मध्यवर्ती पेंच 3/8 के साथ पैड पेंच के साथ आंतरिक षट्भुज पैड पेंच के साथ अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील दौर सिर भीतरी षट्भुज

हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: विस्तार अंत टोपी knurled प्रत्यारोपण पेंच, छह सितारा बेर संभाल अखरोट, टी-आकार के नुकीले हाथ से कड़े अखरोट, चार स्लॉट वाले वापस अखरोट, दबाव riveting भागों, BS4190, संयोजन लंबा पेंच, Q465 खोखले कीलक, कोर-पुलिंग एल्यूमीनियम कीलक, हथौड़ा अखरोट, शेल्फ पेंच, दांतों के साथ बहु-दांत, कार्बन स्टील जस्ती पेंच, हेक्सागोनल प्लग बोल्ट, ठीक एंटी-थ्रेड हेक्सागोनल एंटी-स्किड नट और अन्य फास्टनरों, उत्पादों की विभिन्न सामग्रियों और विशिष्टताओं के कारण, कीमतें भी भिन्न होती हैं, यदि आवश्यक हो, तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

अंडाकार नाली संरचना के साथ साधारण हेक्सागोन हेड बोल्ट या साधारण टी-बोल्ट का उपयोग करते समय, बोल्ट को नाली के पीछे से डालने की आवश्यकता होती है। जब स्टील बेस या प्लेटफॉर्म की संरचनात्मक सीमाओं के कारण बोल्ट को खांचे के पीछे से नहीं डाला जा सकता है, तो स्थापना सतह को खोलना अक्सर आवश्यक होता है। बड़े व्यास के हैंड होल बोल्ट को आसानी से माउंट करने की अनुमति देते हैं, जो स्टील बेस या प्लेटफॉर्म की अंतर्निहित ताकत और कठोरता को कमजोर करता है।

अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील

कोर रिवेट एक अन्य प्रकार की सिंगल साइडेड रिवेटिंग है। रिवेटिंग करते समय, कोर को उजागर करने के लिए रिवेट के सिर को हथौड़े से मारा जाता है, ताकि यह नाखून के सिर के अंतिम चेहरे के साथ फ्लश हो, यानी रिवेटिंग ऑपरेशन पूरा हो गया है, जो बहुत सुविधाजनक है, विशेष रूप से असुविधाजनक के लिए उपयुक्त है साधारण रिवेट्स (जो दोनों तरफ से रिवेट किया जाना चाहिए) या ब्लाइंड रिवेट्स (रिवेट गन की कमी) का उपयोग करते हुए रिवेटिंग के अवसर। आमतौर पर फ्लैट हेड रिवेट्स का उपयोग करते हैं, काउंटरसंक हेड रिवेट्स उन अवसरों के लिए उपयुक्त होते हैं जहां सतह पर चिकनी रिवेटिंग की आवश्यकता होती है।

पैड के साथ गोल सिर सॉकेट सिर पेंच

वाशर के साथ हेक्सागोन सॉकेट स्क्रू

वर्तमान में, बाजार में मानक भागों में मुख्य रूप से कार्बन स्टील, स्टेनलेस स्टील और तांबा शामिल हैं। एक कार्बन स्टील। हम कार्बन स्टील सामग्री में कार्बन की सामग्री से कम कार्बन स्टील, मध्यम कार्बन स्टील और उच्च कार्बन स्टील और मिश्र धातु इस्पात को अलग करते हैं। 1 कम कार्बन स्टील C% ≤0.25% को आमतौर पर चीन में A3 स्टील कहा जाता है। विदेशी देशों को मूल रूप से 1008, 1015, 1018, 1022, आदि कहा जाता है। मुख्य रूप से ग्रेड 4.8 बोल्ट, ग्रेड 4 नट, छोटे स्क्रू और कठोरता आवश्यकताओं के बिना अन्य उत्पादों के लिए उपयोग किया जाता है। (नोट: 1022 सामग्री मुख्य रूप से ड्रिल टेल स्क्रू के लिए उपयोग की जाती है।) 2 मध्यम कार्बन स्टील 0.25% 3 उच्च कार्बन स्टील सी%> 0.45%। 4 मिश्र धातु इस्पात का मूल रूप से बाजार में उपयोग नहीं किया जाता है: स्टील के कुछ विशेष गुणों को बढ़ाने के लिए मिश्र धातु तत्वों को साधारण कार्बन स्टील में जोड़ा जाता है: जैसे कि 35, 40 क्रोमियम मोलिब्डेनम, SCM435, 10B38। Fangsheng शिकंजा मुख्य रूप से SCM435 क्रोमियम मोलिब्डेनम मिश्र धातु इस्पात का उपयोग करते हैं, मुख्य घटक C, Si, Mn, P, S, Cr, Mo। दो स्टेनलेस स्टील हैं। प्रदर्शन ग्रेड: 45, 50, 60, 70, 80 1 मुख्य रूप से अच्छी गर्मी प्रतिरोध, अच्छा संक्षारण प्रतिरोध और अच्छी वेल्डेबिलिटी के साथ ऑस्टेनाइट (18% सीआर, 8% नी) में विभाजित है। ए 1, ए 2, ए 4 2 मार्टेंसाइट, 13% सीआर में खराब संक्षारण प्रतिरोध, उच्च शक्ति और अच्छा पहनने का प्रतिरोध है। C1, C2, C4 फेरिटिक स्टेनलेस स्टील्स। 18% Cr में मार्टेंसाइट की तुलना में बेहतर अपसेटिंग और संक्षारण प्रतिरोध है। बाजार में आयातित सामग्री मुख्य रूप से जापान हैं। स्तर के अनुसार, इसे मुख्य रूप से SUS302, SUS304 और SUS316 में विभाजित किया गया है। तीन तांबे। आमतौर पर इस्तेमाल की जाने वाली सामग्री पीतल...जिंक-तांबा मिश्र धातुएं हैं। बाजार मुख्य रूप से मानक भागों के रूप में H62, H65, H68 तांबे का उपयोग करता है।

पेंच के साथ

पारंपरिक बरमा बिट संरचना 1 में रॉड बॉडी 11, रॉड बॉडी 11 के एक छोर पर प्रदान किया गया एक स्क्रू हेड 12, रॉड बॉडी 11 के दूसरे छोर पर प्रदान की गई एक ड्रिल टेल 13 और थ्रेड्स की बहुलता 14 शामिल है। रॉड बॉडी 11; वहीं, ड्रिल टेल 13 की परिधि एक पार्टिंग लाइन 15 को परिभाषित करती है, और पार्टिंग लाइन 15 ड्रिल टेल 13 को सममित रूप से एक साइड 131 और एक साइड 132 में विभाजित करती है, और एक कटिंग एंड 133 के अंत के जंक्शन पर बनता है। पक्ष 131 और पक्ष 132 का अंत क्रमशः। कटिंग एंड 133 को हेलिक्स की एक ही दिशा में क्वार्टर-टर्न चिप बांसुरी 134 के साथ अवतल रूप से प्रदान किया गया है, और किनारे 132 चिप बांसुरी 134 को जारी रखता है और इसमें विभिन्न पेचदार वक्रता के साथ एक क्वार्टर-टर्न चिप बांसुरी 135 है। , चिप नाली 134 और चिप नाली 135 का उपयोग विभिन्न पेचदार वक्रता से जोड़ा जाना है, ताकि ड्रिल पूंछ 13 190 डिग्री का एक सममित और पूर्ण चिप नाली बना सके।

3/8

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश