मशीनिंग निकल-प्लेटेड काउंटरसंक हेड सेल्फ-टैपिंग स्क्रू, फ्लैट हेड सेल्फ-टैपिंग स्क्रू, छोटे स्क्रू

हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: फर्नीचर शिकंजा, पतले नट, सुरक्षा बटन कुंजी श्रृंखला नट, क्रॉस फ्लैट हेड मशीन बोल्ट, आंतरिक विस्तार शिकंजा, 304 राष्ट्रीय मानक तनाव बोल्ट, मानक फास्टनर शिकंजा , H62 कॉपर जर्मन मानक नट, जर्मन मानक U- आकार का पेंच, राष्ट्रीय मानक 8.8 स्क्रू, एयरक्राफ्ट हेड आइसोलेशन कॉलम, GB39 / DIN557 वर्ग नट, सेट संयोजन स्क्रू नट, समान लंबाई वाले स्टड बोल्ट, हेक्सागोनल कॉपर स्क्रू और अन्य फास्टनरों के कारण उत्पादों की विभिन्न सामग्रियों और विशिष्टताओं, कीमतें भी भिन्न हैं, यदि आवश्यक हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

टी-बोल्ट, यूरोपीय मानक को हैमर बोल्ट कहा जाता है, सामग्री कार्बन स्टील है, सतह जस्ती या निकल-प्लेटेड है, टी-बोल्ट को सीधे एल्यूमीनियम प्रोफ़ाइल के खांचे में डाला जा सकता है, और इसे स्वचालित रूप से तैनात किया जा सकता है और स्थापना प्रक्रिया के दौरान बंद कर दिया। नीले अखरोट के संयोजन के साथ प्रयोग किया जाता है, यह कोने की फिटिंग स्थापित करते समय एक मानक मिलान कनेक्टर है। इसे प्रोफाइल ग्रूव चौड़ाई और प्रोफाइल की विभिन्न श्रृंखलाओं के अनुसार चुना और उपयोग किया जा सकता है। जब बाजार पर टी-बोल्ट इंस्टॉलेशन चैनल के साथ स्थापित होते हैं, तो बोल्ट को चैनल के बंदरगाह से चैनल में रखा जाना चाहिए, और फिर निर्दिष्ट स्थान पर जाने पर कड़ा हो जाना चाहिए। स्थापना के दौरान बोल्ट को घुमाना आसान होता है, और कनेक्शन तंग नहीं होता है। इसलिए, एक बढ़ते ढांचे का प्रस्ताव करना आवश्यक है जो टी-बोल्ट और खांचे का उपयोग करता है।

मशीनिंग निकल चढ़ाना

स्क्रू एक ऐसा उपकरण है जो किसी वस्तु के वृत्ताकार घुमाव और घर्षण के भौतिक और गणितीय सिद्धांतों का उपयोग करके वस्तु के तंत्र को चरणबद्ध तरीके से जकड़ता है। ड्रिल-टेल स्क्रू स्क्रू के सामने के छोर पर सेल्फ-टैपिंग ड्रिल हेड वाला एक स्क्रू होता है। हजारों वर्षों से लोगों के उत्पादन और जीवन में पेंच एक आम आविष्कार है। अनुप्रयोग क्षेत्र के अनुसार, यह मानव जाति का पहला आविष्कार है। ड्रिलिंग स्क्रू हाल के वर्षों में एक नया आविष्कार है, जिसे सेल्फ-ड्रिलिंग स्क्रू भी कहा जाता है। एक पेंच फास्टनरों के लिए एक सामान्य शब्द है, जो रोजमर्रा की बोलचाल की भाषा है।

काउंटरसंक हेड टैपिंग स्क्रू

पेंच

उपयोगिता मॉडल की सामग्री ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का उद्देश्य एक हेक्सागोन सॉकेट हेड स्क्रू प्रदान करना है जो जुदा करना और इकट्ठा करना आसान है। उपरोक्त उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए, वर्तमान आविष्कार द्वारा अपनाई गई तकनीकी योजना इस प्रकार है: एक षट्भुज सॉकेट स्क्रू, जिसमें एक बेलनाकार स्क्रू हेड और स्क्रू हेड के नीचे एक बेलनाकार स्क्रू होता है, स्क्रू को थ्रेड्स के साथ प्रदान किया जाता है, और एक एकीकृत स्क्रू को स्क्रू हेड और स्क्रू के बीच डिज़ाइन किया गया है। सर्कुलर स्कर्ट पैड में स्क्रू हेड पर अक्षीय दिशा के साथ एक हेक्सागोनल डिप्रेशन होता है, और इसकी विशेषता यह है कि स्क्रू हेड के हेक्सागोनल डिप्रेशन की साइड वॉल के ऊपरी हिस्से पर दो सममित फ्लैट ग्रूव खोले जाते हैं, और लाइन्स दो फ्लैट खांचे ओवरलैप। गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड के सॉकेट हेड स्क्रू की तुलना साधारण सॉकेट हेड स्क्रू से की जाती है। स्क्रू के शीर्ष पर आंतरिक षट्भुज स्थान में एक पायदान बनाया गया है। उपकरण के उपयोग के संदर्भ में, इस बात से बचा जा सकता है कि सॉकेट हेड स्क्रू को संबंधित सॉकेट हेड टूल्स से सुसज्जित किया जाना चाहिए। नुकसान। बेहतर हेक्सागोन सॉकेट स्क्रू न केवल मिलान करने वाले हेक्सागोन सॉकेट टूल का उपयोग कर सकता है, बल्कि पारंपरिक फ्लैट-ब्लेड स्क्रूड्राइवर का भी उपयोग कर सकता है, जो उपयोग करने के लिए अधिक सुविधाजनक है।

फ्लैट हेड सेल्फ-टैपिंग स्क्रू

उच्च और निम्न वोल्टेज बिजली उपकरणों के स्विचगियर में, कई स्विचगियर शेल की सतह को प्लास्टिक से पेंट या स्प्रे किया जाता है, और स्विचगियर मानकों की आवश्यकताओं के अनुसार इंस्टॉलेशन बीम और स्विचगियर के अन्य हिस्सों और पूरे कैबिनेट को लगातार ग्राउंड किया जाना चाहिए। उपकरणों के सुरक्षित उपयोग में सुधार। क्योंकि सामान्य पेंच, स्प्रिंग वॉशर, फ्लैट वॉशर और नट टाइप स्ट्रक्चरल कनेक्शन शेल की सतह और मेटल माउंटिंग बीम के बीच ग्राउंडिंग निरंतरता की आवश्यकताओं को पूरा नहीं कर सकता है, आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए, शेल की सतह को पेंट किया जाता है या इससे पहले छिड़काव, विशेष ग्राउंडिंग स्टड को वेल्डेड किया जाना चाहिए। स्थापना बीम की वृद्धि के साथ, वेल्डेड स्टड की संख्या में भी वृद्धि होनी चाहिए, जिससे उत्पाद प्रसंस्करण प्रौद्योगिकी की जटिलता बढ़ जाती है, मानव-घंटे बर्बाद हो जाते हैं और लागत बढ़ जाती है।

छोटा पेंच

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश