304 स्टेनलेस स्टील अमेरिकी ब्रिटिश अमेरिकी मानक क्रॉस रिकर्ड पैन हेड राउंड हेड स्क्रू मशीन का उत्पादन

हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: सिल्वर-प्लेटेड वॉशर, फ्लैट वॉशर सेट पैन हेड कॉम्बिनेशन बोल्ट, कॉपर बाहरी बोल्ट, सॉकेट हेड कैप स्क्रू और बोल्ट, सेमी-सर्कल सॉकेट हेड कैप स्क्रू, फ्लैट वॉशर कॉम्बिनेशन स्प्रिंग और फ्लैट नट कॉम्बिनेशन, 304 सेमी- स्टेनलेस स्टील रिवेट्स, यूलुओ द्वारा निर्मित गैर-मानक नट, बाहरी मल्टी-टूथ आंतरिक दाँतेदार बाहरी दाँतेदार गास्केट, लोहे के हेक्सागोनल तीन-संयोजन स्क्रू, विस्तारित कप हेड सिलेंडर हेड स्क्रू, विस्तार विरोधी कंपन बैक बोल्ट स्क्रू, स्व-निहित मध्यवर्ती बोल्ट, आंतरिक षट्भुज फ्लैट कप नट, आधा धागा बोल्ट और अन्य फास्टनरों, उत्पादों की विभिन्न सामग्रियों और विशिष्टताओं के कारण, कीमतें भी भिन्न होती हैं, यदि आपको आवश्यकता हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

लॉक नट का अधिकतम अनसुना टॉर्क कई कारकों से प्रभावित होता है। लॉक नट के कम-चक्र थकान प्रदर्शन पर शोध के लिए, धागे का पिच व्यास, हेलिक्स कोण और धागे का बेवल कोण अपरिवर्तित रहता है। बार-बार उपयोग करने के बाद केवल अधिकतम लोचदार पुनर्स्थापन बल FNmax और थ्रेड पीस का समतुल्य घर्षण कोण ρe एक निश्चित सीमा तक दिखाई देगा। बदलना। इसलिए, केवल इन दो पहलुओं से चक्रीय भार के अधीन होने पर अधिकतम अनसुलझा क्षण के भिन्नता कानून का विश्लेषण करना आवश्यक है।

304 स्टेनलेस स्टील का उत्पादन

ज्ञात तकनीक में उत्पाद संरचना में एक अनुदैर्ध्य खंड के साथ एक टी-आकार का बोल्ट और बोल्ट के साथ एक बहुभुज अखरोट शामिल है। बोल्ट को दो भागों में बांटा गया है: स्क्रू और स्क्रू हेड। एक अभिन्न अंग बनाने के लिए स्क्रू हेड को स्क्रू के एक छोर पर रखा जाता है। स्क्रू हेड की कसने वाली सतह की रेडियल लंबाई स्क्रू की रेडियल लंबाई से अधिक होती है, और इसकी अक्षीय लंबाई स्क्रू की अक्षीय लंबाई से कम होती है; ठोस सतह एक बहुभुज है, और अब आमतौर पर एक षट्भुज का उपयोग किया जाता है। नट और स्क्रू हेड के आधार की परिधि में बहुभुज के अनुरूप कई लोचदार सतहें होती हैं; अक्षीय पेंच की परिधि को नट के आंतरिक धागे से मेल खाने वाले बाहरी धागे के साथ प्रदान किया जाता है। वास्तविक उपयोग में, इस संरचना के फास्टनर को एक पारंपरिक पेंच, जैसे रिंच का उपयोग करके कड़ा किया जा सकता है। इसलिए, इसका चोरी-रोधी प्रदर्शन खराब है और यह विशेष आवश्यकताओं वाले अवसरों के लिए उपयुक्त नहीं है।

अमेरिकी ब्रिटिश अमेरिकी मानक

क्रॉस रिकेस्ड पैन हेड

स्लॉटेड राउंड नट, साइड होल राउंड नट, एंड फेस होल राउंड नट, स्माल राउंड नट राउंड नट, रिंग नट, विंग नट कॉपर नट, इनलाइड कॉपर नट, नूरल्ड कॉपर नट, एम्बेडेड कॉपर नट, इंजेक्शन कॉपर नट और अन्य मिश्र धातु जस्ता-तांबा मिश्र धातु नट और अन्य विरोधी ढीले सिद्धांत लॉकिंग नट को संपादित करें लॉकिंग नट डीआईसी-लॉक लॉकिंग नट दो भागों से बना है, प्रत्येक भाग में एक कंपित कैम है, आंतरिक पच्चर डिजाइन के कारण, ढलान कोण बोल्ट के कोण से अधिक है अखरोट का, संयोजन कसकर एक पूरे में एकीकृत होता है। जब कंपन होता है, तो डीआईसी-लॉक लॉकनट के उभरे हुए हिस्से एक दूसरे के साथ उठाने के तनाव को उत्पन्न करने के लिए डगमगाते हैं, जिससे एंटी-ढीला प्रभाव प्राप्त होता है।

गोल सिर मशीन पेंच

इलेक्ट्रॉनिक उत्पादों की उच्च मांग और असेंबली लाइन श्रमिकों की कमी के कारण, श्रम की कमी की समस्या से निपटने के लिए, विनिर्माण कारखानों को मैन्युअल श्रम को बदलने के लिए स्वचालित स्क्रू लॉकिंग उपकरण का उपयोग करने की आवश्यकता होती है। मौजूदा स्वचालित लॉकिंग और भुगतान उपकरण में, उनमें से अधिकांश स्क्रू को व्यवस्थित करने के लिए स्क्रू अरेंजिंग मशीन का उपयोग करते हैं, और एक इलेक्ट्रिक स्क्रूड्राइवर (इलेक्ट्रिक बैच) स्क्रू को आगे पीछे ले जाता है, या विशेष उपकरण स्क्रू को इलेक्ट्रिक बैच में भेजने के लिए उड़ा देता है। इलेक्ट्रिक बैच के लिए शिकंजा, और आगे और पीछे। लेने की विधि बहुत समय लेने वाली है, और हवा को उड़ाने की विधि छोटे पहलू अनुपात वाले शिकंजा के लिए उपयुक्त नहीं है।

युआनजिक

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश