स्वनिर्धारित आयरन हैंड स्क्रू स्क्रू knurled हैंड स्क्रू स्क्रू हाई हेड स्टेप कंप्यूटर केस स्क्रू स्क्रू

स्क्रू उद्योग के उत्पादन में हमारे पास दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: प्लम ब्लॉसम एंटी-थेफ्ट स्क्रू, व्हाइट एम वाशर, पैड के साथ हेक्सागोनल नट्स, फ्लैट हेड स्टार बैक्लाइट स्क्रू, एएनएसआई स्क्रू, एल्युमिनियम एलॉय कॉपर कन्वर्जन नट्स, थिन फ्लैट सिर फर्नीचर शिकंजा, मोटी छड़ बोल्ट, प्राकृतिक रंग वेल्डिंग शिकंजा, सिर संभाल शिकंजा, गैर मानक फ्लैट वाशर, तिरछा बड़े फ्लैट सिर सॉकेट सिर टोपी शिकंजा, पेंच शिकंजा, तितली बोल्ट, स्लाइडर नट और अन्य फास्टनरों, विभिन्न उत्पाद सामग्री के कारण और विनिर्देशों, कीमत भी भिन्न होती है, यदि आवश्यक हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड के एक अन्य अवतार में, स्लॉटिंग डिवाइस 4 में एक मोटर 41 और एक मोटर 43 शामिल है, कटिंग व्हील 42 को मोटर 41 के आउटपुट एंड पर निश्चित रूप से व्यवस्थित किया गया है, और मोटर 41 कटिंग को ड्राइव करता है। पहिया 42 पेंच खोलने के लिए घुमाने के लिए। स्लॉट, मोटर 43 को कार्यक्षेत्र 1 पर निश्चित रूप से व्यवस्थित किया गया है, मोटर 41 को मोटर 43 पर व्यवस्थित किया गया है, मोटर 41 और मोटर 43 के बीच एक ट्रैक 47 की व्यवस्था की गई है, मोटर 41 ट्रैक 47 के माध्यम से पारस्परिक हो सकता है, और जब स्क्रू को स्लॉट किया गया है, मोटर 41 स्क्रू की दिशा में जाने के लिए कटिंग व्हील 42 को ड्राइव करता है। जब स्लॉटिंग समाप्त हो जाती है, तो मोटर 41 कटिंग व्हील 42 को वापस लेने के लिए ड्राइव करता है। फिक्स्ड व्हील 48 को मोटर 43 के आउटपुट एंड पर व्यवस्थित किया गया है। फिक्स्ड व्हील 48 सीधे कटिंग व्हील 42 के नीचे स्थित है। मध्य स्क्रू की सतह संपर्क में है, और मोटर 43 फिक्स्ड व्हील 48 को घुमाने के लिए ड्राइव करता है। सतह को चिकना बनाने के लिए स्लॉटेड स्क्रू की सतह को पीसें और पॉलिश करें। अधिमानतः, कटिंग व्हील 42 और फिक्स्ड व्हील 54 के रोटेशन की दिशा विपरीत है।

अनुकूलित लोहे का हाथ पेंच

बड़े स्क्रू को कसने की मौजूदा विधि आम तौर पर है। 1. अखरोट को हथौड़े से + नट कोण विधि द्वारा जुड़े हुए टुकड़े में खराब कर दिया जाता है, रिंच के लीवर आर्म को जोड़ने के लिए एक आवरण का उपयोग करें, या प्लेट के हैंडल को हथौड़े से चलाने के लिए एक मुफ्त हथौड़ा का उपयोग करें, आवश्यक प्रीलोड प्राप्त करने के लिए अखरोट को एक अतिरिक्त कोण घुमाएं। यह न केवल एक आदिम और श्रम-गहन बन्धन विधि है, बल्कि इसकी बड़ी सीमाएँ भी हैं, जैसे कि सीमित स्थान, या पेंच स्वयं एक घूर्णन शाफ्ट है और इसी तरह, इस पद्धति का उपयोग करना मुश्किल है।

नुकीले अंगूठे के पेंच

उच्च सिर कदम

कुछ धातुकर्म औद्योगिक उपकरणों के लंगर बोल्ट वियोज्य होते हैं, अर्थात, एंकर बोल्ट सीधे नींव कंक्रीट में लंगर नहीं डाले जाते हैं, लेकिन टी-बोल्ट आस्तीन (टी-बोल्ट आस्तीन इसके बाद आस्तीन के रूप में संदर्भित) में लंगर डाले जाते हैं, आस्तीन का निर्माण किया जाता है नींव के साथ और सीधे नींव में लंगर डाले। उपकरण स्थापित होने पर टी-बोल्ट को आस्तीन में डाला जाता है, और उपकरण को बदलने पर टी-बोल्ट को आस्तीन से हटाया जा सकता है।

कंप्यूटर केस स्क्रू

बेलनाकार पिन व्यापक रूप से यांत्रिक उपकरणों पर घटकों की स्थिति या कनेक्टिंग के लिए उपयोग किए जाते हैं, और बेलनाकार पिन पिन छेद में हस्तक्षेप फिट के माध्यम से तय किए जाते हैं। बेलनाकार पिन आमतौर पर एक पीसने वाली मशीन और एक पंच पूर्व द्वारा संसाधित होते हैं, लेकिन उपरोक्त प्रसंस्करण विधियों में जटिल संचालन प्रक्रियाएं, उच्च प्रसंस्करण उपकरण और उच्च प्रसंस्करण लागत होती है।

पेंच

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश