अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील पूर्ण दांत भीतरी हेक्सागोनल सिलेंडर सिर बोल्ट DIN912 कप सिर पेंच पेंच बोल्ट:

हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: गैर-घुटा हुआ कप सिर शिकंजा, हेक्सागोनल निकला हुआ किनारा ताला नट, दांतेदार शिकंजा, यू-आकार डालने नट, उच्च शक्ति हेक्सागोन नट, जीबी 70 मीट्रिक बोल्ट, खोखले शिकंजा रिवेट्स, जेआईएसबी 1182 स्क्वायर हेड बोल्ट, रिवेट कैप्स, स्क्वायर नट , हेक्सागोनल संयुक्त नट, एल्यूमीनियम मिश्र धातु मशीनरी सहायक उपकरण नट, स्टेनलेस स्टील हेक्सागोनल प्लास्टिक नट, खुले गोल सिर रिवेट्स, 933 बोल्ट और अन्य फास्टनरों, उत्पादों की विभिन्न सामग्रियों और विशिष्टताओं के कारण। अलग-अलग कीमतें हैं, यदि आवश्यक हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

नए प्रकार के स्क्रू में फिक्सिंग ऑब्जेक्ट और नट, फिक्सिंग पीस और स्क्रू रॉड से बना स्क्रू बॉडी शामिल है। फिक्सिंग पीस पर एक बाहरी गियर रिंग निश्चित रूप से स्लीव की जाती है, और बाहरी गियर रिंग के निचले हिस्से पर एक सपोर्ट प्लेट की व्यवस्था की जाती है। समर्थन प्लेट के ऊपरी हिस्से को एक समायोजन तंत्र के माध्यम से एक बढ़ते फ्रेम से जोड़ा जाता है, बढ़ते फ्रेम के अंदर एक विरोधी ड्रॉप तंत्र के माध्यम से बाहरी गियर रिंग से जुड़ा होता है, और एक बढ़ते प्लेट निश्चित रूप से किनारे से जुड़ा होता है समर्थन प्लेट निश्चित वस्तु के करीब है, और बढ़ते प्लेट को क्लैंप किया गया है युग्मन तंत्र स्थिरता से जुड़ा हुआ है।

अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील

स्टेनलेस स्टील स्क्रू आमतौर पर स्टील स्क्रू को संदर्भित करता है जो हवा, पानी, एसिड, क्षार लवण या अन्य मीडिया द्वारा जंग के लिए प्रतिरोधी होते हैं। स्टेनलेस स्टील के स्क्रू आमतौर पर जंग और टिकाऊ नहीं होते हैं, और इनका उपयोग पर्यावरण संरक्षण उपकरण, चिकित्सा उपकरण, संचार उपकरण और अन्य क्षेत्रों में किया जा सकता है।

पूर्ण षट्भुज सॉकेट

सिलेंडर हेड बोल्ट

यांत्रिक संरचना में, मौजूदा मुहरों का उपयोग बोल्ट के अंतिम चेहरे या तेल संयुक्त के अंतिम चेहरे पर किया जाता है। कॉपर वॉशर को अक्सर सील के रूप में उपयोग किया जाता है, और कॉपर वॉशर का उपयोग केवल एक बार किया जा सकता है, और दूसरे उपयोग के बाद यह कठोर हो जाएगा, इसके सीलिंग प्रदर्शन को कम कर देगा। विशेष रूप से जब इसका उपयोग ऑटोमोबाइल इंजन के तेल पैन के तेल नाली बोल्ट (जिसे तेल नाली प्लग के रूप में भी जाना जाता है) पर किया जाता है, तो रखरखाव करना और तांबे के वॉशर को बदलना आवश्यक है, अन्यथा तेल रिसाव का कारण बनना आसान है। फिर भी, इंजन ऑयल पैन के स्क्रू होल का घिसाव भी बहुत बड़ा होता है। साधारण ऑटो मरम्मत की दुकानों के लिए एक बार में एक कॉपर वॉशर को बदलना भी मुश्किल है।

DIN912 कप हेड स्क्रू

प्री-एम्बेडेड च्यूट्स के साथ कई प्रकार के टी-बोल्ट का उपयोग किया जाता है, जिनका उपयोग सेगमेंट, यू-बीम, बिल्डिंग कंक्रीट आदि में एम्बेडेड प्री-एम्बेडेड च्यूट के बाहरी घटकों के कनेक्शन के लिए किया जाता है। बनाने पर च्यूट का फिक्सिंग मरना। सेगमेंट और यू-आकार के बीम का उत्पादन करते समय, एम्बेडेड ढलान को टी-बोल्ट द्वारा बनाने वाले मोल्ड पर तय किया जाता है। कंक्रीट डालने की प्रक्रिया के दौरान, कसने वाले अखरोट को आसानी से कंक्रीट से ढक दिया जाता है। इस तरह, बन्धन नट पर कंक्रीट को हटा दिया जाना चाहिए, लेकिन कंक्रीट को हटाना मुश्किल है, जिससे खंड और यू-आकार के बीम के उत्पादन के बाद बनाने वाले मोल्ड को अलग करने में असुविधा होगी।

स्क्रू बोल्ट

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश