प्रसंस्करण क्रॉस काउंटरसंक हेड डिस्पेंसिंग स्टेनलेस स्टील एंटी-लूज़िंग मशीन टूथ स्क्रू ब्लू ग्लू लूज स्माल स्क्रू 3/4 के साथ

स्क्रू उद्योग के उत्पादन में हमारे पास दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: 8.8 ग्रेड उच्च शक्ति वाले पागल, डीआईएन 6796 स्टेनलेस स्टील 316 सामग्री शंक्वाकार वाशर, कार्बन स्टील पिंड पागल, जीबी 1096 फ्लैट कुंजी पिन, पीतल के नुकीले शिकंजा, 304 फिलिप्स काउंटरसंक सिर छोटे पेंच, विभिन्न वेल्डिंग स्पॉट वेल्डिंग कॉलम एल, डीआईएन 571 बोल्ट, गोल सिर सॉकेट हेड कैप बोल्ट और नट, कार्बन स्टील 8.8 ग्रेड बोल्ट, उच्च शक्ति बेलनाकार पिन, क्यू 411 मानक, आधा तार बोल्ट, टॉर्क्स काउंटरसंक हेड स्क्रू, स्क्रू स्टड बोल्ट , आदि। उत्पादों की विभिन्न सामग्रियों और विशिष्टताओं के कारण, कीमतें भी भिन्न होती हैं, यदि आवश्यक हो, तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

1. मुड़ पेंच को बैरल के वास्तविक आंतरिक व्यास के अनुसार माना जाना चाहिए, और नए पेंच के बाहरी व्यास विचलन को बैरल के साथ सामान्य निकासी के अनुसार दिया जाना चाहिए। 2. पहना पेंच के कम व्यास के साथ धागे की सतह का इलाज करने के बाद, पहनने के लिए प्रतिरोधी टंगस्टन कार्बाइड मिश्र धातु को थर्मल रूप से स्प्रे किया जाता है, और फिर आकार के आधार पर। 3. पहने हुए पेंच के धागे वाले हिस्से पर पहनने के लिए प्रतिरोधी टंगस्टन कार्बाइड मिश्र धातु को सरफेस करना। पेंच पहनने की डिग्री के अनुसार, सरफेसिंग वेल्डिंग 1 ~ 2 मिमी मोटी होती है, और फिर स्क्रू को जमीन पर रखा जाता है और आकार में संसाधित किया जाता है। यह पहनने के लिए प्रतिरोधी टंगस्टन कार्बाइड मिश्र धातु C, Cr, Vi, Co, W और B जैसी सामग्रियों से बना है, जो पेंच के पहनने के प्रतिरोध और संक्षारण प्रतिरोध को बढ़ाता है। 4. स्क्रू के निचले व्यास की मरम्मत हार्ड क्रोमियम को इलेक्ट्रोप्लेटिंग द्वारा की जाती है। क्रोमियम एक पहनने के लिए प्रतिरोधी और संक्षारण प्रतिरोधी धातु भी है, लेकिन कठोर क्रोमियम परत गिरना आसान है।

प्रसंस्करण क्रॉस काउंटरसंक हेड डिस्पेंसिंग

0.8 मिमी से 12 मिमी के व्यास के साथ स्व-टैपिंग शिकंजा के लिए प्रदर्शन स्व-टैपिंग शिकंजा का उपयोग करें। इस प्रकार के पेंच के लिए, इसमें आमतौर पर उच्च कठोरता होती है। सेल्फ-टैपिंग स्क्रू को टेस्ट में खराब किया जाना चाहिए, यानी स्क्रू को टेस्ट प्लेट में स्क्रू करें ताकि यह जांचा जा सके कि स्क्रू की कठोरता मानक को पूरा करती है या नहीं। ड्रिल टेल का आकार, इस तरह के स्क्रू की कठोरता बहुत मजबूत होती है। साधारण शिकंजा की तुलना में, इसमें न केवल बेहतर रखरखाव क्षमता है, बल्कि वस्तुओं को जोड़ने में भी बहुत मजबूत प्रभाव पड़ता है। इस प्रदर्शन के साथ शिकंजा के लिए, आमतौर पर यह आवश्यक नहीं है। सहायक प्रसंस्करण सीधे वस्तु पर एक छेद ड्रिल कर सकता है और इसे ऑब्जेक्ट में लॉक कर सकता है, जो न केवल उपयोग करने के लिए बहुत सुविधाजनक है, बल्कि कार्य कुशलता में भी काफी सुधार करता है। इस तरह के ड्रिल स्क्रू को विभिन्न क्षेत्रों में कर्मचारियों की पहली पसंद कहा जा सकता है।

स्टेनलेस स्टील

विरोधी ढीली मशीन पेंच

जैसा कि हम सभी जानते हैं, विभिन्न यांत्रिक उपकरणों में कनेक्टर के रूप में स्क्रू और नट्स का व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है, ताकि यांत्रिक उपकरणों को आसानी से अलग किया जा सके, लेकिन जिन उपकरणों की आंतरिक संरचना को गुप्त रखने की आवश्यकता होती है, उन्हें आमतौर पर असेंबली के बाद अलग करने की आवश्यकता नहीं होती है। . अखरोट को आसानी से नष्ट किया जा सकता है, जिससे आंतरिक संरचना को गुप्त रखने वाले उपकरणों को गुप्त रखने की आवश्यकता होती है।

नीले गोंद के साथ छोटा पेंच

फ्लैट वाशर आमतौर पर कनेक्टर्स में उपयोग किए जाते हैं, जिनमें से एक नरम होता है और दूसरा कठोर और भंगुर होता है। इसका मुख्य कार्य संपर्क क्षेत्र को बढ़ाना, दबाव को फैलाना और नरम बनावट को कुचलने से रोकना है। स्प्रिंग वॉशर के स्प्रिंग का मूल कार्य नट को कसने के बाद नट और बोल्ट के बीच घर्षण को बढ़ाने के लिए नट को बल देना है! सामग्री 65Mn (स्प्रिंग स्टील) है, गर्मी उपचार कठोरता HRC44 ~ 51HRC है, और सतह ऑक्सीकरण है।

3/4

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश