अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील के दौर सिर षट्भुज सॉकेट पेंच आधा दौर सिर पैन सिर षट्भुज सॉकेट पेंच बोल्ट:

स्क्रू उद्योग में हमारे पास दस साल से अधिक का उत्पादन अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: एंटी-स्लिप लॉक नट्स, 8.8 ग्रेड डैक्रोमेट उच्च कठोरता पागल, हेक्सागोनल गैल्वनाइज्ड नट्स, वेल्डेड राउंड नट्स, डीआईएन 985 सेल्फ-लॉकिंग लॉक नट्स, 304 स्टेनलेस स्टील वेल्ड नट्स, इंसर्ट नट्स, पुल बोल्ट्स, इंसुलेटेड प्लास्टिक डेकोरेटिव नट्स, डोम हेड टॉर्क्स स्टड बोल्ट्स, एक्सटेंडेड आई बोल्ट्स, DIN315 स्क्वायर विंग थम्ब नट्स, होल्स के साथ स्क्रू, फुल थ्रेड राउंड हेड बोल्ट्स, काउंटरसंक हेड ब्लाइंड होल्स फास्टनरों जैसे लॉक नट्स में है। विभिन्न उत्पाद सामग्री और विशिष्टताओं के कारण अलग-अलग कीमतें। यदि आवश्यक हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

स्टेनलेस स्टील आमतौर पर स्टील को संदर्भित करता है जिसमें हवा, पानी, एसिड, क्षार नमक या अन्य माध्यम से जंग का विरोध करने की क्षमता होती है। मिश्र धातु संरचना के आधार पर, जंग प्रतिरोध और एसिड प्रतिरोध पर ध्यान केंद्रित किया जाता है। हालांकि कुछ स्टील्स जंग प्रतिरोधी हैं, वे जरूरी नहीं कि एसिड प्रतिरोधी हों, और एसिड प्रतिरोधी स्टील्स आमतौर पर जंग प्रतिरोधी होते हैं। ऑस्टेनिटिक स्टेनलेस स्टील का उपयोग मुख्य रूप से फास्टनरों के उत्पादन में किया जाता है। लोगों के दैनिक जीवन में, स्टेनलेस स्टील को अक्सर ऑस्टेनिटिक स्टेनलेस स्टील भी कहा जाता है। हम जिन स्टेनलेस स्टील फास्टनरों का उपयोग करते हैं, वे मुख्य रूप से कच्चे माल के रूप में ऑस्टेनिटिक 302, 304, 316 और कम निकल 201 से बने होते हैं।

अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील

जीबी 3098.1 फास्टनर बोल्ट, स्क्रू, स्टड और नट्स के यांत्रिक गुण जीबी 3098.6 फास्टनरों के यांत्रिक गुण स्टेनलेस स्टील बोल्ट, स्क्रू, स्टड और नट्स जीबी 3103.1 फास्टनरों बोल्ट, स्क्रू और नट्स की सहनशीलता जीबी 5267 थ्रेडेड फास्टनरों की इलेक्ट्रोप्लेटिंग जीबी 5779.1 फास्टनरों की सतह दोष - बोल्ट, स्क्रू और स्टड - सामान्य आवश्यकताएं जीबी 5779.3 फास्टनरों की सतह दोष - बोल्ट, स्क्रू और स्टड - विशेष आवश्यकताएं

गोल सिर सॉकेट सिर की टोपी शिकंजा

आधा गोल सिर

केन्द्रापसारक प्रशंसक ब्लेड को स्क्वायर कैबिनेट में इकट्ठा करने के बाद, इसे नट्स के साथ तय करने की आवश्यकता होती है। केन्द्रापसारक प्रशंसक ब्लेड को ठीक करने के लिए आवश्यक घटक गास्केट, वाशर और नट हैं। ऑपरेशन के दौरान, गैसकेट, वॉशर और नट को क्रम में इकट्ठा करना आवश्यक है, फिर बन्धन गोंद को ड्रिप करें, और फिर इसे ठीक करें।

पैन हेड सॉकेट हेड कैप स्क्रू

अखरोट के ढीलेपन की समस्या को हल करने के लिए, विभिन्न स्व-लॉकिंग नट दिखाई दिए हैं, जिनमें जटिल संरचना, उच्च उत्पादन लागत, असुविधाजनक स्थापना और असंतोषजनक विरोधी-ढीला प्रभाव है। वर्तमान में, जापान में उत्पादित कभी न खुलने वाले मेवों का मुख्य रूप से डबल नट्स के रूप में उपयोग किया जाता है। प्रत्येक नट को एक सनकी कैम फलाव के साथ प्रदान किया जाता है, और प्रत्येक नट को प्रत्येक नट के कैम फलाव को निचोड़ने के लिए एक नाली और एक झुका हुआ विमान प्रदान किया जाता है। दबाने पर, नट का कैम फलाव नट के ढलान के साथ एक छोटे त्रिज्या में चला जाएगा, ताकि नट ढीला न हो, लेकिन चाहे वह नट हो या नट, यह हमेशा सनकी बल की कार्रवाई के तहत होता है। इसके अलावा, कई निर्माताओं द्वारा डिजाइन किए गए विभिन्न गैर-ढीले नट अखरोट और बन्धन वर्कपीस के बीच घर्षण को बढ़ाने के लिए हैं या कभी भी ढीले न होने के उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए बार्ब को बढ़ाते हैं, लेकिन प्रभाव आदर्श नहीं है।

पेंच

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश