आपूर्ति कार्बन स्टील क्रॉस काउंटरसंक हेड सेल्फ-टैपिंग स्क्रू निकल प्लेटेड ब्लैक केए क्रॉस फ्लैट हेड पॉइंटेड टेल स्क्रू 3/8

हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: हैंडल नट, कॉपर कैप नट, आयरन ब्लैकेड स्प्रिंग वॉशर, मल्टी-कैटेगरी पार्ट्स, पंच्ड पिन, 201 स्पॉट वेल्डिंग स्क्रू, हेक्सागोनल मदरबोर्ड, रिंग बेल्ट रिंग भारी भारोत्तोलन रिंग स्क्रू, केएम आयरन स्क्रू, एफएच कार्बन स्टील रिवेट्स, ट्रेडमार्क सॉलिड नूरल्ड रिवेट्स, शॉर्ट हेड थिन हेड बोल्ट, नूरल्ड पिन, कप हेड हेक्सागोन सॉकेट गैस्केट, मोल्ड गैस्केट और अन्य फास्टनरों, उत्पाद सामग्री और विनिर्देशों के कारण भिन्न होते हैं, कीमतें अलग-अलग, यदि आवश्यक हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

उपरोक्त स्थिति को देखते हुए, ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड द्वारा हल की जाने वाली तकनीकी समस्या एक स्व-विस्तारित अर्ध-ठोस स्थापना कीलक प्रदान करना है, इसका उद्देश्य प्लास्टिक के गोले, हल्के प्लेटों के बीच मौजूदा कनेक्शन को हल करना है। , इन्सुलेट सामग्री, सर्किट बोर्ड, या कोई अन्य पतली, हल्के वजन वाली सामग्री के मामले में, बढ़ते सतह पर स्वयं कीलक की पकड़ और बंधन बल उन रिवेट्स की तुलना में कमजोर होता है जो मैन्युअल ऑपरेशन द्वारा खराब और स्थापित होते हैं। सामग्री स्थापित होने पर कीलक संरचना को सुधारने और मजबूत करने की आवश्यकता होती है।

आपूर्ति कार्बन स्टील

असर की अक्षीय स्थिति को ठीक करने के लिए मोटर बेयरिंग रिटेनिंग रिंग का उपयोग किया जाता है। पिछली कला में असर बनाए रखने वाली अंगूठी 1 की संरचना को अंजीर में दिखाया गया है। 1, जो एक अंतराल के साथ एक अंगूठी के आकार की शीट जैसी संरचना है, जिसका आंतरिक व्यास कनेक्टेड असर के आंतरिक व्यास से छोटा है, और अंगूठी के बाहरी तरफ 11 एक निरंतर चाप आकार है। रिंग के अंदरूनी हिस्से को रिंग के मध्य बिंदु के दोनों किनारों पर समान आकार के 12, 13 खांचे के साथ प्रदान किया जाता है, और खांचे की चौड़ाई नाली से रिंग के अंतराल तक की दूरी के बराबर होती है। जब इस संरचना के असर बनाए रखने वाली अंगूठी का अक्षीय लॉकिंग बल (प्रभाव) 6.5N से अधिक होता है, तो गंभीर विरूपण होगा या यहां तक कि बनाए रखने वाली अंगूठी शाफ्ट कंधे से अलग हो जाएगी। इस समस्या को हल करने के लिए, जब अक्षीय लॉकिंग बल 6.5N से अधिक होता है, तो पूर्व कला आमतौर पर स्टील वायर रिंग + बेयरिंग रिटेनिंग रिंग की दो-रिंग संयुक्त संरचना को अपनाती है, और इसकी स्थापना स्थिति को चित्र 2 में दिखाया गया है, जैसा कि दिखाया गया है चित्र 2 में, l यह पूर्व कला में एक असरदार रिटेनिंग रिंग है, 3 एक लॉकिंग नट है, 4 एक फैन ब्लेड इंसर्ट है, 5 एक बेयरिंग है, 6 एक शाफ्ट है, और 7 एक वायर रिंग है। हालांकि, इस तरह की संरचना को इकट्ठा करना महंगा और परेशानी भरा है, खासकर अगर असर बनाए रखने वाली अंगूठी को असेंबली के दौरान जगह में नहीं रखा जाता है, तो असर बनाए रखने वाली अंगूठी को कुचलने का खतरा होता है।

फिलिप्स काउंटरसंक हेड टैपिंग स्क्रू

निकेल मढ़वाया काला KA

फ्लैट वाशर आमतौर पर कनेक्टर्स में उपयोग किए जाते हैं, जिनमें से एक नरम होता है और दूसरा कठोर और भंगुर होता है। इसका मुख्य कार्य संपर्क क्षेत्र को बढ़ाना, दबाव को फैलाना और नरम बनावट को कुचलने से रोकना है। स्प्रिंग वॉशर के स्प्रिंग का मूल कार्य नट को कसने के बाद नट और बोल्ट के बीच घर्षण को बढ़ाने के लिए नट को बल देना है! सामग्री 65Mn (स्प्रिंग स्टील) है, गर्मी उपचार कठोरता HRC44 ~ 51HRC है, और सतह ऑक्सीकरण है।

क्रॉस फ्लैट हेड प्वाइंट स्क्रू

गुणवत्ता निरीक्षण प्रक्रिया प्रसारण की शुरुआत में, हमने अपने उत्पादन पेंच उद्योग में क्रॉस रिकर्ड स्क्रू और स्क्रू वायर सामग्री का आदेश दिया। स्क्रू उद्योग में निर्माताओं के लिए, हमें पहले स्क्रू वायर के वायर व्यास और स्क्रू की सामग्री का पता लगाना चाहिए। आम तौर पर, स्क्रू के तार व्यास को कैलिपर और मापने वाले तार द्वारा मापा जाता है। व्यास का आकार, चाहे वह आपके द्वारा आदेशित आकार के समान हो। इनका परीक्षण करने के बाद, यह उत्पादन प्रक्रिया में परीक्षण है, जो पेंच के सिर से शुरू होता है, सिर के आकार, सिर के विपरीत पक्ष, विकर्ण कोण, क्रॉस ग्रूव की गहराई, सहनशीलता सीमा निर्धारित करने के लिए होता है। पेंच और इतने पर। इन्हें कैलिपर्स से चेक किया जाता है। दांतों को घुमाते समय सभी पहलुओं के निरीक्षण में, मुख्य बात यह है कि क्या धागा पास और स्टॉप गेज को पार कर सकता है, और क्या स्क्रू धागा गेज को पार कर सकता है और रुक सकता है। अगला इलेक्ट्रोप्लेटिंग माप समस्या है। इलेक्ट्रोप्लेटिंग के बाद, क्या यह पर्यावरण संरक्षण की आवश्यकताओं को पूरा करता है और क्या यह नमक स्प्रे द्वारा आवश्यक समय को पारित कर सकता है। उपकरण में पर्यावरण परीक्षण मशीन और नमक स्प्रे परीक्षण मशीन शामिल हैं। संक्षेप में, क्रॉस रिकेस्ड स्क्रू के उत्पादन और बिक्री प्रक्रिया में, स्क्रू की गुणवत्ता का पता लगाने के लिए आवश्यक उपकरण होने चाहिए। सारांश को निम्नानुसार संक्षेपित किया जाना चाहिए: कैलीपर्स, कठोरता परीक्षक, नमक स्प्रे मशीन, पर्यावरण परीक्षण मशीन, पास और स्टॉप गेज, आदि।

3/8

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश