सर्कल रिंग स्क्रू 1 / 2-13 के साथ कस्टम रिंग स्क्रू भेड़ की आंख बोल्ट हुक स्क्रू

हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: राष्ट्रीय रंग के बोल्ट, पर्दे की दीवारों के लिए चौकोर गास्केट, नुकीले कप हेड स्क्रू, हार्डवेयर एक्सेसरीज़ नट, प्रेशर रिवेटिंग स्टड, शोल्डर स्क्रू, आंतरिक और बाहरी मल्टी-टूथ वाशर, मिरर स्क्रू, विंग के आकार का पिंड हाथ से कसने वाले नट , Q235 हॉट-डिप जस्ती शिकंजा, ब्रिटिश और अमेरिकी फाइन-टूथ नट्स, गैर-मानक फास्टनरों गैसकेट, हेक्सागोनल थ्रेडेड स्लीव्स, लाइटर रिवेट्स, बाहरी दांत एल्यूमीनियम कॉलम और हेक्सागोनल आंतरिक फास्टनरों, उत्पाद सामग्री के कारण विभिन्न विशिष्टताओं और विभिन्न कीमतों, कृपया यदि आवश्यक हो तो हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का उद्देश्य बीच में फोम सामग्री के साथ एल्यूमीनियम अल, स्टील सेंट, और स्टेनलेस स्टील एसएसटी शीट की रिवेटिंग के लिए उपयुक्त एक नए प्रकार की खुली अंधा कीलक प्रदान करना है। नई कीलक खराद का धुरा प्रक्रिया में सुधार करती है, एल्यूमीनियम खराद का धुरा को गोद लेती है, खराद का धुरा के सिर में आसान विरूपण के लिए एक गड्ढा होता है, और खराद का धुरा के ब्रेकपॉइंट के ऊपर एक शंक्वाकार स्टॉप ग्रूव होता है। नाखून के सिर को उजागर होने से रोकने के लिए मैंड्रेल को डाट द्वारा पकड़ा जा सकता है। उसी समय, कोर रॉड को ढीला न करने के लिए लॉक करें।

कस्टम आँख शिकंजा

हेड टाइप ब्रॉडकास्ट 1. हेक्सागोन हेड (हेक्सागोन हेड) 2. निकला हुआ किनारा के साथ हेक्सागोन हेड (फ्लैग के साथ हेक्सागोन हेड) 3. स्क्वायर हेड (स्क्वायर हेड) 4. टी हेड टी हेड (हैमर हेड) 5. मशरूम हेड (ट्रस हेड) 6 पनीर सिर 7. गोल सिर 8. पैन सिर 9. काउंटरसंक सिर (फ्लैट सिर) 10. उठाया काउंटरसंक सिर (अंडाकार)

भेड़ की आँख बोल्ट

हुक पेंच

प्रेशर रिवेटिंग नट के फायदे: 1. दूरी सीमा की लंबाई की गारंटी का एहसास होता है, जो असेंबली प्रक्रिया को बहुत सरल करता है और असेंबल किए गए स्पेसिंग पैनल और एक्सेसरीज की उत्पादन प्रगति को गति देता है; 2. प्लेट के पीछे पूरी तरह से एम्बेडेड और फ्लैट है, जबकि अखरोट कॉलम के सिर को सुनिश्चित करते हुए विमान प्लेट के साथ चिकना होता है; 3. कच्चा माल फ्री-कटिंग आयरन या फ्री-कटिंग स्टेनलेस स्टील है; दबाव रिवेटिंग गतिरोध के आवेदन के लिए तकनीकी गाइड: 1. गतिरोध का चयन करते समय, यह इस्तेमाल की गई प्लेट की मोटाई, सटीक आकार सीमा पर आधारित होना चाहिए, और कम कार्बन स्टील प्लेट की कठोरता से कम होनी चाहिए 70RB, स्टेनलेस स्टील प्लेट की कठोरता 80RB से कम होनी चाहिए। 2. फ्री-कटिंग आयरन की सतह का इलाज किया जाता है, और स्टेनलेस स्टील अपने मूल रंग को बनाए रखता है। उपयोगकर्ता अपनी आवश्यकताओं के अनुसार तालिका में मॉडल और विनिर्देशों के अनुसार ऑर्डर कर सकते हैं, या वे अपनी आवश्यकताओं के अनुसार विशेष ऑर्डर भी कर सकते हैं। 3. प्लेट के छेद के आकार को 0- + 0.075 मिमी के सहिष्णुता आकार के अनुसार संसाधित किया जाना चाहिए, और छिद्रण की सिफारिश की जाती है। 4. स्थापना को प्रेस रिवेटिंग ऑपरेशन द्वारा महसूस किया जाना चाहिए, और इसे प्रभाव से खटखटाया नहीं जाना चाहिए। 5. जब सामग्री स्टेनलेस स्टील है, तो पूंछ संख्या एस के साथ चिह्नित की जानी चाहिए। 6. अखरोट कॉलम का अंतिम चेहरा सी द्वारा दर्शाया गया है। 7. थ्रू-होल अखरोट कॉलम की लंबाई 10 मिमी से नीचे पूर्ण तार है। यदि यह 10 मिमी से ऊपर है, तो इसे हेक्सागोनल एंड फेस (टाइप I) या राउंड एंड फेस (टाइप II) पर रीमेड किया जा सकता है।

सर्कल के साथ रिंग स्क्रू

विभिन्न प्रकार के उपकरणों के लिए उपयुक्त पेंच एक एकल-संरचना थ्रेडेड भाग है, जिसमें एक स्क्रू बॉडी और एक स्क्रू हेड शामिल है। स्क्रू बॉडी की बाहरी सतह को बाहरी थ्रेड 1 के साथ संसाधित किया जाता है, और स्क्रू हेड के बाहरी हिस्से को छह स्क्रू हेड्स द्वारा बनाया जाता है। प्रिज्मीय, बाहरी हेक्सागोनल प्रिज्म के प्रत्येक किनारे की शीर्ष सतह एक बॉस है, प्रत्येक बॉस के बीच एक एंड फेस ग्रूव 4 है, और प्रत्येक बॉस के बीच में एक एंड फेस होल 3 प्रदान किया जाता है; स्क्रू हेड का भीतरी भाग छह स्क्रू हेड्स द्वारा बनता है। साइड सतह 5 एक आंतरिक हेक्सागोनल प्रिज्म छेद बनाती है, और आंतरिक हेक्सागोनल प्रिज्म छेद के नीचे एक क्रॉस ग्रूव 12 के साथ संसाधित किया जाता है।

1/2-13

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश