स्वनिर्धारित 12.9-ग्रेड प्लम-ब्लेड रॉड स्क्रू सीएनसी टर्निंग टूल स्क्रू मिलिंग टर्निंग टूल ब्लेड 5/8

हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: एल्यूमीनियम मिश्र धातु मॉडल, स्प्लिट स्प्रिंग पिन, आधा खोखला कीलक, काउंटरसंक हेड हेक्सागोन सॉकेट फर्नीचर नट, ब्लैक रेड डायमंड पैटर्न एल्यूमीनियम कॉलम लंबे अखरोट को जोड़ने, मोटी रॉड आधा बटन पेंच, लोहे के बाहरी दाँतेदार ताला वॉशर, गैसकेट का कार्य क्या है, गैर-मानक कठोर उद्घाटन गैसकेट, GB827 कीलक, GB70 पेंच, षट्भुज सॉकेट तीन संयोजन पेंच, विस्तारित संयुक्त अखरोट, 201 वसंत वॉशर, गैर-मानक निकला हुआ किनारा बोल्ट अन्य फास्टनरों, उत्पादों की विभिन्न सामग्रियों और विशिष्टताओं के कारण, कीमतें भी भिन्न होती हैं, यदि आवश्यक हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

फ्लैट कुंजी एक कुंजी है जो काम करने वाली सतह के रूप में दोनों पक्षों पर निर्भर करती है और कुंजी और कीवे के किनारे के एक्सट्रूज़न द्वारा टोक़ को प्रसारित करती है, और ज्यादातर शाफ्ट पर स्थापित होती है। यदि फ्लैट की का उपयोग लंबे समय तक किया जाता है या लंबे समय तक खराब काम के माहौल में होता है, तो धूल, तेल आदि अनिवार्य रूप से फ्लैट की और कीवे के बीच फंस जाएंगे। चूंकि फ्लैट कुंजी में डिस्सेप्लर के लिए कोई इजेक्टर थ्रेडेड छेद नहीं है, इसलिए इसे हटाना मुश्किल है, और जुदा करने की प्रक्रिया के दौरान थोड़ी सी लापरवाही फ्लैट की को नुकसान पहुंचाएगी।

अनुकूलित स्तर 12.9

ड्रिलिंग और टैपिंग स्क्रू, अधिक विशेष रूप से, एक ड्रिलिंग और टैपिंग स्क्रू को संदर्भित करता है जिसे बिना किसी निकासी के किसी ऑब्जेक्ट से निकटता से जोड़ा जा सकता है। पेंच आमतौर पर कसने, या दूरी को समायोजित करने, या स्थानांतरित करने या शक्ति संचारित करने के उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए एक स्क्रू डिज़ाइन का उपयोग करते हैं। उनमें से, यह कसने के लिए सबसे आम है, और आमतौर पर कसने के लिए उपयोग किए जाने वाले शिकंजा में आमतौर पर स्व-ड्रिलिंग, टैपिंग और लॉकिंग का संयुक्त कार्य होता है, जो इसके तंग फिट के उद्देश्य को प्राप्त कर सकता है। ज्ञात ड्रिलिंग और टैपिंग स्क्रू इस प्रकार हैं

टॉर्क्स शैंक स्क्रू

सीएनसी मोड़ उपकरण पेंच

गैस्केट एक हिस्सा है जो कनेक्टर और अखरोट के बीच रखा जाता है, और आम तौर पर एक फ्लैट धातु की अंगूठी होती है। गैस्केट का उपयोग दो वस्तुओं के बीच यांत्रिक मुहरों के लिए किया जाता है, आमतौर पर दबाव, क्षरण और प्राकृतिक थर्मल विस्तार और दो वस्तुओं और रिसाव के बीच पाइप के संकुचन को रोकने के लिए। चूंकि मशीनिंग सतह संभव नहीं है, अनियमितताओं को स्पेसर से भरा जा सकता है। गैस्केट आमतौर पर शीट सामग्री जैसे बैकिंग पेपर, रबर, सिलिकॉन रबर, धातु, कॉर्क, फेल्ट, नियोप्रीन, रबर, फाइबरग्लास, या प्लास्टिक पॉलिमर जैसे टेफ्लॉन से बनाए जाते हैं, एप्लिकेशन-विशिष्ट गैसकेट में एस्बेस्टस हो सकता है। अन्य उपयोग स्पेसर, स्प्रिंग्स (बेलेविल स्पेसर्स, वेव स्पेसर), वियर पैड, प्री-डिस्प्ले डिवाइस, लॉक डिवाइस के रूप में हैं। रबर गैसकेट का उपयोग तरल या गैस के प्रवाह को काटने के लिए नल (वाल्व) में भी किया जाता है, और रबर या सिलिकॉन गैसकेट का उपयोग पंखे के कंपन को कम करने के लिए भी किया जाता है। साधारण गास्केट का कार्य अच्छा नहीं है, नट दबाने की प्रक्रिया के दौरान गास्केट को खिसकना आसान होता है, कसने का प्रभाव खराब होता है, गास्केट का पहनने का प्रतिरोध अच्छा नहीं होता है, और इलेक्ट्रॉनिक घटकों में उपयोग किए जाने पर इसका कोई हस्तक्षेप-विरोधी प्रभाव नहीं होता है .

मिलिंग और टर्निंग टूल होल्डर

बाजार में अधिकांश कैपेसिटर में दो पिन होते हैं, जो कैपेसिटर के सकारात्मक और नकारात्मक इलेक्ट्रोड के कनेक्शन टर्मिनल होते हैं। वर्तमान में इन कैपेसिटर में एक बड़ा छिपा हुआ खतरा है, यानी कैपेसिटर के अंदर पिन और कोर के बीच का कनेक्शन मूल रूप से एक स्टिक-ऑन कनेक्शन है। जब संधारित्र काम कर रहा होता है, तो आंतरिक तापमान तेजी से बढ़ता है, और स्टिक-प्रकार का कनेक्शन गर्म होने के बाद अस्थिर होता है, और इसे अलग करना या ढीला करना आसान होता है।

5/8

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश