प्रसंस्करण 304 स्टेनलेस स्टील क्रॉस रिकेस्ड काउंटरसंक हेड सेल्फ-टैपिंग स्क्रू काउंटरसंक टैपिंग वुड स्क्रू 3/4

हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: ठीक पिच हेक्सागोनल फ्लैट नट स्क्रू कैप, फ्लैट वॉशर स्प्रिंग वॉशर संयोजन बोल्ट, कप हेड मशीन स्क्रू, टेबल टेनिस रैकेट स्क्रू, रबर हेड बोल्ट, मॉडल का समायोजन कनेक्टिंग रॉड बॉडी एल्यूमीनियम रॉड डबल इनर नट, पहनने के लिए प्रतिरोधी इन्सुलेशन, काउंटर-टैपिंग स्क्रू, DIN6923 नट, ग्रेड 4 वॉशर, ब्लैक वॉशर, वेव स्प्रिंग वॉशर, बाउल के आकार का वॉशर, तीन संयोजन बोल्ट का सेट, स्टेनलेस स्टील मशरूम हेड स्क्रू और अन्य फास्टनरों, उत्पाद सामग्री के कारण विभिन्न विशिष्टताओं और विभिन्न कीमतों, यदि आवश्यक हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

संयोजन बोल्ट एक स्प्रिंग वॉशर और एक फ्लैट वॉशर के साथ एक बोल्ट को संदर्भित करता है, जो दांतों को रगड़ कर संयुक्त होते हैं। संयोजन बोल्ट का उपयोग करने से पहले, बोल्ट, स्प्रिंग वॉशर और फ्लैट वॉशर को आम तौर पर एक विशिष्ट मशीन द्वारा जोड़ा जाता है। संयुक्त उत्पादन लाइन में मुख्य रूप से फीडिंग, डिस्चार्जिंग, फीडिंग, चार्जिंग, स्क्रूइंग और कसने की प्रक्रियाएं शामिल हैं। मौजूदा संयुक्त बोल्ट उत्पादन उपकरण मुख्य रूप से कन्वेयर बेल्ट के माध्यम से बोल्ट को प्रत्येक प्रक्रिया तक पहुंचाता है, और अंत में संयुक्त असेंबली को पूरा करता है। प्रत्येक प्रक्रिया में मशीनें बिखरी हुई हैं और स्थान भरा हुआ है। वाइब्रेटिंग प्लेट फीडिंग आम तौर पर बोल्ट हेड को ऊपर रखती है, और उसके बोल्ट, स्प्रिंग वाशर इत्यादि। फ्लैट पैड को इकट्ठा करने के बाद, फिक्सेशन खराब होता है, और असेंबली प्रक्रिया के दौरान गिरना आसान होता है।

मशीनिंग 304 स्टेनलेस स्टील

स्क्रू में से एक के रूप में, सेल्फ-टैपिंग स्क्रू सीधे प्लेट पर खुद को तय करने के लिए छेद ड्रिल कर सकते हैं और उन्हें प्लेट के साथ तय करने के लिए एक साथ लॉक कर सकते हैं। उनका उपयोग करना आसान है और एक अच्छा फिक्सिंग प्रभाव है, इसलिए उनका व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। हालांकि, पूर्व कला में, जब पेंच को तय करने के लिए प्लेट पर छिद्रित किया जाता है, तो यह तिरछा होने का खतरा होता है, जो फिक्सिंग प्रभाव को प्रभावित करता है और सौंदर्यशास्त्र को भी कम करता है। संक्षेप में, पूर्व कला में पेंच फिक्सिंग विधि के उपर्युक्त दोषों को कैसे दूर किया जाए, यह एक तकनीकी समस्या है जिसे कला में कुशल लोगों द्वारा तत्काल हल किया जाना है।

क्रॉस रिकेस्ड काउंटरसंक हेड सेल्फ-टैपिंग

पेंच

मुख्य कनेक्शन एक विशिष्ट यांत्रिक कनेक्शन है, जिसका उपयोग आमतौर पर शाफ्ट पर भागों को जोड़ने और उन्हें परिधीय रूप से ठीक करने और टॉर्क ट्रांसमिशन को महसूस करने के लिए किया जाता है। कुंजी कनेक्शन को फ्लैट कुंजी कनेक्शन, अर्धवृत्ताकार कुंजी कनेक्शन, वेज कुंजी कनेक्शन और स्पर्शरेखा कुंजी कनेक्शन में विभाजित किया जा सकता है, जिसके बीच इसकी सरल संरचना, अच्छे संरेखण और सुविधाजनक निर्माण के कारण व्यावहारिक इंजीनियरिंग में फ्लैट कुंजी कनेक्शन का व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। ऑपरेशन के दौरान, कुंजी के किनारों और शाफ्ट और हब खांचे के किनारों के बीच संपर्क के माध्यम से टोक़ को प्रेषित किया जाता है। संचरण सटीकता सुनिश्चित करने के लिए, फ्लैट कुंजी संरचना आम तौर पर संक्रमण फिट को अपनाती है। इसकी संरचनात्मक विशेषताओं और काम करने की स्थिति के कारण, रखरखाव प्रक्रिया के दौरान उठाने और बाहर निकालने के लिए सामान्य यांत्रिक उपकरणों का उपयोग करना मुश्किल है। यदि जबरन हटा दिया जाता है, तो चाबी और संभोग शाफ्ट नष्ट हो जाएगा।

काउंटरसंक लकड़ी के पेंच

कीलक एक नाखून के आकार की वस्तु है जिसका उपयोग दो भागों या घटकों को एक छेद और एक छोर पर एक टोपी के साथ जोड़ने के लिए किया जाता है। रिवेटिंग में, रिवेट किए गए हिस्से अपने स्वयं के विरूपण या हस्तक्षेप से जुड़े होते हैं। कई प्रकार के रिवेट्स हैं, और वे अनौपचारिक हैं। आज के उत्पाद उत्पादन में, एक ही बढ़ते सतह पर स्लॉट छेद में अक्सर अलग-अलग बढ़ते स्लॉट गहराई होती है। यदि एक यांत्रिक उपकरण का उपयोग त्वरित पेंच और स्थापना के लिए किया जाता है, तो यह सीधे भंगुर उत्पादों पर विनाशकारी प्रभाव लाएगा, जिसके परिणामस्वरूप जब उत्पाद टूट जाता है और क्षतिग्रस्त हो जाता है, जब प्लास्टिक के गोले, हल्के बोर्ड, इन्सुलेट सामग्री, सर्किट बोर्ड, या किसी अन्य को जोड़ते हैं। पतली और हल्की सामग्री, स्थापना प्रक्रिया की आवश्यकताएं भी अपेक्षाकृत अधिक हैं। रिवेट्स की ग्रिपिंग फोर्स और बॉन्डिंग फोर्स उन रिवेट्स की तुलना में कमजोर होती है जो मशीनरी द्वारा खराब और स्थापित की जाती हैं। मैनुअल संचालन में उपयोग किए जाने वाले रिवेट्स की बॉन्डिंग स्ट्रेंथ को बढ़ाने की जरूरत है। पतली, हल्के वजन वाली सामग्री को स्थापित करते समय कीलक संरचना में सुधार और वृद्धि की आवश्यकता होती है।

3/4

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश