आपूर्ति 12.9 ग्रेड उच्च शक्ति बेलनाकार सिर सॉकेट सिर की टोपी पेंच बोल्ट कप सिर पेंच 5/8

हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: फ्लैट बोल्ट, 304 बाहरी षट्भुज शिकंजा, मिश्रित शिकंजा, उभरा हुआ नट, आंतरिक स्टॉप वाशर, मशीन थ्रेड स्क्रू, ब्लैक टी-लाइन स्क्रू, राष्ट्रीय मानक नट , स्क्वायर वॉशर, स्क्वायर वुडन वॉशर, B1185 विंग नट, 8-ग्रेड GB6171 छोटे टूथ हेक्सागोन नट, बिना रगड़े हुए बेलनाकार हेड स्क्रू, राउंड स्पेसर कॉलम, बैकलाइट बॉल नट, एक पूर्ण गैसकेट और स्प्रिंग वॉशर संयोजन और अन्य फास्टनरों जैसे सहायक उपकरण, के कारण उत्पाद सामग्री और विनिर्देश अलग हैं, और कीमतें भी अलग हैं। यदि आपको इसकी आवश्यकता हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

हेक्सागोनल निकला हुआ किनारा सतह अखरोट में मुख्य रूप से एक अखरोट शरीर शामिल होता है, अखरोट शरीर के एक छोर पर एक निकला हुआ किनारा सतह तय होता है, और अखरोट शरीर के दूसरे छोर पर एक टोपी तय की जाती है। अच्छा सीलिंग और संक्षारण प्रतिरोध है। हेक्सागोनल निकला हुआ किनारा सतह अखरोट में मुख्य रूप से एक अखरोट शरीर शामिल होता है, अखरोट शरीर के एक छोर पर एक निकला हुआ किनारा सतह तय होता है, और अखरोट शरीर के दूसरे छोर पर एक टोपी तय होती है; चूंकि टोपी अखरोट के शरीर पर सेट होती है, इसलिए इसमें बेहतर सीलिंग प्रभावी ढंग से बारिश, नमी, धूल और अन्य हानिकारक पदार्थों को अखरोट के शरीर में विसर्जित करने से रोक सकती है, अखरोट के शरीर को जंग लगने से रोक सकती है, और हेक्सागोनल के सेवा जीवन को काफी बढ़ा सकती है फ्लेंज नट।

आपूर्ति स्तर 12.9

पेंच (पिनयिन: luógǎn, अंग्रेजी: पेंच): बाहरी सतह पर एक सर्पिल नाली के साथ एक सिलेंडर या एक पतला सर्पिल नाली के साथ एक शंकु काट दिया। पेंच का एक अलग सिर होता है, सिर को बाहरी षट्भुज पेंच कहा जाता है। अन्य भी हैं, जैसे बड़े फ्लैट स्क्रू, सॉकेट हेड स्क्रू इत्यादि।

उच्च शक्ति बेलनाकार सिर सॉकेट सिर की टोपी शिकंजा

पेंच

वर्तमान में, अधिकांश थ्रेड लॉकिंग संरचनाएं एक इंटीग्रल नट और एक मिलान बाहरी थ्रेड स्क्रू संरचना का उपयोग करती हैं। स्क्रू रॉड से नट को हटाने के लिए, इसे स्क्रू रॉड के साथ पूरी तरह से खोलना चाहिए, जो समय लेने वाली और श्रमसाध्य है। इसे स्थापित करना अधिक असुविधाजनक है।

कप हेड स्क्रू

स्टेनलेस स्टील और कार्बन स्टील के भौतिक गुणों की तुलना में, कार्बन स्टील का घनत्व फेरिटिक और मार्टेंसिटिक स्टेनलेस स्टील की तुलना में थोड़ा अधिक है, लेकिन ऑस्टेनिटिक स्टेनलेस स्टील की तुलना में थोड़ा कम है; प्रतिरोधकता कार्बन स्टील, फेरिटिक, मार्टेंसिटिक पर आधारित है और ऑस्टेनिटिक स्टेनलेस स्टील का क्रम बढ़ रहा है; रैखिक विस्तार गुणांक का क्रम समान है, ऑस्टेनिटिक स्टेनलेस स्टील उच्चतम है और कार्बन स्टील सबसे छोटा है; कार्बन स्टील, फेरिटिक और मार्टेंसिटिक स्टेनलेस स्टील चुंबकीय हैं, ऑस्टेनिटिक स्टेनलेस स्टील गैर-चुंबकीय है, लेकिन इसका ठंडा काम सख्त होने पर चुंबकत्व उत्पन्न होगा जब इसे तीव्रता में बदल दिया जाएगा, और इस मार्टेंसिटिक संरचना को खत्म करने और इसकी गैर को बहाल करने के लिए गर्मी उपचार विधि का उपयोग किया जा सकता है। -चुंबकीय गुण। कार्बन स्टील की तुलना में, ऑस्टेनिटिक स्टेनलेस स्टील में निम्नलिखित विशेषताएं हैं: 1) उच्च विद्युतीय दर, जो कार्बन स्टील से लगभग 5 गुना है। 2) रैखिक विस्तार का बड़ा गुणांक कार्बन स्टील की तुलना में 40% बड़ा है, और तापमान में वृद्धि के साथ, स्टेनलेस स्टील स्क्रू के रैखिक विस्तार के गुणांक का मूल्य तदनुसार बढ़ जाता है। 3) कम तापीय चालकता, कार्बन स्टील का लगभग 1/3।

5/8

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश