स्वनिर्धारित ब्लू जिंक प्लस हार्ड क्रॉस राउंड हेड सेल्फ-टैपिंग स्क्रू पीए पैन हेड सेल्फ-टैपिंग स्क्रू इलेक्ट्रॉनिक छोटा स्क्रू 5/8

हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: काउंटरसंक हेड फ्लैट कप बोल्ट, एक्सपेंशन बोल्ट, डीआईएन913 बोल्ट, स्टील ब्लैक स्क्रू, जिंक अलॉय नॉन-इंटरमीडिएट आंतरिक और बाहरी थ्रेड नट, पिन पोजीशनिंग पिन, शुद्ध कॉपर कैप नट, आर-आकार के आर-टाइप रिवेट्स, चार -कॉर्नर नॉन-स्लिप नट्स, हैमर नट्स, पोजिशनिंग पिन, पिलर स्पेसर, ऐक्रेलिक इंसुलेटिंग स्क्रू और नट्स, सैडल वाशर, सिंगल-ईयर और डबल-ईयर स्टॉप वॉशर और अन्य फास्टनरों, उत्पादों की विभिन्न सामग्रियों और विशिष्टताओं के कारण अलग, कीमत भी अलग है, आप की जरूरत है, कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

तेल पंप की आवेदन सीमा बहुत विस्तृत है। जब इसका उपयोग किया जाता है, तो तेल पंप को इकट्ठा करने की आवश्यकता होती है। असेंबली प्रक्रिया के दौरान, जब पिन को पिन होल में चलाया जाता है, तो इसे आमतौर पर ऑपरेटर द्वारा हथौड़े से पकड़ लिया जाता है, और फिर पिन के शीर्ष पर प्रेस करने का लक्ष्य रखा जाता है। छेद में, पिन दबाने की गहराई और साइड क्लीयरेंस (पिन और नाली की दीवार के बीच की खाई) के लिए अपेक्षाकृत उच्च सहिष्णुता आवश्यकताओं के कारण, पारंपरिक ऑपरेशन विधि न केवल उच्च अस्वीकृति दर और लंबे प्रशिक्षण समय का कारण बनती है कर्मियों के लिए, लेकिन यह भी धीमी प्रसंस्करण गति उत्पादन क्षमता को प्रभावित करती है।

अनुकूलित नीला जस्ता सख्त

विभिन्न प्रकार के उपकरणों के लिए उपयुक्त पेंच एक एकल-संरचना थ्रेडेड भाग है, जिसमें एक स्क्रू बॉडी और एक स्क्रू हेड शामिल है। स्क्रू बॉडी की बाहरी सतह को बाहरी थ्रेड 1 के साथ संसाधित किया जाता है, और स्क्रू हेड के बाहरी हिस्से को छह स्क्रू हेड्स द्वारा बनाया जाता है। प्रिज्मीय, बाहरी हेक्सागोनल प्रिज्म के प्रत्येक किनारे की शीर्ष सतह एक बॉस है, प्रत्येक बॉस के बीच एक एंड फेस ग्रूव 4 है, और प्रत्येक बॉस के बीच में एक एंड फेस होल 3 प्रदान किया जाता है; स्क्रू हेड का भीतरी भाग छह स्क्रू हेड्स द्वारा बनता है। पार्श्व सतह 5 एक आंतरिक हेक्सागोनल प्रिज्म छेद बनाती है, और आंतरिक हेक्सागोनल प्रिज्म छेद के नीचे एक क्रॉस ग्रूव 13 के साथ संसाधित किया जाता है।

फिलिप्स राउंड हेड टैपिंग स्क्रू

पीए पैन हेड टैपिंग स्क्रू

सामान्यतया, धातु की प्लेट को रिवेट्स डालने के लिए छेद खोलने की आवश्यकता होती है, और फिर धातु की प्लेट के दोनों किनारों को जिग के साथ धातु की प्लेट की सकारात्मक दिशा में दबाएं, ताकि धातु की प्लेट समतल दिशा में विकृत हो जाए, जो छेद के भीतरी किनारे को सिकोड़ता है और कीलक को फिट करता है। मौजूदा रिवेटिंग तकनीक पतली चादरों के लिए उपयुक्त नहीं हैं। क्योंकि पतली प्लेट में अपनी आगे की दिशा में संपीड़ित करने के लिए पर्याप्त मोटाई नहीं होती है, आगे की दिशा में अपर्याप्त विरूपण के कारण विमान की दिशा में कीलक डालने के लिए पर्याप्त विरूपण होता है, इसलिए कीलक को पतली प्लेट में मजबूती से तय नहीं किया जा सकता है।

इलेक्ट्रॉनिक छोटे पेंच

पेंच आमतौर पर भाग के थ्रेडेड छेद में स्थापित किया जाता है, और इसका मुख्य कार्य दो भागों के बीच सापेक्ष स्थिति को ठीक करना है। यह विभिन्न उद्योगों में व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। एक पारंपरिक पेंच में आम तौर पर स्क्रू रॉड और स्क्रू रॉड के एक छोर पर स्थित एक सिर शामिल होता है। स्थापना के दौरान, स्क्रू रॉड एक थ्रेडेड होल से जुड़ा होता है, और सिर स्क्रू होल के बाहर स्थित होता है और स्क्रू होल के किनारे पर स्थित होता है।

5/8

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश