मशीनिंग कॉपर हेक्स स्क्रू, हेक्स बोल्ट, ब्रास स्क्रू, कॉपर स्क्रू, कॉपर बोल्ट

हमारे पास स्क्रू उद्योग में उत्पादन का दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: फ्लैट राउंड हेड सॉकेट हेड कैप स्क्रू, हेक्सागोन सॉकेट हेड कैप स्क्रू, उच्च-सटीक कैरिज बोल्ट, कपलिंग रॉड नट्स, एंटी-थेफ्ट मशीन स्क्रू और स्क्रू , कार्बन स्टील कठोर काले स्क्रू, मल्टी-ड्रम प्रकार के स्क्रू स्टेनलेस स्टील रिवेट्स, अतिरिक्त-लंबे स्क्रू हाफ-थ्रेड हेक्स बोल्ट और नट्स, शुद्ध टाइटेनियम पैन हेड स्क्रू, स्क्रू हाफ-थ्रेड्स, नूरल्ड कॉपर नट्स, डिस्क स्प्रिंग लॉक वाशर, क्रॉस रिकेस्ड मशीन स्क्रू, हेक्स स्टेप नट्स, कार्बन स्टील निकल-प्लेटेड यूरोपीय मानक टी-नट्स और अन्य फास्टनरों की अलग-अलग उत्पाद सामग्री और विनिर्देशों के कारण अलग-अलग कीमतें हैं। कृपया हमसे संपर्क करें यदि आपको उनकी आवश्यकता है।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

साधारण स्नैप-टाइप रिटेनिंग रिंग्स की संरचना पर कान होते हैं, जो आंतरिक भागों में हस्तक्षेप का कारण बनते हैं। यदि कान प्रदान नहीं किए जाते हैं, तो जुदा करना बहुत मुश्किल होता है। बहुत मांग वाले एयरोस्पेस क्षेत्र के लिए, साधारण स्नैप रिंग उनकी आवश्यकताओं को पूरा नहीं कर सकते हैं।

मशीनिंग कॉपर हेक्स स्क्रू

रिवेट नट्स का इस्तेमाल ज्यादातर चेसिस कैबिनेट्स, स्क्वायर ट्यूब्स और राउंड ट्यूब्स, फैन प्रोडक्शन, इक्विपमेंट प्रोडक्शन और जिंक स्टील रेलिंग में किया जाता है। अगला, चलो रिवेट नट्स के बारे में बात करते हैं। धागे प्रदान करने के लिए चेसिस कैबिनेट शीट के शीर्ष पर कीलक नट का भी उपयोग किया जाता है। इसके संचालन का तरीका रिवेटिंग के लिए रिवेटिंग मशीन का उपयोग करना है। इस मामले में, आवश्यकताएं अधिक होंगी, और एक रिवेटिंग मशीन की आवश्यकता होगी। प्रेशर रिवेटिंग नट को शीट के ऊपरी हिस्से में रिवेट करने के बाद, यह बहुत सपाट होता है और इसमें प्रोट्रूशियंस नहीं होंगे। प्रेशर रिवेटिंग नट्स का उपयोग मुख्य रूप से कुछ चेसिस और कैबिनेट के उत्पादन में किया जाता है, साथ ही कुछ उपकरण उत्पादन, पानी पंप, ऑटोमोबाइल और अन्य उत्पादन उद्यमों में भी किया जाता है।

हेक्स बोल्ट

पीतल के पेंच

यांत्रिक क्षेत्र में सर्किल एक सामान्य सीमित तत्व है, जिसका उपयोग मुख्य रूप से यांत्रिक भागों की अक्षीय सीमा को सीमित करने के लिए किया जाता है। वर्तमान में, बाजार पर आम सर्किल एक उद्घाटन के साथ सभी गोलाकार छल्ले हैं। वृत्ताकार वलय में एक निश्चित लोचदार विरूपण क्षमता होती है। उपयोग में होने पर, सर्किल को यांत्रिक रूप से भाग पर अलग से इकट्ठा किया जा सकता है। हालांकि, वन-पीस रिंग को अपनाने वाले सर्किल का दोष यह है कि जब बार-बार डिसबैलेंस और उपयोग किया जाता है तो सर्किल आसानी से टूट जाता है, और सेवा का जीवन छोटा होता है।

तांबे का पेंच

मानक भागों आमतौर पर उपयोग किए जाने वाले भाग होते हैं, जो विभिन्न यांत्रिक संरचनाओं में व्यापक रूप से उपयोग किए जाते हैं। उनमें से, टी-ट्रैक बोल्ट एक सामान्य मानक हिस्सा है। मौजूदा टी-आकार के ट्रैक बोल्ट, विशेष रूप से हाई-स्पीड रेलवे में उपयोग किए जाने वाले, अक्सर पूर्व-दफन ट्रैक में स्थापित होते हैं, और टी-आकार के ट्रैक बोल्ट को स्थापित करना आसान नहीं होता है, जो आसानी से स्थितीय विचलन का कारण बन सकता है।

तांबे का बोल्ट

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश