तितली शिकंजा का उत्पादन तितली बोल्ट हाथ पेंच तितली शिकंजा पंजा शिकंजा पिंड शिकंजा

हमारे पास स्क्रू उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: कैप नट्स, बटनहोल, कॉपर फ्लैट हेड रिवेट्स, विंग नट्स, बैयोनेट हेयरपिन पिन, 04 स्टेनलेस स्टील स्क्रू, 5.4 के बाहरी व्यास के साथ प्रेशर रिवेटिंग पार्ट्स। उत्पाद सामग्री के कारण माइनस 3 मिमी, ASMEB18.2.2, 6172 नट्स, पीपी पॉलीप्रोपाइलीन नट्स, GB873 खोखले कोर नायलॉन रिवेट्स, GB93 लॉक वॉशर, ब्रेकर नट्स, छोटे बाहरी व्यास वाले वॉशर, स्ट्रक्चरल ब्लाइंड रिवेट्स, डबल-एंडेड प्लास्टिक और अन्य फास्टनरों विनिर्देशों और विभिन्न कीमतों, यदि आवश्यक हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

टी-बोल्ट का व्यापक रूप से विमानन, एयरोस्पेस और रक्षा के क्षेत्र में उनकी अच्छी स्थिति और विरोधी शेडिंग प्रभावों के कारण उपयोग किया गया है। इसके संबंधित मानकों में टी-बोल्ट की सटीक स्थिति, एंटी-फॉलिंग ऑफ और आयामी स्थिरता के लिए विशेष आवश्यकताएं हैं। इसके लिए आवश्यक है कि टी-बोल्ट टांग के एंटी-फॉल होल की स्थिति, आकार और आकार और स्थिति सहिष्णुता को एक निश्चित सीमा के भीतर नियंत्रित किया जाना चाहिए। इसलिए, एंटी-शेडिंग होल की प्रसंस्करण विधि विशेष रूप से महत्वपूर्ण है। चूंकि मशीनीकृत एंटी-शेडिंग छेद रॉड की स्थिति में स्थित है, इसलिए मिलिंग प्रसंस्करण दक्षता बहुत कम है, उत्पाद की लागत अधिक है, और एक बड़ी मशीनिंग त्रुटि है। जब पारंपरिक ड्रिलिंग का उपयोग किया जाता है, तो एंटी-शेडिंग होल आकार की स्थिरता की गारंटी नहीं दी जा सकती है। निम्न दक्षता और आयामी अस्थिरता की उपरोक्त समस्याओं को हल करने के लिए

विंग स्क्रू का उत्पादन

प्लास्टिक के हिस्सों जैसे छोटे सतह कठोरता वाले भागों के विरोधी ढीले बोल्ट की आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए, यूलुओ एक वसंत वॉशर और वसंत वॉशर की स्थापना संरचना प्रदान करता है, जो सतह पर वसंत वॉशर की क्षति को प्रभावी ढंग से कम कर सकता है भागों। और वसंत वॉशर के ढीले-ढाले प्रभाव को पूरा करें। Yueluo द्वारा प्रदान किया गया तकनीकी समाधान एक स्प्रिंग वॉशर है, जिसमें वॉशर बॉडी पर कम से कम दो उभरे हुए पंजे के साथ वॉशर बॉडी शामिल है।

विंग बोल्ट

हाथ पेंच तितली

पेंच लोगों के काम और जीवन में सबसे आम फास्टनरों में से एक है। उनकी सरल संरचना और कम निर्माण लागत के कारण, उन्हें लोगों द्वारा बहुत प्यार किया जाता है। कई स्थितियों में जिन्हें कसने की आवश्यकता होती है, लोग शिकंजा का उपयोग फास्टनरों के रूप में करते हैं; सामान्य पेंच इसमें एक पेंच और एक नट होता है। पेंच एक बाहरी धागे के साथ प्रदान किया जाता है। अखरोट आम तौर पर एक नियमित हेक्सागोनल शरीर होता है, जो लोगों के लिए रिंच या अन्य उपकरणों के साथ पेंच को कसने या ढीला करने के लिए सुविधाजनक होता है।

पंजा पेंच

वर्तमान में सीमेंट पर वस्तुओं को फिक्स करने की विधि सीमेंट की कीलों या एक्सपेंशन स्क्रू से होती है। सीमेंट की कीलें कठोर मिश्र धातु इस्पात से बनी वस्तुएं होती हैं जो लोहे की कीलों की तरह दिखती हैं, जो कील युक्तियों और कील निकायों से बनी होती हैं। सीमेंट की कीलों को सीमेंट में ठोक दिया जाता है। सीमेंट की कीलें चलाना आसान है, लेकिन हटाने योग्य नहीं। विस्तार पेंच एक बड़े अंत पेंच, एक स्लेटेड आस्तीन, एक गैसकेट, एक वसंत वॉशर और एक अखरोट से बना है। उपयोग करते समय, पहले बिजली के हथौड़े से सीमेंट में एक छेद ड्रिल करें, एक्सपेंशन स्क्रू में डालें, और बड़े टेल स्क्रू की टेल पर स्लॉटेड स्लीव का विस्तार करने के लिए नट को कस लें, ताकि सीमेंट पर एक्सपेंशन स्क्रू को ठीक किया जा सके। . इस समय, विस्तार पेंच पर एक निश्चित वस्तु को स्थापित करने के लिए अखरोट को हटा दें। यद्यपि इस विधि को अलग किया जा सकता है, पहली स्थापना के लिए एक इलेक्ट्रिक हथौड़ा की आवश्यकता होती है, जो असुविधाजनक है।

पिंड पेंच

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश