अनुकूलित 10.9 ग्रेड गैल्वेनाइज्ड काउंटरसंक हेड सॉकेट हेड कैप स्क्रू फ्लैट हेड फ्लैट कप फ्लैट मशीन स्क्रू बोल्ट एएएए 3/4

हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: चिकने स्क्रू, रिवेट नट्स, बढ़े हुए मेटल वॉशर मेसन, 3304 स्टेनलेस स्टील स्क्रू, वॉशर साइज, स्क्रू कैप और नट्स, इलास्टिक पिन, स्प्रिंग पिन D1, स्टील ब्लैक स्क्रू, सेल्फ-लॉकिंग नॉन-स्लिप नट्स, ऑटो रिपेयर विस्तार शिकंजा, षट्भुज सॉकेट तीन-संयोजन बोल्ट, प्लास्टिक फिक्स्ड रिवेट्स, ब्रेकर नट, JISB2809 स्क्रू, हेक्सागोन बोल्ट और नट और अन्य फास्टनरों, विभिन्न उत्पाद सामग्री और विनिर्देशों के कारण, कीमत भी भिन्न होती है, यदि आवश्यक हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

सामान्य स्क्रू बेल्ट के लिए, कृपया 21 फरवरी 1998 को सेंट्रल ताइवान अनाउंसमेंट नंबर 327442 स्क्रू बेल्ट (2) देखें। इसमें एक मुख्य बॉडी शामिल है, और मुख्य बॉडी के किनारे पर कई खांचे हैं, जिनका उपयोग लॉकिंग के लिए किया जाता है। बेल्ट ड्राइव करने के लिए पेंच उपकरण। एक टॉगलर; और नेल बेल्ट पर नेल ग्रूव्स की बहुलता को व्यवस्थित किया जाता है ताकि स्क्रू प्लांटिंग को एक व्यवस्था में व्यवस्थित किया जाए, और नेल ग्रूव्स को सभी छेदों के साथ प्रदान किया जाता है, और थ्रू होल को एक रिंग के साथ नीचे की ओर बढ़ाया जाता है ताकि एक सपोर्ट पार्ट बन सके। पेंच; और यह घिरा हुआ है और काटने वाले खांचे की बहुलता के साथ प्रदान किया जाता है, जो कि नाखून के खांचे के माध्यम से पेंच को घुमाने के लिए फायदेमंद है; और यह विशेषता है कि नाखून नाली आसपास की भीतरी दीवार की सतह पर स्थित है और इसे कई लोब प्रदान किए जाते हैं, और इन लोबों को पेंच में लगाया जाता है। नाखून के खांचे में, पत्रक पेंच का समर्थन करता है, ताकि विभिन्न बाहरी व्यास वाले शिकंजा पूरी तरह से समर्थित हों और पत्रक द्वारा तैनात हों; और/या पत्रक का ऊपरी भाग झुका हुआ या घुमावदार होता है, जिससे पेंच को सहारा देने के लिए रिंग के ऊपर एक अवसाद बनता है।

कस्टम स्तर 10.9

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का उद्देश्य पूर्व कला की उपर्युक्त कमियों को दूर करना है, और एक छिपे हुए पेंच फास्टनर प्रदान करना है, जो इस दोष से बचा जाता है कि पारंपरिक पेंच कसने पर स्क्रू एंड कैप सीधे उजागर होता है , जो उपस्थिति को प्रभावित करता है। वाशर और शील्ड स्क्रू के अंतिम कैप को छिपाते हैं, जो सुंदर और इन्सुलेट दोनों हैं, स्क्रू को जंग लगने से रोकते हैं, और स्क्रू के सिरों पर गड़गड़ाहट के कारण खरोंच से बचते हैं, जो न केवल सुंदर हैं, बल्कि व्यावहारिक और सुरक्षित भी हैं।

जस्ती काउंटरसंक हेड सॉकेट हेड कैप स्क्रू

फ्लैट हेड फ्लैट कप फ्लैट मशीन स्क्रू

नट एक कनेक्टिंग नट है, एक ऐसा हिस्सा जो बन्धन के लिए बोल्ट या कनेक्टिंग स्क्रू के साथ एक साथ खराब हो जाता है, और एक घटक जिसे सभी उत्पादन और निर्माण मशीनरी में उपयोग किया जाना चाहिए। कई प्रकार के पागल होते हैं, हमारे पास आमतौर पर मानक, जर्मन मानक, ब्रिटिश मानक, अमेरिकी मानक, जापानी मानक पागल होते हैं। विभिन्न सामग्रियों के अनुसार, नट्स को कार्बन स्टील, उच्च शक्ति, स्टेनलेस स्टील, प्लास्टिक स्टील और अन्य प्रकारों में विभाजित किया जाता है। उत्पाद विशेषताओं के अनुसार, संबंधित मानक संख्याओं को सामान्य, गैर-मानक, मानक, नए मानक, अमेरिकी प्रणाली, ब्रिटिश प्रणाली और जर्मन मानक में विभाजित किया गया है। विभिन्न आकार, असमान धागे अलग-अलग विशिष्टताओं में विभाजित हैं। सामान्य मानक और जर्मन मानक का प्रतिनिधित्व एम द्वारा किया जाता है, और अमेरिकी प्रणाली और ब्रिटिश प्रणाली को अंशों या # द्वारा दर्शाया जाता है। विनिर्देश अखरोट एक ऐसा हिस्सा है जो यांत्रिक उपकरणों को कसकर जोड़ता है। केवल आंतरिक धागे के माध्यम से, एक ही विनिर्देश नट और स्क्रू को एक साथ जोड़ा जा सकता है। पेंच का ढीला होना हमेशा से लोगों के ध्यान का प्रतिच्छेदन रहा है। अखरोट का ढीलापन वर्तमान जीवन के लिए बहुत महत्वपूर्ण है, क्योंकि यह सीधे मशीन के सेवा जीवन को प्रभावित करता है। इसलिए लोगों की जान की सुरक्षा के लिए भी यह बेहद जरूरी है। तकनीशियन अखरोट की सामग्री को बदलकर और अखरोट को कसने की विधि को बढ़ाकर अखरोट की विरोधी खिला प्राप्त कर सकते हैं, लेकिन ये विधियां मूल रूप से समस्या का समाधान नहीं कर सकती हैं, और अधिक जगह लेते हुए कसने वाले अखरोट को बढ़ा सकती हैं।

पेंच

स्क्रू, कुछ लोग इसे स्क्रू (स्क्रू), स्क्रू (स्क्रू रॉड) कहते हैं। वास्तव में, स्क्रू एक सामान्य शब्द है, और स्क्रू और स्क्रू रॉड एक दूसरे से भिन्न होते हैं। स्क्रू को आम तौर पर लकड़ी के स्क्रू कहा जाता है; वे सामने की ओर एक नुकीले सिरे और एक बड़ी पिच वाले होते हैं। वे आम तौर पर लकड़ी और प्लास्टिक के हिस्सों को जकड़ने के लिए उपयोग किए जाते हैं। स्क्रू रॉड एक मशीन स्क्रू (मशीन स्क्रू) है, जो सामने के छोर पर फ्लैट हेड की तरह होता है। पिच छोटी और एक समान है। यह आमतौर पर धातु और मशीन भागों को जकड़ने के लिए उपयोग किया जाता है।

3/4

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश