अनुकूलित बेलनाकार सिर हेक्सागोनल पेंच कप सिर हेक्सागोनल बोल्ट हेक्सागोनल मशीन दांत पेंच 1/2-13 1/4-20

स्क्रू उद्योग में हमारे पास दस साल से अधिक का उत्पादन अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: सर्कुलर नूरल्ड एडजस्टिंग हैंड टाइटिंग स्क्रू, बिग कैप नेल्स, कॉपर रिवेट्स, बट-लॉकिंग स्क्रू, फ्लैट हेड रिवेट्स, मोटर नेमप्लेट प्लेट रिवेट्स, स्क्रू और स्क्रू, ब्लैक निकल-प्लेटेड स्क्रू, हैंड स्क्रू स्क्रू एडजस्टेबल सेट बोल्ट, कॉपर-प्लेटेड कॉपर पोस्ट, गैस स्टैंडर्ड डबल-साइडेड सीरेटेड गैस्केट, सुई रोलर राउंड पिन, बिल्ट-इन गैस्केट के साथ स्प्रिंग वाशर, कप हेड पैन हेड स्क्रू, गोल्ड कार बोल्ट, मैकेनिकल ऑटो पार्ट्स स्क्रू, अमेरिकी निर्मित फास्टनरों जैसे मोटे-दांतेदार और ठीक-दांतेदार नट की अलग-अलग उत्पाद सामग्री और विनिर्देशों के कारण अलग-अलग कीमतें हैं। यदि आवश्यक हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

Yueluo के स्क्रू और नट डिस्सेप्लर और असेंबली टूल में एक घूर्णन रॉड, एक स्लीव और एक निश्चित रॉड शामिल है जो एक छोर पर स्लीव रॉड से जुड़ा होता है, और फिक्स्ड रॉड का दूसरा सिरा घूर्णन रॉड के एक छोर से जुड़ा होता है। घूर्णन करें रॉड को कनेक्शन बिंदु के चारों ओर घुमाया जा सकता है, और नट या स्क्रू को समायोजित करने के लिए आस्तीन घूर्णन रॉड के दूसरे छोर से निश्चित रूप से जुड़ा हुआ है; घूर्णन रॉड को घुमाने से स्लीव हेड और स्लीव का उद्घाटन विपरीत हो जाता है, स्लीव में नट या स्क्रू को स्थिर रखते हुए, जबकि स्लीव हेड में संबंधित स्क्रू या नट घूमता है, ताकि एक साथ बल और स्क्रू को अलग किया जा सके। अखरोट।

अनुकूलित बेलनाकार सिर सॉकेट सिर की टोपी शिकंजा

विज्ञान और प्रौद्योगिकी के विकास के साथ, प्रौद्योगिकी की प्रगति, मोटर वाहन उत्पादों के तेजी से परिवर्तन ने भी फास्टनर उत्पादों और ऑटोमोटिव फास्टनर से संबंधित उत्पादों के लिए उच्च आवश्यकताओं को आगे बढ़ाया, विशेष रूप से ऑटो पार्ट्स को इकट्ठा करने की प्रक्रिया में, प्रभावी ढंग से सुधार करने के लिए बोल्ट बन्धन शक्ति ज्यादातर संयुक्त गैसकेट (फ्लैट गैसकेट, शंकु गैसकेट) और विधानसभा आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए riveted नट से बना है।

कप हेड सॉकेट हेड कैप बोल्ट

हेक्सागोन सॉकेट हेड स्क्रू

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का उद्देश्य पूर्व कला की उपर्युक्त कमियों को दूर करना है, और एक छिपे हुए पेंच फास्टनर प्रदान करना है, जो इस दोष से बचा जाता है कि पारंपरिक पेंच कसने पर स्क्रू एंड कैप सीधे उजागर होता है , जो उपस्थिति को प्रभावित करता है। वाशर और शील्ड स्क्रू के अंतिम कैप को छिपाते हैं, जो सुंदर और इन्सुलेट दोनों हैं, स्क्रू को जंग लगने से रोकते हैं, और स्क्रू के सिरों पर गड़गड़ाहट के कारण खरोंच से बचते हैं, जो न केवल सुंदर हैं, बल्कि व्यावहारिक और सुरक्षित भी हैं।

1/2-13

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड द्वारा हल की जाने वाली तकनीकी समस्या मौजूदा रिवेट्स की कमियों को दूर करना है। इस उपयोगिता मॉडल का उद्देश्य रेलवे मालवाहक कारों के लिए एक विशेष कीलक प्रदान करना है, जिसका पुन: उपयोग किया जा सकता है और सुरक्षा कारक को बढ़ाया जा सकता है। , परिधि की दिशा में कॉलर की गति को सीमित करने के लिए।

1/4-20

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश