढ़े नट, स्क्वायर हेड थिक टांग बोल्ट, 1.5 हेक्सागोनल लॉकिंग नॉन-स्लिप नट, फूलों के दांतों के साथ काठी के आकार का सिंगल साइडेड लॉक वाशर, स्टेनलेस स्टील के फ्लैट वाशर, लम्बी गोल नट, काले 8.8 उच्च शक्ति वाले हेक्सागोनल नट, सॉलिड बॉल बेलनाकार पिन, फैक्ट्री होलसेल बोल्ट आदि। फास्टनरों के कारण उत्पादों की विभिन्न सामग्रियों और विशिष्टताओं, कीमतें भी भिन्न हैं, यदि आपको इसकी आवश्यकता है, तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

कनेक्टर पर बढ़ते छेद की सतह पर, एक 90-डिग्री शंक्वाकार सॉकेट मशीनीकृत होता है, और फ्लैट मशीन स्क्रू का सिर सॉकेट में होता है और कनेक्टर की सतह के साथ फ्लश होता है। फ्लैट मशीन स्क्रू का उपयोग कुछ अवसरों में सेमी-सर्कल हेड फ्लैट मशीन स्क्रू के साथ भी किया जाता है, जो अधिक सुंदर होते हैं और उन जगहों के लिए उपयोग किए जाते हैं जहां सतह पर थोड़ा फलाव की अनुमति होती है। पेंच दो या दो से अधिक वस्तुओं को जोड़ने की भूमिका निभाते हैं और दैनिक जीवन या औद्योगिक निर्माण में एक अनिवार्य आवश्यकता हैं। काउंटरसंक हेड बोल्ट (खांचे के साथ) और काउंटरसंक हेड बोल्ट (टेनन के साथ) हैं।

अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील

गर्दन वाले ब्रेक पैड कीलक में एक सिर और एक शाफ्ट शामिल होता है, सिर और शाफ्ट अभिन्न रूप से जुड़े होते हैं, और इसकी विशेषता होती है: सिर और शाफ्ट को कोल्ड हेडिंग द्वारा गठित छिद्रों के माध्यम से अक्षीय प्रदान किया जाता है, इसलिए शाफ्ट का अंत कोल्ड एक्सट्रूज़न और चम्फरिंग द्वारा गठित एक पतला भाग प्रदान किया जाता है।

पैन हेड टॉर्क्स एंटी-थेफ्ट स्क्रू

फूल गोल सिर शिकंजा

पेंच आमतौर पर मशीनरी, बिजली के उपकरणों और इमारतों में पाए जाते हैं। वे आम तौर पर धातु या प्लास्टिक से बने होते हैं, आकार में बेलनाकार होते हैं, और सतह पर उत्कीर्ण खांचे को स्क्रू थ्रेड कहा जाता है। पेंच का मुख्य कार्य दो वस्तुओं को जोड़ना या किसी वस्तु की स्थिति को ठीक करना है। पेंचों को अक्सर उनकी दक्षता से समझौता किए बिना अपनी इच्छा से हटाया या फिर से कड़ा किया जा सकता है। आम तौर पर, पेंच के शीर्ष का व्यास बड़ा होता है, और आम गोल, चौकोर या नियमित षट्भुज होते हैं। यदि शीर्ष नियमित षट्भुज है, तो आप स्क्रू को रिंच से घुमा सकते हैं। यदि शीर्ष गोल है, तो शीर्ष के सामने की तरफ खांचे भी होंगे, जो स्क्रूड्राइवर के उपयोग के लिए स्क्रू को मोड़ने के लिए सुविधाजनक है। * आम खांचे एक-आकार, क्रॉस-आकार और चौकोर होते हैं, और अन्य आकार होते हैं। मौजूदा स्क्रू के खांचे अक्सर पहनने में आसान होते हैं, जो स्क्रू को उपयोग करने में असुविधाजनक बनाता है और स्क्रू को स्क्रैप करने का कारण बनता है। इसके अलावा, क्योंकि शिकंजा में कोई चिप हटाने वाला नहीं है संरचना पेंच के लिए अन्य वस्तुओं को भेदना मुश्किल बनाती है, जो पेंच की दक्षता को प्रभावित करती है।

छेड़छाड़

एक लोचदार बेलनाकार पिन लोडिंग और अनलोडिंग टूल, जिसमें एक आयताकार आधार होता है, जिस पर एक टूलींग को ठीक करने के लिए एक खोखले बेलनाकार टूलिंग स्टेशन की व्यवस्था की जाती है और कतरनी बल परीक्षण के लिए टूलींग पर एक बेलनाकार पिन स्थापित किया जाता है, टूलींग में एक बाहरी सिलेंडर और एक आंतरिक सिलेंडर शामिल होता है। जो एक साथ इकट्ठे होते हैं, बाहरी सिलेंडर और आंतरिक सिलेंडर निकासी फिट होते हैं, और टूलिंग परीक्षण पूरा होने के बाद आंतरिक सिलेंडर को बाहर निकालने के लिए आधार को काउंटरबोर के साथ प्रदान किया जाता है।

1/2-13

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश