गैसकेट के साथ गोल हेड क्रॉस सेल्फ-टैपिंग स्क्रू पैन हेड लार्ज बेल्ट मीडियम स्क्रू राउंड हेड सेल्फ-टैपिंग स्क्रू गैस्केट 3/4 के साथ

स्क्रू उद्योग उत्पादन में हमारे पास दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: नायलॉन हेक्स स्क्रू, गैल्वेनाइज्ड स्क्रू, सी-टाइप स्प्रिंग स्टील वाशर, सीएम काउंटरसंक हेड सॉकेट हेड स्क्रू और बोल्ट, कॉपर फ्लैट वाशर, फ्लैट हेड काउंटरसंक हेड सॉकेट हेड स्क्रू, बाहरी दाँतेदार वाशर, ड्राइव-इन बोल्ट, लम्बे फिक्सिंग हुक स्क्रू, डबल-एंडेड स्क्रू नट, GB848 गास्केट, सन-प्रूफ हेक्सागोनल नट्स, एंटी-थेफ्ट नट्स, फ़र्नीचर हार्डवेयर एक्सेसरीज़ नट, हेयरपिन पिन U- आकार के पिन और अन्य फास्टनरों, उत्पाद के कारण सामग्री और विनिर्देश अलग हैं, और कीमतें भी अलग हैं। यदि आपको इसकी आवश्यकता हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

वर्तमान उत्पादन प्रक्रिया में, सर्किल की आंतरिक दीवार मात्रात्मक रूप से और समान रूप से चिकनाई की जाती है, और फिर घूर्णन शाफ्ट को सर्किल में डाला जाता है, ताकि घूर्णन अक्ष सर्किल में घूम सके, जिससे सूर्य के छज्जा के रोटेशन फ़ंक्शन को महसूस किया जा सके। हालांकि, चूंकि घुमावदार शाफ्ट के साथ सर्किल कसकर फिट किया गया है, घूर्णन शाफ्ट की प्रविष्टि प्रक्रिया के दौरान, सर्कल के सामने के छोर आसानी से सर्कल के एक छोर पर उद्घाटन से दूसरे छोर पर उद्घाटन तक ग्रीस को आसानी से धक्का दे सकते हैं। वृत्ताकार, ताकि घूर्णन अक्ष और वृत्त की भीतरी दीवार आसानी से जुड़ जाए। उनके बीच बहुत कम या कोई ग्रीस नहीं बचा है, जिससे आसानी से शाफ्ट और सर्किल के बीच स्नेहन की कमी हो सकती है, और शाफ्ट और सर्किल के बीच शुष्क घर्षण हो सकता है, जिसके परिणामस्वरूप असामान्य शोर, कठिन संचालन जैसी समस्याओं की एक श्रृंखला होती है। और खराब स्थायित्व।

गोल सिर क्रॉस गैस्केट के साथ आता है

मशीनरी उद्योग में गास्केट का व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। विभिन्न उद्योगों में मशीनरी और उपकरणों की विभिन्न आवश्यकताओं के अनुसार, सीलिंग बिंदुओं के संरचनात्मक रूप भी भिन्न होते हैं। प्लम वॉशर आमतौर पर इस्तेमाल की जाने वाली सील में से एक है। यह आमतौर पर पंप और मोटर युग्मन के बीच प्रयोग किया जाता है। उद्यम की वास्तविक उत्पादन प्रक्रिया में, यह पाया जाता है कि सामग्री और संरचना के प्रभाव के कारण, सामान्य उपयोग में इस प्रकार का गैसकेट प्रभाव बल का सामना कर सकता है। छोटा, पट आसानी से क्षतिग्रस्त हो जाता है। क्योंकि वर्तमान प्लम वाशर सभी एक-टुकड़ा संरचनाएं हैं, भले ही एक या कई विभाजन क्षतिग्रस्त हों, उन्हें पूरी तरह से बदलने की आवश्यकता है। हालांकि एक प्लम वॉशर का मूल्य कम है, इसे लगभग हर हफ्ते रखरखाव और प्रतिस्थापन के लिए बंद करना पड़ता है। यह उद्यम के सामान्य उत्पादन को भी गंभीरता से प्रभावित करता है, और वन-पीस प्लम ब्लॉसम गैसकेट की मरम्मत करना भी मुश्किल होता है, जिससे उद्यम में अनावश्यक उपयोग लागत जुड़ जाती है। इस कारण से, गैस्केट के प्रभाव प्रतिरोध को मजबूत करने के लिए प्लम ब्लॉसम गैसकेट में सुधार करने की आवश्यकता है, और रखरखाव और उपयोग दोहराया जा सकता है, उपकरण के रखरखाव चक्र को लम्बा खींच सकता है, और उद्यम के सामान्य उत्पादन को सुनिश्चित कर सकता है। उपयोगिता मॉडल Yueluo का उद्देश्य मौजूदा तकनीक में उपर्युक्त कमियों को हल करना, मौजूदा तकनीक में सुधार करना और एक सरल संरचना प्रदान करना है, जो गैसकेट के प्रभाव प्रतिरोध को मजबूत करता है, और इसे बार-बार बनाए रखा जा सकता है और लंबे समय तक इस्तेमाल किया जा सकता है उपकरण का रखरखाव। चक्र सामान्य रूप से उद्यम द्वारा उत्पादित प्लम ब्लॉसम इलास्टिक वॉशर की गारंटी देता है। उपरोक्त उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए, Yueluo को निम्नलिखित तकनीकी समाधानों के माध्यम से प्राप्त किया जाता है-अर्थात् एक प्लम ब्लॉसम इलास्टिक वॉशर, जिसमें एक विभाजन के साथ एक लोचदार वॉशर बॉडी शामिल है, तकनीकी बिंदु यह है कि वॉशर बॉडी एक वॉशर बेस और एक विभाजन से बना है जो एक दूसरे से स्वतंत्र है। , सेप्टम और गैस्केट बेस फिक्सिंग पीस के माध्यम से एक में निश्चित रूप से जुड़े हुए हैं। Yueluo के प्रभाव प्रतिरोध को और मजबूत करने के लिए, स्पेसर और वॉशर बेस के संपर्क भागों को क्रमशः एक सीमित क्लैंपिंग टेबल और एक मिलान नाली के साथ संसाधित किया जाता है, ताकि स्पेसर और वॉशर बेस को एक में बेहतर ढंग से एकीकृत किया जा सके। टॉर्क्स वॉशर के विभिन्न विनिर्देशों के अनुसार, स्पेसर और वॉशर को रिवेट्स द्वारा समग्र रूप से तय किया जा सकता है; या शिकंजा द्वारा। इसके अलावा, वॉशर बेस के अंदर खांचे के साथ एक अर्ध-कठोर कसने वाली अंगूठी एम्बेडेड होती है, और कसने वाली अंगूठी की चौड़ाई वॉशर बेस की चौड़ाई से छोटी होती है; रिवेट्स या स्क्रू के सिरे कसने वाली रिंग के खांचे में स्थित होते हैं, ताकि टॉर्क्स वॉशर के प्रदर्शन को प्रभावित न करने के लिए जेएच को अक्सर स्थापित किया जाए। उपरोक्त सुधार के बाद, यूलुओ ने प्लम-ब्लॉसम वॉशर की एक-टुकड़ा संरचना को एक विभाजित संरचना में सुधार किया है और विभिन्न प्रकार के निश्चित संरचना रूपों को अपनाया है, इसलिए इसकी एक सरल संरचना है, गैस्केट के प्रभाव प्रतिरोध को मजबूत करता है, और हो सकता है बार-बार बनाए रखा और इस्तेमाल किया। , उपकरण के रखरखाव चक्र का विस्तार करें और उद्यम के सामान्य उत्पादन के लाभों को सुनिश्चित करें।

सेल्फ़ टैपिंग स्क्रू

पैन हेड बड़ा बेल्ट स्क्रू

पूर्व कला में, वर्कपीस में पेंच खराब होने के बाद, बाद के चरण में जंग को रोकने के लिए जंग अवरोधक को पेंच के किनारे पर टपकाया जाता है, लेकिन जंग अवरोधक की यह पारंपरिक टपकाव विधि अक्सर टपकने की प्रक्रिया के दौरान जंग अवरोधक पैदा करती है। पेंच धागे और धागे के खांचे के बीच तंग संपर्क के कारण घुसना मुश्किल है, या समस्या है कि एंटी-जंग तेल प्रवेश नहीं कर सकता है। सामग्री की बचत के संदर्भ में, शिकंजा के पारंपरिक विरोधी जंग अक्सर एंटी-जंग एजेंट के बहुत सारे अपशिष्ट का कारण बनते हैं, और शिकंजा के अच्छे एंटी-जंग प्रभाव को प्राप्त नहीं कर सकते हैं।

पैड के साथ गोल सिर स्व-टैपिंग पेंच

पारंपरिक बरमा बिट संरचना 1 में रॉड बॉडी 11, रॉड बॉडी 11 के एक छोर पर प्रदान किया गया एक स्क्रू हेड 12, रॉड बॉडी 11 के दूसरे छोर पर प्रदान की गई एक ड्रिल टेल 13 और थ्रेड्स की बहुलता 14 शामिल है। रॉड बॉडी 11; वहीं, ड्रिल टेल 13 की परिधि एक पार्टिंग लाइन 15 को परिभाषित करती है, और पार्टिंग लाइन 15 ड्रिल टेल 13 को सममित रूप से एक साइड 131 और एक साइड 132 में विभाजित करती है, और एक कटिंग एंड 133 के अंत के जंक्शन पर बनता है। पक्ष 131 और पक्ष 132 का अंत क्रमशः। कटिंग एंड 133 को हेलिक्स की एक ही दिशा में क्वार्टर-टर्न चिप बांसुरी 134 के साथ अवतल रूप से प्रदान किया गया है, और किनारे 132 चिप बांसुरी 134 को जारी रखता है और इसमें विभिन्न पेचदार वक्रता के साथ एक क्वार्टर-टर्न चिप बांसुरी 135 है। , चिप नाली 134 और चिप नाली 135 को विभिन्न पेचदार वक्रता के माध्यम से जोड़कर, ड्रिल पूंछ 13 189 डिग्री का एक सममित और पूर्ण चिप नाली बना सकता है।

3/4

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश