304 स्टेनलेस स्टील बड़े फ्लैट हेड सेल्फ-टैपिंग स्क्रू पैन हेड अम्ब्रेला हेड सेल्फ-टैपिंग स्क्रू क्रॉस पॉइंटेड टेल स्क्रू 3/4

हमारे पास स्क्रू उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: क्रॉस हेड स्क्रू, 8.8 हाई-स्ट्रेंथ प्रेशर प्लेट नट्स, राउंड कप टॉय एक्सेसरीज स्क्रू, मेट्रिक अमेरिकन प्रेशर रिवेटिंग नट्स, दांतों के साथ हेक्सागोनल के-टाइप नट्स , गोल फ्लैट नट वाशर, 0.5 मिमी मोटी फ्लैट वाशर, नट्स का संयोजन सेट, लाल तांबे के फ्लैट गोल सिर रिवेट्स, विभिन्न प्रकार के कार बोल्ट, Q121 स्टड बोल्ट, कार्बन स्टील निकल-प्लेटेड नट, आधा गोल रिवेट्स, JISB1179 स्क्रू, GB6175 हेक्सागोनल गाढ़ा अखरोट आदि। फर्मवेयर, विभिन्न उत्पाद सामग्री और विशिष्टताओं के कारण, कीमत भी अलग है, यदि आवश्यक हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

टी-स्लॉट सुविधाजनक बोल्ट जिसका उपयोग टी-स्लॉट के मध्य बंदरगाह के लिए किया जा सकता है और सीधे बोल्ट और अखरोट की असेंबली और कसने का एहसास करता है। तकनीकी पृष्ठभूमि वर्तमान में, टी-स्लॉट के लिए बोल्ट टी-स्लॉट के दो साइड पोर्ट से इकट्ठे किए जाते हैं। जब टी-स्लॉट की लंबाई लंबी होती है, तो निर्दिष्ट स्थान पर साइड पोर्ट से सेंटर पोर्ट तक स्थापित करने में समय लगता है और श्रमसाध्य होता है। इसके अलावा, टी-स्लॉट के दो साइड पोर्ट अक्सर अन्य घटकों द्वारा अवरुद्ध होते हैं, और टी-स्लॉट के लिए बोल्ट अन्य घटकों को अलग किए बिना स्थापित या हटाया नहीं जा सकता है। उपयोगिता मॉडल पूर्व कला में कुछ सुधार करता है। आविष्कार का सारांश वर्तमान आविष्कार का उद्देश्य सरल संरचना के साथ एक टी-स्लॉट सुविधाजनक बोल्ट प्रदान करना है और मौजूदा स्थिति के लिए सुविधाजनक माउंटिंग और डिसमाउंटिंग है कि मौजूदा टी-स्लॉट बोल्ट स्थापित और अलग करने के लिए असुविधाजनक हैं।

304 स्टेनलेस स्टील

सामग्री और प्रक्रिया की आवश्यकताएं स्व-टैपिंग लॉकिंग स्क्रू उच्च गुणवत्ता वाले कार्बराइज्ड स्टील कोल्ड हेडिंग से बना होना चाहिए, आमतौर पर एम 12 से बड़ा नहीं। तैयार सामग्री को कोल्ड हेडिंग से पहले उच्च कुल कमी दर के साथ खींचा जाना चाहिए, ताकि कोल्ड हेडिंग को गोलाकार किया जाना चाहिए। एनीलिंग, सतह की कठोरता और कोर की कठोरता को बढ़ाने के लिए, उनमें से अधिकांश मध्यम और निम्न कार्बन स्टील से बने होते हैं। मानक में सामग्री की रासायनिक संरचना केवल मार्गदर्शन के लिए है। सी सामग्री 0.13% ~ 0.37% है, एमएन सामग्री 0.64% ~ 1.71% है, और बी सामग्री 0.005% तक पहुंच सकती है। आमतौर पर इस्तेमाल होने वाले स्टील में S, P, Mn और Si के तत्व समान ग्रेड के साधारण बोल्ट स्टील की तुलना में कम होते हैं। और विरूपण प्रतिरोध को कम करने और विरूपण और क्रैकिंग को रोकने के लिए सामग्री की सतह की गुणवत्ता को कड़ाई से नियंत्रित किया जाता है। आमतौर पर इस्तेमाल किए जाने वाले ग्रेड 20Mn, 15MnB, SWRCH22A, 1022A और मध्यम कार्बन स्टील, मध्यम कार्बन मिश्र धातु इस्पात SWRCH35K, SCM435, SCR435, आदि हैं। स्व-टैपिंग लॉकिंग स्क्रू एक चाप के आकार के त्रिकोणीय क्रॉस-सेक्शन के साथ धागे हैं, इसलिए ठंड का निर्माण हेडिंग और वायर रोलिंग प्रक्रियाएं, साथ ही कोल्ड हेडिंग डाई और विशेष रोलिंग प्लेट्स का डिज़ाइन और निर्माण बहुत महत्वपूर्ण हैं। सेल्फ-टैपिंग लॉकिंग स्क्रू को सेल्फ-टैपिंग लो कार्बन स्टील की आवश्यकता के कारण क्षमताओं को काटने और निकालने के लिए एक उच्च-कठोर सतह की आवश्यकता होती है। साथ ही, काम के दौरान मुड़ने और टूटने से बचाने के लिए पर्याप्त कोर ताकत और कठोरता होनी चाहिए। इस प्रकार के पेंच की गर्मी उपचार प्रक्रिया उथले कार्बराइजिंग से संबंधित है। भले ही यह कम कार्बन स्टील या मध्यम कार्बन या मध्यम कार्बन मिश्र धातु इस्पात से बना हो, इसकी मूल कठोरता 28 ~ 38HRC (9.8 ग्रेड) 33 ~ 39HRC (10.9 ग्रेड) की सीमा के भीतर होनी चाहिए और इससे कम नहीं होनी चाहिए। सामग्री के आधार पर 930MPa (9.8 ग्रेड), 1040MPa (ग्रेड 10.9) का न्यूनतम तन्यता भार, न्यूनतम तड़के का तापमान 420 ℃ है। यह सुनिश्चित करने के लिए कि स्व-टैपिंग लॉकिंग स्क्रू को पूर्वनिर्मित बेलनाकार छेद में आसानी से खराब किया जा सकता है, स्क्रू के अंत को उच्च आवृत्ति शमन द्वारा कठोर किया जाना चाहिए ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि कम से कम एक से तीन थ्रेड दांत कठोर हैं, और न्यूनतम सतह की कठोरता 45HRC है।

बड़े फ्लैट हेड सेल्फ-टैपिंग स्क्रू

पैन हेड अम्ब्रेला हेड टैपिंग स्क्रू

काउंटरसंक हेड स्क्रू, जिसे काउंटरसंक हेड स्क्रू भी कहा जाता है, जिसे फ्लैट मशीन स्क्रू के रूप में भी जाना जाता है, एक प्रकार का निर्माण भाग है। सिर एक 90-डिग्री शंकु है, जो सामान्य लकड़ी के शिकंजे के समान है। सिर में उपकरण कसने वाले खांचे होते हैं, जैसे कि ज़िगज़ैग, क्रॉस, इनर हेक्सागोन, प्लम ब्लॉसम, पेंटागन, आदि। स्क्रू सभी कनेक्टर होते हैं जिनका उपयोग दो वस्तुओं को जोड़ने के लिए किया जाता है। आम तौर पर, स्क्रू का सिर कनेक्ट होने वाली वस्तु की सतह से ऊपर निकल जाएगा, जिससे सतह अपनी चिकनाई खो देगी। सतह को सपाट बनाने के लिए काउंटरसंक हेड स्क्रू को सतह के नीचे डुबोया जा सकता है। कठोर वस्तुओं के लिए, काउंटरसंक होल को काउंटरसंक हेड की संगत स्थिति में ड्रिल करने की आवश्यकता होती है। संक्षेप में, काउंटरसंक हेड स्क्रू का हेड होता है जो इंस्टॉलेशन के बाद सतह को सपाट रख सकता है।

फिलिप्स हेड स्क्रू

वर्तमान में, अधिकांश बेलनाकार पिन प्रेस-फिटिंग उत्पाद को पहले निचले डाई की स्थिति की स्थिति में रखना है, और फिर एक बेलनाकार पिन लें और इसे एक बेलनाकार पिन पोजिशनिंग होल में डालें जो कि छेद के लिए गाढ़ा और लंबवत हो। जिसे उत्पाद दबाया जाता है, या उत्पाद पर लगाया जाता है। , पिन में एक पोजिशनिंग गाइड होना चाहिए; या इसे इंडेंटर के शीर्ष पर लगाया जाता है ताकि यह गिरे नहीं, और फिर प्रेस पूरा हो गया है। वास्तव में, छोटे बेलनाकार पिनों को दबाना कठिन होता है। उत्पाद की अच्छी गुणवत्ता सुनिश्चित करने के लिए, सटीक रूप से पता लगाना आवश्यक है, यह सुनिश्चित करने के लिए कि बेलनाकार पिन केंद्रित और लंबवत हैं, और बेलनाकार पिन एक-एक करके डालते हैं। श्रमिकों के लिए उत्पादन करना बहुत आसान है। थकान और कम दक्षता, उत्पाद की गुणवत्ता नियंत्रण कई मानवीय कारकों से प्रभावित होता है, जिसके परिणामस्वरूप अस्थिर उत्पाद की गुणवत्ता और काम में कुछ सुरक्षा खतरे होते हैं। दूसरी ओर, कुछ उत्पादन लाइनों में, प्रेस-इन बेलनाकार पिन की लागत अपेक्षाकृत महंगी होती है, जैसे कि फिंगर सिलेंडर और मूविंग मैकेनिज्म, जो छोटे और सूक्ष्म उद्यमों के उपकरण निवेश पर बहुत अधिक लागत दबाव डालेगा।

3/4

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश