स्वनिर्धारित 10.9-ग्रेड राउंड हेड इनर हेक्सागोन स्क्रू राउंड कप पैन हेड बोल्ट मशरूम हाफ राउंड हेड स्क्रू

हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: रबर हेड एडजस्टमेंट हैंड स्क्रू नट, एक्सेसरीज स्क्रू, नेशनल स्टैंडर्ड वॉशर, सेमी-सर्कल हेड मशीन स्क्रू, कैप हेक्सागोन नट, इंडस्ट्रियल नट्स, कार्बन स्टील नट्स , DIN7346 पिन, पोजिशनिंग पिन स्क्रू, हॉट-डिप जस्ती स्क्रू, सेमी-सर्कुलर हेड सॉकेट हेड कैप बोल्ट, बड़े ईयर विंग नट्स, 201 गैर-मानक फास्टनरों, 12.9 काले स्क्रू, TA2 टाइटेनियम स्क्रू और अन्य फास्टनरों, विभिन्न उत्पाद सामग्री के कारण और विनिर्देशों, कीमतें भी भिन्न होती हैं, यदि आवश्यक हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

कॉपर नट्स, जिन्हें एम्बेडेड नट्स और एम्बेडेड कॉपर नट्स या प्लास्टिक एम्बेडेड नट्स के रूप में भी जाना जाता है, को उपयोग के विभिन्न तरीकों के अनुसार हॉट मेल्ट कॉपर नट्स, हॉट प्रेस्ड कॉपर नट्स, एम्बेडेड कॉपर नट्स और अल्ट्रासोनिक कॉपर नट्स में विभाजित किया जाता है। यह उत्पाद मोबाइल फोन में व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। शेल / पेन मीटर शेल / इंजेक्शन मोल्डिंग / प्लास्टिक के पुर्जों का इंसर्ट, आंतरिक धागे के रूप में उपयोग किया जाता है। आम तौर पर बाहरी सर्कल पर उभरा होता है। फिसलने से रोकने के लिए।

अनुकूलित स्तर 10.9

दूसरी ओर, विशेष रूप से एयरोस्पेस क्षेत्र में, शिकंजा के सीलिंग प्रभाव की आवश्यकताएं बेहद सख्त हैं, और वर्कपीस या उपकरण में खराब होने पर पारंपरिक शिकंजा सीधे कड़ा हो जाता है, और सीलिंग प्रभाव जकड़न से निर्धारित होता है, लेकिन कारण वर्कपीस या उपकरण की मशीनिंग त्रुटि के लिए जवानों के बीच सीधी बट सील को हासिल करना मुश्किल है।

गोल सिर सॉकेट सिर की टोपी शिकंजा

कप पैन हेड बोल्ट

मशीनरी उद्योग में पिन का उपयोग अक्सर भागों में किया जाता है, विशेष रूप से मोल्ड निर्माण उद्योग में। मोल्ड उद्योग के विकास के साथ, मोल्ड निर्माण और असेंबली की सटीकता अधिक से अधिक होती जा रही है, और लोग तेजी से उच्च-गुणवत्ता वाले और करीबी मोल्ड का पीछा कर रहे हैं। मोल्ड पर हर विवरण में लगातार सुधार हो रहा है, और पिन का उच्च आवृत्ति उपयोग लोगों को अलग करने और इकट्ठा करने के लिए एक सुरक्षित, सरल और अधिक विश्वसनीय तरीका खोजने के लिए मजबूर करता है।

मशरूम

आमतौर पर, बाजार में सबसे अधिक इस्तेमाल की जाने वाली सामग्री लोहा है। लोहे को कार्बन स्टील के रूप में जाना जाता है। इसे मुक्का मारा या घुमाया जाता है। निर्मित होने के बाद, यह अपने प्राकृतिक रंग में है। जंग को रोकने के लिए, इलेक्ट्रोप्लेटेड करना आवश्यक है। स्टेनलेस स्टील कीलक नट को इलेक्ट्रोप्लेटिंग की आवश्यकता नहीं होती है। लोहे के मामले में, इलेक्ट्रोप्लेटिंग का रंग आम तौर पर ग्राहक द्वारा निर्धारित किया जाता है, और इलेक्ट्रोप्लेटिंग का रंग इस बात पर निर्भर करता है कि ग्राहक को किस रंग की आवश्यकता है। नमक स्प्रे समय के लिए कुछ आवश्यकताएं भी हैं। कुछ इलेक्ट्रोप्लेटिंग रंगों में नमक स्प्रे का समय अधिक होता है, और कुछ इलेक्ट्रोप्लेटिंग, कुछ घंटों में कम जंग। दूसरा बिंदु यह देखना है कि ग्राहक को उत्पाद निर्यात करने की आवश्यकता है या नहीं। आम तौर पर, निर्यात को पर्यावरण के अनुकूल होने की आवश्यकता होती है, और कुछ घरेलू लोगों को भी इसकी आवश्यकता होती है, लेकिन उनमें से अधिकांश की आवश्यकता नहीं होती है।

गुंबद सिर पेंच

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश