स्वनिर्धारित आयरन निकल-प्लेटेड क्रॉस राउंड हेड सेल्फ-टैपिंग स्क्रू पैन हेड पॉइंटेड टेल स्माल स्क्रू 3/8 5/8

हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: औद्योगिक नट, वर्ग नट और नट, GB819 मशीन स्क्रू, गोलाकार वाशर, फिलिप्स सॉकेट बोल्ट, बाहरी दाँतेदार लॉक वाशर, 6 मिमी एलेवेटर कीलक नट, शीट प्रकार दबाव रिवेटिंग भागों, षट्भुज सॉकेट हेड मशीन स्क्रू, गैर-चैम्फर्ड षट्भुज नट, बाहरी धागा स्टड, सुरक्षा तांबे के स्टड, हेक्सागोन सॉकेट बोल्ट, जीआर 2 टाइटेनियम बोल्ट, रिंग नट और अन्य फास्टनरों को उठाना, उत्पादों की विभिन्न सामग्रियों और विशिष्टताओं के कारण अलग, कीमत भी अलग है, अगर आपको ज़रूरत है, तो कृपया हमसे संपर्क करें .

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

स्क्रू और नट्स, सबसे अधिक उपयोग किए जाने वाले बन्धन उपकरणों के रूप में, दोष है कि वे ढीले और गिर सकते हैं, विशेष रूप से लंबे समय तक कंपन वातावरण में उनके ढीले और गिरने की संभावना अधिक होती है। अतिरिक्त एंटी-ऑफ भागों जैसे कि एंटी-ऑफ़ वाशर और एंटी-ऑफ कैप्स को जोड़ा जाता है, ताकि बन्धन प्रक्रिया में एक अतिरिक्त एंटी-ऑफ भाग का उपयोग किया जा सके, और इन एंटी-ऑफ भागों को कभी-कभी ढूंढना मुश्किल होता है जब वे हमेशा नहीं होते हैं की जरूरत है और उपयोग करने के लिए असुविधाजनक हैं।

स्वनिर्धारित लौह निकल मढ़वाया

एक विरोधी ढीला अखरोट संरचना में एक फ्लैट अखरोट और एक तिरछा अखरोट शामिल है। परोक्ष नट की एक छोर सतह एक तिरछी सतह होती है, और तिरछी सतह और तिरछी नट के स्क्रू होल अक्ष की ऊर्ध्वाधर रेखा के बीच एक कोण बनता है। एक के बाद एक बोल्ट पर नट स्थापित किए जाते हैं, और दो नटों की संभोग संपर्क सतहों में झुकी हुई सतह शामिल होती है, जो क्रम में कड़े होते हैं।

फिलिप्स राउंड हेड टैपिंग स्क्रू

पैन हेड नुकीला पूंछ छोटा पेंच

फास्टनर एक प्रकार के यांत्रिक भाग होते हैं जिनका उपयोग कनेक्शन को बन्धन के लिए किया जाता है और व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। सभी प्रकार की मशीनरी, उपकरण, वाहन, जहाज, रेलवे, पुल, भवन, संरचनाएं, उपकरण, उपकरण, मीटर और आपूर्ति पर सभी प्रकार के फास्टनरों को देखा जा सकता है। यह विशिष्टताओं की एक विस्तृत विविधता, विभिन्न प्रदर्शन उपयोगों और मानकीकरण, क्रमांकन और सामान्यीकरण के एक बहुत ही उच्च स्तर की विशेषता है। इसलिए, कुछ लोग मौजूदा राष्ट्रीय मानकों के साथ एक प्रकार के फास्टनरों को मानक फास्टनरों के रूप में या केवल मानक भागों के रूप में संदर्भित करते हैं। फास्टनरों सबसे व्यापक रूप से उपयोग की जाने वाली यांत्रिक नींव हैं। 2001 में विश्व व्यापार संगठन में मेरे देश के प्रवेश के साथ, इसने प्रमुख अंतर्राष्ट्रीय व्यापार देशों की श्रेणी में प्रवेश किया है। मेरे देश के फास्टनर उत्पादों को दुनिया के कई देशों में निर्यात किया जाता है, और दुनिया भर के फास्टनर उत्पाद भी चीनी बाजार में आ रहे हैं। फास्टनर, मेरे देश में सबसे बड़े आयात और निर्यात मात्रा वाले उत्पादों में से एक के रूप में, अंतरराष्ट्रीय मानकों के अनुरूप हैं, जिनका दुनिया में जाने के लिए चीनी फास्टनर उद्यमों को बढ़ावा देने और फास्टनर उद्यमों को पूरी तरह से भाग लेने के लिए बढ़ावा देने के लिए महत्वपूर्ण व्यावहारिक महत्व और व्यावहारिक महत्व है। अंतरराष्ट्रीय सहयोग और प्रतिस्पर्धा में। सामरिक महत्व। विनिर्देशों, आयामों, सहिष्णुता, वजन, गुण, सतह की स्थिति, अंकन विधियों, और प्रत्येक विशिष्ट फास्टनर उत्पाद के लिए स्वीकृति निरीक्षण, अंकन और पैकेजिंग जैसी वस्तुओं की विशिष्ट आवश्यकताओं के कारण।

3/8

Yueluo द्वारा हल की जाने वाली तकनीकी समस्या एक मेडिकल सेल्फ-लॉकिंग स्क्रू प्रदान करना है, जो बाहरी स्क्रू के अंदर के स्क्रू को ठीक कर सकता है, बाहरी स्क्रू हेड को आंतरिक स्क्रू पर थिम्बल के माध्यम से विस्तारित कर सकता है, और आंतरिक पर बाहरी शंकु का उपयोग कर सकता है। पेंच। शरीर फैलता है, आसपास की हड्डी को संकुचित करता है, और आंतरिक और बाहरी शिकंजा के बीच सेल्फ-लॉकिंग के माध्यम से डबल लॉकिंग प्रभाव प्राप्त करता है; यह आस-पास के निश्चित हिस्सों को हुक कर सकता है जब एंटी-रिट्रैक्शन रिंग को एंटी-रिग्रेशन प्रभाव प्राप्त करने के लिए वापस ले लिया जाता है; झूठे आरोपण को प्रभावी ढंग से रोकें। लंबे समय तक सेवा करने के बाद, मौजूदा तकनीक के कारण होने वाले दोषों को हल करने के लिए शरीर के ढीलेपन, झल्लाहट और अन्य प्रतिकूल प्रतिक्रियाओं का उपयोग किया जाता है।

5/8

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश