आपूर्ति 304CM क्रॉस स्क्रू बड़ा फ्लैट हेड स्क्रू फ्लैट हेड स्क्रू C हेड लो हेड 3/4

हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: रबर प्लग विस्तार 6m स्क्रू, स्प्रिंग स्टील वाशर, नूरल्ड एम्बेडेड नट्स, इंजेक्शन मोल्डेड कॉपर नट्स, 304T नट, फाइव-स्टार सात-स्टार स्क्रू, उच्च -सटीक एंकर बोल्ट थोक बोल्ट, फ्लैट हेड फिलिप्स स्क्रू, फोर स्लॉट नट, जीबी 6170 नट, स्टेनलेस स्टील 304 लॉक नट, कोडेड नट, नट, कप हेड मशीन स्क्रू, मेटल थिक वाशर, पिन के लिए फ्लैट वाशर अन्य फास्टनरों, अलग होने के कारण उत्पादों की सामग्री और विनिर्देश, कीमतें भी अलग हैं, यदि आवश्यक हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

यह निकासी निर्धारित करती है कि संबंधित लॉकिंग होल में लॉकिंग स्क्रू के माध्यम से तय की गई हड्डी का टुकड़ा नाखून के सापेक्ष कितना आगे बढ़ सकता है और इस प्रकार नाखून की कठोरता के कारण उसी नाखून द्वारा तय किए गए अन्य हड्डी के टुकड़ों के सापेक्ष भी। सामग्री के लचीलेपन और समग्र उपकरण के साथ यह एक ऐसे आकार का निर्माण कर सकता है जो प्रभावी उपचार को रोकता है या निर्णायक रूप से देरी करता है। सर्जन के लिए लॉकिंग डिवाइस की प्रयोज्यता सुनिश्चित करने के लिए, यह अंतर, हालांकि अपरिहार्य है, कुछ संकेतों में चिकित्सकीय रूप से अवांछनीय है (उदाहरण के लिए तत्वमीमांसा टुकड़े के मामले में)। यहां तक कि एक पूर्ण क्रॉस-सेक्शन वाला एक स्क्रू, जिसमें लॉकिंग होल में एक आंतरिक धागा हो सकता है, गैपलेस नहीं है। यह आंतरिक धागा केवल लॉकिंग स्क्रू पर स्क्रू के संभावित अक्षीय संचलन को रोकता है।

आपूर्ति 304CM फिलिप्स पेंच

यूलुओ द्वारा प्रदान किया गया एक अखरोट। अखरोट एक आवरण के आकार में होता है और एक थ्रेडेड सेक्शन के साथ प्रदान किया जाता है। थ्रेडेड सेक्शन का एक सिरा छेद की दीवार पर एक फलाव के साथ प्रदान किया जाता है। खंड का नाममात्र आकार या स्क्रू-इन दिशा में पीछे के छोर से पीछे के छोर से छेद कोर तक की दूरी थ्रेडेड सेगमेंट के नाममात्र आकार से छोटा है।

बड़ा फ्लैट सिर पेंच

फ्लैट सिर पेंच

कोर रिवेट एक अन्य प्रकार की सिंगल साइडेड रिवेटिंग है। रिवेटिंग करते समय, कोर को उजागर करने के लिए रिवेट के सिर को हथौड़े से मारा जाता है, ताकि यह नाखून के सिर के अंतिम चेहरे के साथ फ्लश हो, यानी रिवेटिंग ऑपरेशन पूरा हो गया है, जो बहुत सुविधाजनक है, विशेष रूप से असुविधाजनक के लिए उपयुक्त है साधारण रिवेट्स (जो दोनों तरफ से रिवेट किया जाना चाहिए) या ब्लाइंड रिवेट्स (रिवेट गन की कमी) का उपयोग करते हुए रिवेटिंग के अवसर। आमतौर पर फ्लैट हेड रिवेट्स का उपयोग करते हैं, काउंटरसंक हेड रिवेट्स उन अवसरों के लिए उपयुक्त होते हैं जहां सतह पर चिकनी रिवेटिंग की आवश्यकता होती है। कुछ रिवेट्स को कपड़ों के साथ भी मैच किया जा सकता है, जो आज एक लोकप्रिय तत्व बन गया है, जो ज्यादातर पंक शैली का प्रतिनिधि है। इसके अलावा, युग्मित रिवेट्स हैं, जो विशेष हैं। दो भागों में विभाजित, एक टोपी के साथ रॉड के मोटे हिस्से में केंद्र में एक छेद होता है, और एक टोपी के साथ रॉड का दूसरा भाग एक हस्तक्षेप फिट होता है। रिवेट करते समय, पतली छड़ को मोटी छड़ में चलाएँ।

सी सिर धनुष

नुकीले तांबे के नट मुख्य रूप से इंजेक्शन मोल्डिंग, हार्डवेयर स्प्रिंग्स, विशेष आकार के स्प्रिंग्स, शिल्प उपहार स्प्रिंग्स, बैटरी स्प्रिंग शीट, स्प्रिंग एंटेना, चाबी के छल्ले, फॉस्फोर कांस्य वसंत सीएनसी स्वचालित खराद मोड़ भागों (तांबे की कार के पुर्जे, लोहे की कार के पुर्जे, एल्यूमीनियम) के लिए उपयोग किए जाते हैं। कार भागों), धातु मुद्रांकन भागों, इलेक्ट्रॉनिक हार्डवेयर, लौह शाफ्ट, एकल फूल शाफ्ट, बहु फूल शाफ्ट, लौह पिन, गैर मानक पेंच और अखरोट, भागों को जोड़ने, फास्टनरों, तार बनाने (धातु तार व्यवसाय कार्ड धारक, मॉडल विमान लैंडिंग गियर , एस हुक, आर-प्रकार की कुंडी, त्रिकोण बकसुआ, डी-प्रकार बकसुआ) और अन्य हार्डवेयर उत्पाद कॉपर नट श्रृंखला से संबंधित हैं।

3/4

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश