स्वनिर्धारित प्लस हार्ड प्लम ब्लॉसम ग्रूव काउंटरसंक हेड त्रिकोण दांत सेल्फ-टैपिंग लॉकिंग स्क्रू आयरन प्लेट एल्युमिनियम एलॉय स्क्रू 3/4

हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: हेक्सागोनल निकला हुआ किनारा उच्च अखरोट, गोल निगरानी तांबे के स्तंभ, आपूर्ति हार्डवेयर सटीक हाथ-कसने वाले नट, ऑटो पार्ट्स स्क्रू, औद्योगिक एल्यूमीनियम प्रोफ़ाइल सहायक उपकरण चरण नट, नायलॉन कैप नट, पूर्ण संक्षारण प्रतिरोधी दांत पेंच, जस्ती तीन-छेद अखरोट , फ्लैट हेड क्रॉस रिकेस्ड स्क्रू, स्टेनलेस स्टील पैन हेड स्क्रू, नायलॉन स्क्रू नायलॉन हेक्सागोन नट, कलर जिंक बोल्ट, एक्सपेंशन फास्टनिंग बोल्ट, एक्सटर्नल टूथ स्टॉप वॉशर, काउंटरसंक हेड पैन हेड स्क्रू आदि। फास्टनरों, विभिन्न सामग्रियों और विशिष्टताओं के कारण उत्पादों, कीमतें भी अलग हैं, अगर आपको इसकी ज़रूरत है, तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड Yueluo द्वारा प्रदान किया गया एक अखरोट प्रदान करता है, जिसमें एक आंतरिक धागा शामिल है। एक चाप वक्र है। एक ही प्रकार के नट की तुलना में, नट का सामान्य दबाव और घर्षण बल बढ़ जाता है, धागा ढीला करना आसान नहीं होता है, और बोल्ट और नट सतह के संपर्क में होते हैं, इसलिए तनाव की एकाग्रता और स्थानीयता का कारण बनना आसान नहीं होता है। सामग्री की उपज, जो बोल्ट और अखरोट के कसने के बल को प्रभावी ढंग से सुधारती है। स्थिरता, बन्धन विश्वसनीयता में वृद्धि।

अनुकूलित कठोर बेर गर्त

औद्योगिक उत्पादन में, कुछ उत्पादों को फिक्सिंग स्क्रू को हटाने की आवश्यकता होती है; या असेंबली लाइन में, उत्पाद को उतारने पर उत्पाद को फिक्स्चर पर ठीक करने वाले स्क्रू को भी हटाने की आवश्यकता होती है। वर्तमान में, स्क्रू को हटाना मुख्य रूप से ऑपरेटर के मैनुअल ऑपरेशन द्वारा पूरा किया जाता है। हालांकि, शिकंजा को मैन्युअल रूप से हटाने की इस पद्धति में कम कार्य कुशलता और उच्च उत्पादन लागत है।

काउंटरसंक त्रिकोण दांत

स्व-टैपिंग लॉकिंग स्क्रू

स्क्रू एक सामान्य फास्टनर है जो व्यापक रूप से मशीनरी, बिजली के उपकरणों और इमारतों में उपयोग किया जाता है। सामान्य सामग्री धातु या प्लास्टिक है, यह बेलनाकार है, और सतह पर उत्कीर्ण खांचे को धागे कहा जाता है। माप की विभिन्न इकाइयों के कारण, विभिन्न धागों के प्रतिनिधित्व के तरीके भी भिन्न होते हैं। उदाहरण के लिए, M16-2X60 एक मीट्रिक थ्रेड का प्रतिनिधित्व करता है। उनका विशिष्ट अर्थ यह है कि पेंच का नाममात्र व्यास 16 मिमी है, पिच 2 मिमी है, और लंबाई 60 मिमी है। एक अन्य उदाहरण: 1/4-20X3/4 का अर्थ है इंच का धागा, उसका विशेष रूप से मतलब पेंच का नाममात्र व्यास है यह 1/4 इंच (एक इंच = 25.4 मिमी) है, एक इंच पर 20 दांत होते हैं, और लंबाई 3/4 इंच है। इसके अलावा, यदि आप अमेरिकी शिकंजा व्यक्त करना चाहते हैं, तो यूएनसी और यूएनएफ को आमतौर पर अमेरिकी मोटे दांतों या अमेरिकी ठीक दांतों के बीच अंतर करने के लिए ब्रिटिश शिकंजा के पीछे जोड़ा जाता है।

लोहे की प्लेट एल्यूमीनियम मिश्र धातु शिकंजा

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का उद्देश्य एक सीमेंट स्क्रू प्रदान करना है जो स्थापित करना आसान है और उपर्युक्त सीमेंट नाखूनों की कमियों को देखते हुए हटाया जा सकता है जिन्हें अलग नहीं किया जा सकता है और विस्तार शिकंजा आसान नहीं है पहली बार स्थापित करने के लिए। गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड एक सीमेंट पेंच है, जिसे निम्नलिखित तकनीकी समाधानों द्वारा महसूस किया जाता है। सीमेंट स्क्रू एक नेल टिप और एक नेल बॉडी से बना होता है। नाखून के शरीर के पीछे एक धागा होता है। यह धागा एक आंतरिक धागा या बाहरी धागा हो सकता है। . उपयोग करते समय, सीमेंट में सीमेंट स्क्रू चलाने के लिए एक हथौड़ा का उपयोग करें, और आप वस्तुओं को स्थापित करने और ठीक करने के लिए सामान्य स्क्रू या नट्स का उपयोग स्वतंत्र रूप से पेंच करने के लिए कर सकते हैं। मौजूदा तकनीक की तुलना में, ग्वांगडोंग यूलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का यह फायदा है कि सीमेंट स्क्रू के पीछे आंतरिक धागे या बाहरी धागे होते हैं, इसलिए इसे पहली बार स्थापित करना न केवल आसान है, बल्कि यह भी है स्थापित की जाने वाली वस्तुओं को बार-बार अलग किया जा सकता है। सीमेंट पर वस्तुओं को स्थापित करते समय फास्टनर के रूप में उपयोग किया जाता है जिसे नष्ट करने की आवश्यकता हो सकती है।

3/4

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश