अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील क्रॉस फ्लैट हेड स्टेप मशीन स्क्रू हाफ टूथ बंडल टेल अवतल अंत 3/8 5/8

हमारे पास स्क्रू उद्योग के उत्पादन में दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: स्टेनलेस स्टील कीलक नट, GB835 स्क्रू, डबल हैंड स्क्रू नट्स, ब्लैक हेक्सागोन सॉकेट स्क्रू, राउंड हेड थ्री कॉम्बिनेशन स्क्रू, पतले फ्लैट हेड स्क्रू, शोल्डर समोच्च बोल्ट, B18.2.2 बड़े हेक्सागोनल निकला हुआ किनारा नट, कीलक नट, नीले और सफेद जस्ता फर्नीचर नट, उच्च सिर knurled बोल्ट, वर्ग पतले नट, मैंगनीज स्टील वाशर, जस्ती सफेद निकला हुआ किनारा नट, पतली रॉड बोल्ट और अन्य फास्टनरों, अलग-अलग होने के कारण उत्पादों की सामग्री और विनिर्देश, कीमतें भी अलग हैं, यदि आवश्यक हो, तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

बेलनाकार पिन आमतौर पर कनेक्ट करने, भागों को लॉक करने या असेंबली पोजिशनिंग के लिए उपयोग किए जाते हैं, और सुरक्षा उपकरणों के हिस्सों के रूप में भी उपयोग किए जा सकते हैं। बेलनाकार पिन पिन होल में भागों को ठीक करने, शक्ति संचारित करने, या पोजिशनिंग सदस्य के रूप में कार्य करने के लिए पिन होल के साथ हस्तक्षेप फिट द्वारा तय किया गया है। पूर्व कला बेलनाकार पिन प्रेस-फिटिंग को चित्र 1 में दिखाया गया है। इस प्रकार का बेलनाकार पिन बेलनाकार पिन बॉडी को बेलनाकार पिन बॉडी और पिन होल के बीच फिट होने वाले हस्तक्षेप द्वारा लाए गए लॉकिंग बल और अक्षीय घर्षण बल के माध्यम से वापस लेने से रोकता है। हालांकि, उपयोग के दौरान बेलनाकार पिन बॉडी का हस्तक्षेप धीरे-धीरे कम हो जाएगा, जिससे कनेक्शन की दृढ़ता और स्थिति सटीकता धीरे-धीरे कम हो जाएगी। इसलिए, उपयोग के दौरान बेलनाकार पिन को आसानी से वापस लिया जा सकता है, जिसके परिणामस्वरूप संभावित सुरक्षा खतरे हो सकते हैं।

अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील

गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड एक स्क्रू पोजिशनिंग पिन प्रदान करता है, जो एक मुख्य बॉडी पार्ट और एक इंसर्ट पार्ट से बना होता है। मुख्य शरीर का हिस्सा एक गोलाकार बॉस संरचना है, और गोलाकार बॉस संरचना के नीचे एक आयताकार नाली प्रदान की जाती है। इंसर्टिंग पार्ट मुख्य बॉडी पार्ट की ऊपरी सतह के मध्य भाग पर लगा होता है, इंसर्टिंग पार्ट का निचला हिस्सा और मुख्य बॉडी पार्ट का कॉन्टैक्ट सेक्शन एक गोलाकार काटे गए स्ट्रक्चर में होता है, इंसर्टिंग पार्ट का ऊपरी हिस्सा होता है एक बेलनाकार संरचना, और बेलनाकार संरचना की बाहरी सतह धागे के साथ प्रदान की जाती है; पेंच पोजीशनिंग पिन, संरचना सरल है और डिजाइन सरल है। मुख्य भाग और सम्मिलित भाग के विशेष संरचनात्मक डिजाइन को पहली प्रसंस्करण प्रक्रिया में पंच और मरने के बीच रखा जा सकता है, जिससे पंच और मरने के बीच प्रसंस्करण के दौरान गठित अंतर को प्रभावी ढंग से कम किया जा सकता है। बड़े पैमाने पर औद्योगिक उत्पादन की जरूरतों के लिए उपयुक्त, मजबूती से तय।

क्रॉस फ्लैट हेड स्टेप मशीन स्क्रू

आधा दांत बंडल पूंछ अवतल अंत

हीट ट्रीटमेंट प्रसारण शमन और तड़के HB220-270, नाइट्राइडिंग HRC> 65 विदेशी उपयोग टाइटेनियम कार्बाइड कोटिंग विधि पेंच सतह के संक्षारण प्रतिरोध में सुधार करने के लिए, लेकिन रिपोर्टों के अनुसार, इसके पहनने का प्रतिरोध पर्याप्त नहीं है। पेंच के पहनने के प्रतिरोध और संक्षारण प्रतिरोध में सुधार के लिए विदेशों में कई उपाय किए गए हैं। एक तरीका अत्यधिक पहनने के लिए प्रतिरोधी और संक्षारण प्रतिरोधी मिश्र धातु इस्पात का उपयोग करना है। जैसे 34CrAlNi, 31CrMo12 इत्यादि। स्क्रू की सतह पर Xaloy मिश्र धातु के छिड़काव की भी एक विधि है। इस Xaloy मिश्र धातु में उच्च पहनने और संक्षारण प्रतिरोध है।

3/8

एंकर बोल्ट को कड़े एंकर प्लेट एंकर बोल्ट, वेल्डेड एंकर बोल्ट, एंकर क्लॉ एंकर बोल्ट, रिब प्लेट एंकर बोल्ट, एंकर बोल्ट, एंकर स्क्रू, एंकर वायर आदि के रूप में भी जाना जाता है। इसे विशेष रूप से कंक्रीट नींव में दफन करने के लिए डिज़ाइन किया गया है और इसका उपयोग किया जाता है विभिन्न मशीनों और उपकरणों को ठीक करने के लिए आधार के रूप में। चित्रा 7 एंकर बोल्ट सबसे अधिक इस्तेमाल किए जाने वाले एंकर बोल्ट हैं। यह आम तौर पर Q235 स्टील से बना होता है, जिसमें Q345B या 16Mn सामग्री का उपयोग करके उच्च शक्ति होती है, और 8.8-शक्ति वाले उत्पादों को संसाधित करने के लिए 40Cr सामग्री का उपयोग किया जाता है, और कभी-कभी माध्यमिक या तृतीयक rebar का उपयोग किया जाता है। एंकर बोल्ट को ऊन, मोटी रॉड और पतली रॉड में बांटा गया है। ऊन सामग्री कच्चा माल स्टील है, जिसे बिना किसी संशोधन के सीधे गोल स्टील या तार से संसाधित किया जाता है; मोटी छड़ें या जिन्हें ए-टाइप, पतली छड़ या बी-टाइप कहा जाता है, को संबंधित आवश्यक रॉड व्यास में संशोधित स्टील से संसाधित किया जाता है। वेल्डेड एंकर बोल्ट कड़े लोहे की प्लेटों के साथ वेल्डेड सिंगल-हेडेड बोल्ट से बने होते हैं। इसकी खींचने की क्षमता मजबूत होती है। उपयोग की विभिन्न स्थितियों के अनुसार, यह क्रमशः 3.6, 4.8, 6.8, 8.8 और अन्य ग्रेड तक पहुंच सकता है। 3.6 ग्रेड 7-आकार के एंकर बोल्ट की तन्यता क्षमता स्टील की तन्यता क्षमता है। Q345B या 16Mn कच्चे माल से सीधे संसाधित एंकर बोल्ट की तन्य शक्ति 5.8 की तन्य शक्ति तक पहुँच सकती है। ग्रेड 4.8, 5.8, 6.8 और 8.8 की तन्य शक्ति GB/T3098.1 में यांत्रिक गुणों के प्रावधानों को संदर्भित करती है।

5/8

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश