आपूर्ति षट्भुज सॉकेट सेल्फ-टैपिंग स्क्रू स्पीकर ज़िगॉन्ग स्क्रू ऑडियो स्पीकर टिप टेल स्क्रू 5/8 1/2-13

हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: 8.8 ग्रेड रिवर्स थ्रेड हेक्सागोन नट, हेमिस्फेरिकल हेड स्क्रू, आयरन एक्सटर्नल टूथ लॉक वॉशर, टाइटिंग हैंडल स्क्रू बोल्ट, 10 जीबी स्टेनलेस स्टील एक्सपेंशन स्क्रू, एंटी- ढीले रिवर्स नट, स्क्वायर नट, डीआईएन 931 बोल्ट, पीसी बोर्ड प्लास्टिक रिवेट्स, राउंड हेड पोजीशनिंग पिन, गास्केट और वाशर, विस्तार हुक स्क्रू, फ्लैट नूरल्ड मादा थंब नट्स, ब्लू जिंक प्लेटेड सेल्फ-लॉकिंग नट्स, थ्री-पीस एक्सपेंशन पाइप बोल्ट आदि। फास्टनरों, उत्पादों की विभिन्न सामग्रियों और विशिष्टताओं के कारण, कीमतें भी भिन्न होती हैं, यदि आपको इसकी आवश्यकता है, तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

नट का कार्य सिद्धांत नट और बोल्ट के बीच घर्षण का उपयोग सेल्फ-लॉकिंग के लिए करना है। हालांकि, इस सेल्फ-लॉकिंग की विश्वसनीयता डायनेमिक लोड के तहत कम हो जाती है। कुछ महत्वपूर्ण अवसरों में, हम नट लॉकिंग की विश्वसनीयता सुनिश्चित करने के लिए कुछ ढीले-ढाले उपाय करेंगे। उनमें से, लॉक नट्स का उपयोग ढीला विरोधी उपायों में से एक है। लॉकिंग नट्स भी दो तरह के होते हैं। एक तो एक ही बोल्ट पर पेंच लगाने के लिए दो समान नटों का उपयोग करना है, और बोल्ट कनेक्शन को विश्वसनीय बनाने के लिए दो नटों के बीच एक कसने वाला टॉर्क जोड़ा जाता है। दूसरा एक विशेष लॉक नट है, जिसे लॉक वॉशर के साथ उपयोग करने की आवश्यकता होती है। जैसा कि अंजीर में दिखाया गया है। 1, लॉकिंग प्रभाव को चलाने के लिए अखरोट 1 के केंद्र में एक प्लास्टिक गैसकेट 2 की व्यवस्था की जाती है, लेकिन प्रक्रिया जटिल है और उत्पादन असुविधाजनक है। एक नट की बाहरी सतह से थ्रेडेड छेद के माध्यम से आंतरिक थ्रेड सतह (आमतौर पर 2, बाहरी सतह पर 90 पर वितरित) तक ड्रिल करना है, जिसका उपयोग छोटे-व्यास वाले काउंटरसंक हेड स्क्रू में पेंच करने के लिए किया जाता है। इसका उद्देश्य धागे पर धागा लगाना है। एक अभिकेंद्री बल लॉक नट को ढीला होने से रोकता है। वर्तमान में, बाजार पर बेहतर गुणवत्ता वाले लॉक नट को छोटे तांबे के टुकड़ों के साथ जड़ा जाता है जो नट की आंतरिक सतह पर लॉक नट के धागे के अनुरूप होते हैं, जिसका उपयोग रेडियल जैकिंग स्क्रू को सीधे लॉक से संपर्क करने से रोकने के लिए किया जाता है। धागा और क्षतिग्रस्त हो रहा है। द्वारा। इस तरह के लॉक नट को धीरे-धीरे घूर्णन गति वाले हिस्सों के शाफ्ट एंड लॉकिंग में लगाया जाता है, जैसे कि बॉल स्क्रू के बढ़ते सिरे पर बेयरिंग का एंटी-ढीलापन। प्रक्रिया भी उतनी ही जटिल है।

आपूर्ति षट्भुज सॉकेट स्व-टैपिंग शिकंजा

वर्तमान में, कई निर्माता नहीं चाहते हैं कि उत्पाद को उपयोगकर्ता द्वारा अलग किया जाए, इसलिए वे उत्पाद पर एंटी-डिससेप्शन चिह्न सेट करते हैं। सामान्य तरीका यह है कि फास्टनर पर लाल या नीले रंग का एंटी-डिससेप्शन पेंट लगाया जाए, जैसे कि नट, एक बार जब उपयोगकर्ता इसे खुद से अलग कर लेता है। , कनेक्शन पर पेंट गिर जाएगा, और इसे अब संरेखित नहीं किया जा सकता है, ताकि निर्माता इसका न्याय कर सके और इसकी पहचान कर सके और वारंटी के लिए आधार प्रदान कर सके। हालांकि, कुछ जोड़ों को पेंट करना असुविधाजनक है, और छेड़छाड़-स्पष्ट पेंट का उपयोग स्वस्थ और पर्यावरण के अनुकूल नहीं है।

स्पीकर ज़िगोंग स्क्रू

ऑडियो स्पीकर टिप स्क्रू

सेमी-राउंड हेड प्लास्टिक स्क्रू में उच्च गुणवत्ता वाली विशेषताएं होती हैं जैसे कि इन्सुलेशन, गैर-चुंबकीय, संक्षारण प्रतिरोध, सुंदर उपस्थिति, और कभी जंग नहीं, और संशोधित इंजीनियरिंग प्लास्टिक, इसकी ताकत और प्रभाव प्रतिरोध धातुओं की तुलना में हैं। प्लास्टिक के स्क्रू जिन्हें हम अक्सर कहते हैं उन्हें आमतौर पर नायलॉन के रूप में जाना जाता है। स्क्रू में 30% ग्लास फाइबर जोड़ने के बाद, इसके यांत्रिक गुण सामान्य नायलॉन से कहीं बेहतर हैं। गुंबद सिर प्लास्टिक शिकंजा के लिए उपयोग की जाने वाली सामग्री अधिक से अधिक विविध होती जा रही है, प्रदर्शन में लगातार सुधार हो रहा है, और आवेदन क्षेत्र व्यापक और व्यापक होते जा रहे हैं। 1. चिकित्सा उपकरण उद्योग (इन्सुलेशन, गैर-चुंबकीय, पर्यावरण संरक्षण, विरोधी हस्तक्षेप, चिकित्सा उपकरणों का उपयोग करने के लिए सुरक्षित बनाते हैं) 2. पवन ऊर्जा उद्योग (चेसिस सर्किट पीसीबी बोर्डों का अलगाव और इन्सुलेशन) 3. एयरोस्पेस उद्योग (इलेक्ट्रॉनिक उपकरण इन्सुलेशन, विरोधी हस्तक्षेप) 4. कार्यालय उपकरण उद्योग (जंग नहीं, सुंदर और व्यावहारिक) 5. पेट्रोकेमिकल उद्योग (उच्च तापमान प्रतिरोध, रासायनिक प्रतिरोध, संक्षारण प्रतिरोध, उपकरण जीवन को लम्बा खींचना) 6. इलेक्ट्रॉनिक्स उद्योग (इन्सुलेशन, विरोधी हस्तक्षेप), हल्के वजन ) 7. संचार उद्योग (इन्सुलेशन, गैर-चुंबकीय, सुरक्षा) 8. जहाज उद्योग (एसिड प्रतिरोध, क्षार प्रतिरोध, संक्षारण प्रतिरोध, विस्तारित सेवा जीवन), आदि ...।

5/8

स्क्रू एक प्रकार का फास्टनर है जो विभिन्न भागों को एक असेंबली में संयोजित करने और भागों को इकट्ठा करने या अलग करने में आसान बनाने के लिए थ्रेडेड होल के साथ सहयोग करता है। हालांकि, जब स्क्रू युक्त असेंबली का उपयोग विशेष वातावरण में किया जाता है, जैसे कि बाहरी उपयोग या तरल वातावरण में उपयोग, तो स्क्रू जॉइंट के माध्यम से तरल के रिसाव को रोकने और स्क्रू जॉइंट पर स्क्रू को ढीला होने से रोकने के लिए आवश्यकताएं होती हैं। पेंच संरचना में ऐसा कोई कार्य नहीं होता है। पूर्व कला में, जब रिसाव की रोकथाम और पेंच को ढीला करने की आवश्यकता होती है, तो आमतौर पर स्क्रू के स्क्रू हेड और लॉक किए गए हिस्से की लॉकिंग सतह के बीच एक रबर वॉशर जोड़ा जाता है, या स्क्रू के थ्रेड वाले हिस्से को लपेटा जाता है। रिसाव टेप को रोकने के लिए और फिर स्क्रू के स्क्रू हेड और लॉक किए गए हिस्से की लॉकिंग सतह के बीच एंटी-लूज़ वाशर जोड़ें, ताकि रिसाव और ढीलेपन को रोकने के उद्देश्य को प्राप्त किया जा सके। हालांकि, वाशर के उपयोग से न केवल असेंबली की मोटाई और वजन बढ़ता है, बल्कि असेंबली के दौरान एक अतिरिक्त प्रक्रिया की भी आवश्यकता होती है, जो श्रमसाध्य और श्रमसाध्य है। स्क्रू करने की प्रक्रिया में, स्क्रू के अपरूपण तनाव के कारण रबर वाशर के लिए अनिश्चितता पैदा करना आसान होता है। रिसाव क्षति और विकृति के कारण होता है, और पेंच दांतों के चारों ओर रिसाव-प्रूफ टेप लपेटने का अभ्यास अक्सर थ्रेडेड छेद को नुकसान पहुंचाता है।

1/2-13

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश