304 स्टेनलेस स्टील राउंड हेड हेक्सागोन सॉकेट बोल्ट, हेक्सागोन स्क्रू, पैन हेड स्क्रू, सेमी-सर्कल हेड राउंड कप

हमारे पास स्क्रू उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: प्लम ब्लॉसम काउंटरसंक हेड स्क्रू, ब्लैक हैंडल एल्यूमीनियम मिश्र धातु स्क्रू, टूथ रॉड प्रेशर प्लेट स्क्रू, 12.9 ग्रेड स्क्रू, स्टेनलेस स्टील विंग नट्स, नुकीले हैंड नट्स, कार्बन स्टील के छोटे स्क्वायर हेड बोल्ट, हेक्सागोन हेड हाफ-टूथ स्क्रू, मोटे खुले स्प्रिंग वाशर, ओपन बॉडी और क्लोज्ड बॉडी टर्नबकल बोल्ट, 10.9 ग्रेड बोल्ट, इनगट क्रोइसैन हैंड स्क्रू, मेट्रिक वाशर, हैंड-टाइट नूर्ड बोल्ट, स्लिप-नॉट बोल्ट और अन्य फास्टनरों, उत्पाद के कारण सामग्री और विनिर्देश अलग हैं, और कीमतें भी अलग हैं। यदि आपको इसकी आवश्यकता हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

आमतौर पर, बाजार में सबसे अधिक इस्तेमाल की जाने वाली सामग्री लोहा है। लोहे को कार्बन स्टील के रूप में जाना जाता है। इसे मुक्का मारा या घुमाया जाता है। निर्मित होने के बाद, यह अपने प्राकृतिक रंग में है। जंग को रोकने के लिए, इलेक्ट्रोप्लेटेड करना आवश्यक है। स्टेनलेस स्टील कीलक नट को इलेक्ट्रोप्लेटिंग की आवश्यकता नहीं होती है। लोहे के मामले में, इलेक्ट्रोप्लेटिंग का रंग आम तौर पर ग्राहक द्वारा निर्धारित किया जाता है, और इलेक्ट्रोप्लेटिंग का रंग इस बात पर निर्भर करता है कि ग्राहक को किस रंग की आवश्यकता है। नमक स्प्रे समय के लिए कुछ आवश्यकताएं भी हैं। कुछ इलेक्ट्रोप्लेटिंग रंगों में नमक स्प्रे का समय अधिक होता है, और कुछ इलेक्ट्रोप्लेटिंग, कुछ घंटों में कम जंग। दूसरा बिंदु यह देखना है कि ग्राहक को उत्पाद निर्यात करने की आवश्यकता है या नहीं। आम तौर पर, निर्यात को पर्यावरण के अनुकूल होने की आवश्यकता होती है, और कुछ घरेलू लोगों को भी इसकी आवश्यकता होती है, लेकिन उनमें से अधिकांश की आवश्यकता नहीं होती है।

304 स्टेनलेस स्टील

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड के एक पहलू के अनुसार, एक रिवेट इंसर्शन मैकेनिज्म प्रदान किया जाता है, जिसमें एक प्रेशर सिलेंडर, एक प्रेशर शाफ्ट, एक इंसर्शन नोजल, एक बॉटम प्लेट, एक फिक्सिंग ब्लॉक और एक रिवेट फिक्सिंग मैकेनिज्म होता है, जिसमें एक प्रेशर शाफ्ट का सिरा प्रेशर सिलेंडर से जुड़ा होता है, और दूसरा सिरा प्रेशर सिलेंडर से जुड़ा होता है। सम्मिलन नोजल जुड़ा हुआ है, फिक्सिंग ब्लॉक दबाने वाले शाफ्ट पर आस्तीन है, और निश्चित रूप से नीचे की प्लेट से जुड़ा हुआ है, नीचे की प्लेट पर कीलक फिक्सिंग तंत्र स्थापित है, और सम्मिलन नोजल कीलक फिक्सिंग तंत्र में फैली हुई है और से विस्तार कर सकती है कीलक फिक्सिंग तंत्र।

गोल सिर सॉकेट सिर की टोपी बोल्ट

षट्भुज सॉकेट शिकंजा

वर्तमान में, घरेलू बाजार पर स्वचालित नेलिंग डिवाइस में नेलिंग डिवाइस से बाहर होने पर रिवेट्स के संयम और व्यवस्था का अभाव होता है, जो स्वचालित नेलिंग पूरा होने के बाद रिवेट्स को अनियमित और बेकाबू बनाता है, जिसका ऑन-साइट पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ता है। उपयोग और रखरखाव, और अस्थिर है। .

पैन हेड स्क्रू

पेंच (अंग्रेजी एक पेंच) निर्माण मशीनरी में उपयोग किए जाने वाले भागों को संदर्भित करता है। यह एक प्रकार का थ्रेडेड भाग होता है जिसमें नुकीले सिरे होते हैं जैसे कि कील, छोटे बेलनाकार या शंक्वाकार धातु की छड़ें, अंडाकार या मंद सिर के साथ, और अकेले उपयोग किया जाता है। . पेंच का पता लगाना पेंच के तार से शुरू होना चाहिए। सटीक पेंच की गुणवत्ता सीधे उस तार से संबंधित होती है जो पेंच पैदा करता है। एक अच्छा स्क्रू वायर स्क्रू को और अधिक खूबसूरती से खोलेगा। क्या पेंच सिर फट गया, कौन सा धागा खराब है। अच्छे स्क्रू वायर आमतौर पर यह स्थिति नहीं पाते हैं।

आधा गोल कप

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश