क्रॉस हेड स्ट्रेट ग्रेन प्लास्टिक हैंड स्क्रू ब्लैक एंड व्हाइट स्क्रू कंप्यूटर केस जनरल स्क्रू फाइन ग्रेन स्क्रू

हमारे पास स्क्रू उद्योग में उत्पादन का दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: 201 सिलेंडर हेड स्क्रू, ब्लैक टॉर्क्स बोल्ट, सेमी-सर्कल हेड मशीन वायर पैन हेड स्क्रू, क्लॉ स्क्रू, डिस्क स्क्रू कैप, GB923 कैप नट, स्क्वायर पतले नट, 1840 उच्च शक्ति वाले स्क्रू, गोल डबल आंतरिक दांत लंबे नट, कप हेड सिलेंडर हेड स्क्रू, पुल बोल्ट, सेट कप हेड बोल्ट और नट्स, नायलॉन गास्केट, दांतों के साथ बहु-दांतेदार, फ्लैट वाशर और अन्य फास्टनरों, उत्पाद के कारण सामग्री और विनिर्देश प्रत्येक अलग है और कीमत भी अलग है, कृपया हमसे संपर्क करें यदि आपको इसकी आवश्यकता है।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

विमान उत्पादन के लिए प्रक्रिया उपकरण (बाद में टूलिंग के रूप में संदर्भित) का उपयोग सीधे भाग बनाने और घटक संयोजन के लिए किया जाता है। टूलींग के उपयोग के दौरान विमान के पुर्जों और घटकों की लोडिंग और अनलोडिंग को संतुष्ट करने के लिए, टूलींग आम तौर पर एक संरचनात्मक रूप को अपनाता है जिसे पूरी तरह से अलग करना आसान होता है। विमान प्रक्रिया उपकरण निर्माण के क्षेत्र में, पोजिशनिंग पिन का उपयोग आमतौर पर टूलींग के वियोज्य भागों को जोड़ने और स्थिति के लिए किया जाता है। वर्तमान में, इस तरह के लोकेटिंग पिन को दो प्रकारों में विभाजित किया जाता है: डायरेक्ट पुल-आउट लोकेटिंग पिन और टाई-सस्पेंडेड लोकेटिंग पिन।

क्रॉस हेड

जैसा कि हम सभी जानते हैं, एयर कंडीशनर की बाहरी इकाई को स्थापित करते समय, अधिकांश इंस्टालरों को इसे बाहरी दीवार पर टांगने की आवश्यकता होती है। मशीन के पैर के शिकंजे को कसते समय, उन सभी को खिड़की से बाहर झुकना होगा या पूरे व्यक्ति पर चढ़ना होगा, और इसे कसने के लिए एक रिंच का उपयोग करना होगा। . इसलिए, इंस्टॉलर को संचालित करना मुश्किल है, और इंस्टॉलेशन सामग्री जैसे स्क्रू और नट्स को गिराना आसान है, जो न केवल सामग्री की बर्बादी है, बल्कि कर्मियों को चोट पहुंचाना भी आसान है। ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का उद्देश्य उपरोक्त समस्याओं को हल करना है, और एक सुरक्षित और श्रम-बचत एयर कंडीशनर आउटडोर यूनिट मशीन फुट स्क्रू इंस्टॉलर प्रदान करना है कि इंस्टॉलर को खिड़की से बाहर झुकना या बाहर चढ़ना नहीं है कमरे की, और स्थापना सामग्री गिरना आसान नहीं है।

प्लास्टिक हाथ पेंच

काले और सफेद पेंच

सबवे टनल को सेक्शन टनल के सेक्शन शेप के अनुसार आयताकार, धनुषाकार, गोलाकार और अण्डाकार अंत चेहरे के रूपों में विभाजित किया जा सकता है। आयताकार अंत चेहरे को सिंगल-स्पैन, डबल-स्पैन और मल्टी-स्पैन प्रकारों में विभाजित किया जा सकता है। वृत्त दो प्रकार के होते हैं। सबवे टनल को बोल्ट के माध्यम से इलेक्ट्रोमैकेनिकल उपकरण स्थापित करने की जरूरत है, टी-आकार के बोल्ट को सबवे टनल की शील्ड प्लेट पर प्रीसेट होल में डालें, और फिर इसे कास्ट करें और ठीक करें। बोल्ट चिकने होते हैं और संपर्क सतह छोटी होती है। शील्ड प्लेट में स्थापित बोल्ट आसानी से गिर जाते हैं, जिससे स्थापित उपकरण गिर जाते हैं और सुरंग में गुजरने वाले पैदल चलने वालों या वाहनों को नुकसान पहुंचाते हैं या नुकसान पहुंचाते हैं। इसलिए, वर्तमान बोल्टों में और सुधार करना आवश्यक है।

कंप्यूटर केस यूनिवर्सल स्क्रू

पारंपरिक गैसकेट एक सिंगल-पीस गैस्केट है जो स्वतंत्र रूप से काम करता है। यह गैसकेट मुख्य रूप से विरोधी ढीले प्रभाव को प्राप्त करने के लिए घर्षण पर निर्भर करता है। नया वॉशर दो टुकड़ों से बना है। इसकी अनूठी एम्बेडेड संरचना उस तरीके को बदल देती है जिससे पारंपरिक वॉशर मुख्य रूप से घर्षण के माध्यम से एंटी-लूज़िंग प्राप्त करता है। इसके बजाय, यह दुनिया में सबसे उन्नत एंटी-लूज़िंग तकनीक को अपनाता है और हासिल करने के लिए दो गास्केट के बीच तनाव का उपयोग करता है। विरोधी ढीला और कसने का दोहरा प्रभाव।

ठीक धागा शिकंजा

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश