कस्टम कैरिज स्क्रू छोटे हेड कैरिज बोल्ट्स हाफ राउंड हेड स्क्वायर नेक स्क्रू शेल्फ स्क्रू 3/4

स्क्रू उद्योग के उत्पादन में हमारे पास दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: लम्बे कार्बन स्टील स्क्रू, काउंटरसंक हेड हेक्सागोन सॉकेट हेड कैप स्क्रू, बेलनाकार कोर बोल्ट के साथ फ्लैट हेड टोरक्स, 201 स्टेनलेस स्टील विंग नट्स, जीबी 70 मीट्रिक बोल्ट, बड़े फ्लैट हेड सॉकेट हेड कैप स्क्रू, कलर जिंक स्क्रू, DIN316 बोल्ट, ग्लास स्क्रू, सिक्स साइडेड स्क्रू कैप, स्क्वायर वेल्डिंग नट्स, गाढ़े मेसन, ब्लू एंड व्हाइट प्रेशर रिवेटिंग नट्स, बेलनाकार पिन, कलर जिंक एक्सटर्नल हेक्सागोन स्क्रू और बोल्ट और अन्य फास्टनर , उत्पाद सामग्री विभिन्न विशिष्टताओं और विभिन्न कीमतों के कारण, यदि आवश्यक हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

रिवेट्स का उपयोग आमतौर पर वस्तुओं के बीच संबंध को रिवेट करने के लिए किया जाता है, और आमतौर पर इसे संचालित करने के लिए विशिष्ट विशेष उपकरणों के उपयोग की आवश्यकता होती है। विभिन्न परिचालन आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए कई प्रकार के रिवेट्स हैं, जैसे राउंड हेड रिवेट्स, फ्लैट कोन हेड रिवेट्स, काउंटरसंक हेड रिवेट्स, हाफ काउंटरसंक हेड रिवेट्स, फ्लैट हेड रिवेट्स, खोखले रिवेट्स, ट्यूबलर रिवेट्स, साइन रिवेट्स इत्यादि।

कस्टम कैरिज स्क्रू

तेल सिलेंडर जैसे दबाव वाले जहाजों में, मौजूदा सीलिंग संरचनाएं सभी सील (जैसे ओ-रिंग, आदि) और एक रिटेनिंग रिंग हैं। रिटेनिंग रिंग का क्रॉस-सेक्शनल आकार आम तौर पर आयताकार होता है। इस आकार की रिटेनिंग रिंग सीलिंग संरचना में सीमित है। यह सीलिंग रिंग की सुरक्षा करता है और सीलिंग प्रभाव में भाग नहीं लेता है।

छोटा सिर कैरिज बोल्ट

आधा गोल सिर चौकोर गर्दन पेंच

विभिन्न उद्योगों में प्रौद्योगिकी की प्रगति के साथ, स्क्रू का वर्तमान संरचनात्मक डिजाइन केवल साधारण लॉकिंग से लॉकिंग प्रक्रिया के दौरान कार्य कुशलता पर ध्यान केंद्रित करने और लॉक की जाने वाली वस्तुओं की अखंडता को नष्ट नहीं करने के लिए विकसित हुआ है। नए मामले जैसे नंबर 556784 स्क्रू सुधार और नंबर 289405 स्क्रू जो लॉकिंग, स्थिरता, श्रम-बचत, तेज और बहु-कार्य को एकीकृत करता है जो पहले केंद्रीय ताइवान बुलेटिन में डिजाइन और अनुमोदित और प्रकाशित किए गए थे, स्क्रू के मुख्य प्रतिनिधि हैं। यह स्पष्ट है कि दो मामले न केवल पारंपरिक सरल लॉकिंग स्क्रू की कमियों को पूरी तरह से सुधारते हैं, बल्कि वास्तविक उपयोग में प्रत्येक मामले में डिज़ाइन किए गए स्क्रू के पर्याप्त सुधार के उद्देश्य को भी प्राप्त करते हैं।

शेल्फ शिकंजा

हालांकि, हालांकि मौजूदा पेंच वस्तुओं को जोड़ने और बन्धन के कार्य को पूरा कर सकते हैं, वे सभी को दबाने और ठीक करने के उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए सिर द्वारा वस्तु के खिलाफ दबाया जाता है। हालांकि, सिर के छोटे आकार के कारण वस्तु को मजबूती से दबाना मुश्किल होता है। , इस कारण से, दबाव क्षेत्र को बढ़ाने के लिए केवल स्पेसर जोड़े जा सकते हैं। हालांकि, असेंबली प्रक्रिया में, गैसकेट के खिसकने का खतरा होता है, और इसे हाथ से सहारा देने की आवश्यकता होती है, जिससे स्थापना और उपयोग में असुविधा होती है; उसी समय, कभी-कभी दबाए जाने वाली वस्तु केवल पेंच के एक तरफ होती है, और पेंच के दूसरे हिस्से को दबाने की आवश्यकता नहीं होती है। इससे सामग्री की अनावश्यक बर्बादी होती है, और एक निश्चित स्थान भी घेरता है, जिससे अन्य घटकों की स्थापना में परेशानी होती है।

3/4

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश