होल सेल्फ-टैपिंग इलेक्ट्रिक मीटर लीड सील स्क्रू इलेवन-पॉइंटेड हेड स्क्रू 3/4 . के साथ थोक GB832 बेलनाकार सिर

हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: सिंगल-थ्रेडेड पीसी बोर्ड स्पेसर स्टड, बड़े फ्लैट हेड स्क्रू, लिफ्टिंग रिंग हार्डवेयर रिगिंग रिंग, सेमी-सर्कुलर टॉर्क्स बोल्ट, मीट्रिक थ्रेड स्क्रू, फ्लैट हेड लोहे के स्क्रू, सेफ्टी बोल्ट, लेफ्ट-हैंडेड लेफ्ट-टूथ नट, SAE नैरो मेसन, स्क्रू का पूरा सेट, पीपी पॉलीप्रोपाइलीन स्क्रू, हुक और आई स्क्रू, नॉन-स्लिप लॉक नट्स, डोम हेड कैप नट्स, 316 सॉकेट हेड कैप बोल्ट और अन्य फास्टनरों, उत्पाद सामग्री और विशिष्टताओं के कारण प्रत्येक अलग है और कीमत भी अलग है, यदि आपको इसकी आवश्यकता है तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

सामग्री और प्रक्रिया की आवश्यकताएं स्व-टैपिंग लॉकिंग स्क्रू उच्च गुणवत्ता वाले कार्बराइज्ड स्टील कोल्ड हेडिंग से बना होना चाहिए, आमतौर पर एम 12 से बड़ा नहीं। तैयार सामग्री को कोल्ड हेडिंग से पहले उच्च कुल कमी दर के साथ खींचा जाना चाहिए, ताकि कोल्ड हेडिंग को गोलाकार किया जाना चाहिए। एनीलिंग, सतह की कठोरता और कोर की कठोरता को बढ़ाने के लिए, उनमें से अधिकांश मध्यम और निम्न कार्बन स्टील से बने होते हैं। मानक में सामग्री की रासायनिक संरचना केवल मार्गदर्शन के लिए है। सी सामग्री 0.13% ~ 0.37% है, एमएन सामग्री 0.64% ~ 1.71% है, और बी सामग्री 0.005% तक पहुंच सकती है। आमतौर पर इस्तेमाल होने वाले स्टील में S, P, Mn और Si के तत्व समान ग्रेड के साधारण बोल्ट स्टील की तुलना में कम होते हैं। और विरूपण प्रतिरोध को कम करने और विरूपण और क्रैकिंग को रोकने के लिए सामग्री की सतह की गुणवत्ता को कड़ाई से नियंत्रित किया जाता है। आमतौर पर इस्तेमाल किए जाने वाले ग्रेड 20Mn, 15MnB, SWRCH22A, 1022A और मध्यम कार्बन स्टील, मध्यम कार्बन मिश्र धातु इस्पात SWRCH35K, SCM435, SCR435, आदि हैं। स्व-टैपिंग लॉकिंग स्क्रू एक चाप के आकार के त्रिकोणीय क्रॉस-सेक्शन के साथ धागे हैं, इसलिए ठंड का निर्माण हेडिंग और वायर रोलिंग प्रक्रियाएं, साथ ही कोल्ड हेडिंग डाई और विशेष रोलिंग प्लेट्स का डिज़ाइन और निर्माण बहुत महत्वपूर्ण हैं। सेल्फ-टैपिंग लॉकिंग स्क्रू को सेल्फ-टैपिंग लो कार्बन स्टील की आवश्यकता के कारण क्षमताओं को काटने और निकालने के लिए एक उच्च-कठोर सतह की आवश्यकता होती है। साथ ही, काम के दौरान मुड़ने और टूटने से बचाने के लिए पर्याप्त कोर ताकत और कठोरता होनी चाहिए। इस प्रकार के पेंच की गर्मी उपचार प्रक्रिया उथले कार्बराइजिंग से संबंधित है। भले ही यह कम कार्बन स्टील या मध्यम कार्बन या मध्यम कार्बन मिश्र धातु इस्पात से बना हो, इसकी मूल कठोरता 28 ~ 38HRC (9.8 ग्रेड) 33 ~ 39HRC (10.9 ग्रेड) की सीमा के भीतर होनी चाहिए और इससे कम नहीं होनी चाहिए। सामग्री के आधार पर 930MPa (9.8 ग्रेड), 1040MPa (ग्रेड 10.9) का न्यूनतम तन्यता भार, न्यूनतम तड़के का तापमान 420 ℃ है। यह सुनिश्चित करने के लिए कि स्व-टैपिंग लॉकिंग स्क्रू को पूर्वनिर्मित बेलनाकार छेद में आसानी से खराब किया जा सकता है, स्क्रू के अंत को उच्च आवृत्ति शमन द्वारा कठोर किया जाना चाहिए ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि कम से कम एक से तीन थ्रेड दांत कठोर हैं, और न्यूनतम सतह की कठोरता 45HRC है।

थोक GB832 बेलनाकार सिर

रिवेट रिवेटिंग में सरल प्रक्रिया उपकरण, शॉक प्रतिरोध, प्रभाव प्रतिरोध, एकसमान बल संचरण, दृढ़ता और विश्वसनीयता आदि के फायदे हैं। खनन उपकरण के प्रमुख भाग जैसे कि स्किप, केज, डंपर और माइन ट्रक सभी रिवेट रिवेटिंग से जुड़े हुए हैं। रिवेटिंग की गुणवत्ता सीधे उत्पाद की गुणवत्ता, काम करने के प्रदर्शन और खनन उपकरणों के सेवा जीवन को प्रभावित करती है। खनन उपकरण में उपयोग किए जाने वाले रिवेट्स की संख्या बहुत बड़ी है। प्रत्येक खनन उपकरण के लिए एक सौ या सैकड़ों रिवेट्स की आवश्यकता होती है, और उनका उपयोग खनन उपकरण में किया जाता है। उपकरण में रिवेट्स के विनिर्देश बड़े हैं, और गर्म रिवेटिंग की रिवेटिंग प्रक्रिया का ज्यादातर उपयोग किया जाता है। आवश्यक रिवेटिंग उपकरण हैं रिवेटिंग मशीन और रिवेट मोल्ड्स।

छेद के साथ स्व-टैपिंग

इलेक्ट्रिक मीटर लीड सील स्क्रू

गृह सुधार घरों में अलमारियाँ अवश्य ही फर्नीचर में से एक हैं। वे अत्यंत उपयोगी हैं। रसोई, स्नानघर, शयनकक्ष, रहने वाले कमरे और यहां तक कि बालकनी में विभिन्न अलमारियों का उपयोग किया जा सकता है। पारंपरिक अलमारियाँ पहले से इकट्ठी की जाती हैं और फिर उपयुक्त स्थिति में रखी जाती हैं, जो परिवहन के लिए बहुत असुविधाजनक है। वर्तमान में, आमतौर पर उपयोग किए जाने वाले अलमारियाँ प्लेट और हार्डवेयर सामान के साथ एक साथ विभाजित होती हैं। उत्पादन और परिवहन के दौरान, प्लेट और हार्डवेयर सहायक उपकरण स्वतंत्र होते हैं। उत्पादन, प्रसंस्करण और परिवहन के लिए, इसे गंतव्य पर भेजे जाने के बाद, इसे संपूर्ण कैबिनेट संरचना बनाने के लिए शिकंजा और अन्य हार्डवेयर सहायक उपकरण द्वारा प्लेटों के साथ इकट्ठा किया जाता है। वर्तमान कैबिनेट स्थापना संरचना आमतौर पर कुछ हार्डवेयर सामान जैसे कि कैबिनेट के बाहर या अंदर स्क्रू को उजागर करती है, जो न केवल समग्र सौंदर्यशास्त्र को प्रभावित करती है, बल्कि उपयोग के दौरान वस्तुओं को खरोंच भी करती है, जो उपयोग प्रभाव को प्रभावित करती है। कुछ डिज़ाइन एक प्लास्टिक फास्टनर को हार्डवेयर एक्सेसरीज़ (मुख्य रूप से स्क्रू) के बाहर बन्धन की अनुमति देते हैं। यद्यपि यह उपरोक्त समस्याओं को कुछ हद तक कम कर सकता है, फिर भी यह मूल रूप से समस्या का समाधान नहीं करता है, और अखंडता अभी भी अच्छी नहीं है।

ग्यारह बिंदु सिर शिकंजा

बाजार पर रिवेट नट्स के लिए उपयोग किए जाने वाले अधिकांश इलेक्ट्रोप्लेटिंग पर्यावरण संरक्षण नीला जस्ता है, क्योंकि पर्यावरण संरक्षण नीला जस्ता नमक स्प्रे परीक्षण समय 72 घंटे, यानी तीन दिन तक पहुंच सकता है। इस तरह के इलेक्ट्रोप्लेटिंग में लंबे समय तक नमक स्प्रे प्रतिरोध समय होता है। वास्तव में, उदाहरण के लिए, सफेद निकल को इलेक्ट्रोप्लेट करने के लिए, सफेद निकल का नमक स्प्रे समय अपेक्षाकृत कम होता है, और यह आमतौर पर कुछ घंटों में जंग खा जाता है, जो कि 10 घंटे से कम होता है। हालांकि, कुछ सफेद निकल इलेक्ट्रोप्लेटिंग के लिए तेल लगाया जा सकता है, और तेल लगाने के बाद कीलक अखरोट का नमक स्प्रे समय लंबा हो सकता है। S सीरीज कीलक नट फ्री-कटिंग आयरन से बने होते हैं, जिन्हें हीट ट्रीटमेंट के बाद ट्रीट किया जाता है। सीएलएस श्रृंखला कीलक नट आसानी से काटे जाने वाले स्टेनलेस स्टील से बने होते हैं। सतह के उपचार के बिना कम कार्बन स्टील प्लेटों की कठोरता 70RB से कम होनी चाहिए, और स्टेनलेस स्टील प्लेटों की कठोरता 80RB से कम होनी चाहिए।

3/4

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश