304 स्टेनलेस स्टील क्रॉस राउंड हेड पॉइंटेड टेल सेल्फ-टैपिंग नेल पीए पैन हेड युआन हेड सेल्फ-टैपिंग स्क्रू वुड स्क्रू

हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: डाई गैसकेट, रिवेट्स, लार्ज कैप, लार्ज कैप, आयरन रिवेट्स, जीबी37 स्क्रू, डिस्क बोल्ट, हाई-स्ट्रेंथ हेक्स स्क्रू और नट्स, बड़े काउंटरसंक हेड रिवेट नट, सिलिकॉन रबर सील, रबर गास्केट, हैंडल बॉल हैंडल फीमेल, 62 कॉपर बोल्ट, हाथ से कसने वाले बोल्ट, कार्बन स्टील फाइन थ्रेड स्क्रू, क्रॉस सिलेंडर हेड बोल्ट, DIN571 बोल्ट, खोखले गेको स्क्रू, DIN6907 वाशर और अन्य फास्टनरों, देय उत्पाद के लिए सामग्री और विनिर्देश अलग हैं, और कीमतें भी अलग हैं। यदि आपको इसकी आवश्यकता हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

ब्लाइंड होल इंस्टॉलेशन टाइप रिवेट सिंगल साइडेड रिवेटिंग के लिए एक तरह की रिवेट है। रिवेटिंग करते समय, विशेष रिवेटिंग टूल्स, जैसे पुल रिवेटिंग, रोटरी रिवेटिंग इत्यादि की आवश्यकता होती है। ब्लाइंड होल इंस्टॉलेशन प्रकार के रिवेट्स विशेष रूप से रिवेटिंग अवसरों के लिए उपयुक्त होते हैं जहां दोनों तरफ से रिवेट करने के लिए साधारण रिवेट्स का उपयोग करना असुविधाजनक होता है। वर्तमान में, ब्लाइंड होल टाइप ब्लाइंड रिवेट्स में मुख्य रूप से रिवेट ब्लाइंड रिवेट्स और ब्लाइंड ब्लाइंड रिवेट्स शामिल हैं। ब्लाइंड होल प्रकार के अधिकांश ब्लाइंड रिवेट्स में एक लॉक रिंग होता है, जिसके माध्यम से कोर रॉड को नेल स्लीव में बंद कर दिया जाता है, और एक सामान्य लॉक रिंग होती है। गिरने के जोखिम, अपर्याप्त क्लैंपिंग बल, आदि, और प्रसंस्करण प्रक्रिया में प्रत्येक उप-भाग के मिलान संबंध को सर्वोत्तम स्थापना प्रभाव सुनिश्चित करने के लिए कड़ाई से समन्वित किया जाना चाहिए; अधिकांश स्क्रू-टाइप ब्लाइंड रिवेट्स नेल बॉडी या पाइप बनाने के लिए ड्राइविंग नट के माध्यम से धागे को पेंच करते हैं। प्रकार, लेकिन अखरोट, खराद का धुरा, नाखून शरीर, ट्यूब शरीर, प्रसंस्करण प्रक्रिया और प्रत्येक उप-भाग के मिलान को चलाने के लिए कई उप-भाग भी हैं जब इंटरलेयर की मोटाई अलग होती है, कोर रॉड का खंडित हिस्सा इंटरलेयर बोर्ड के साथ फ्लश नहीं है। उच्च समतलता आवश्यकताओं वाले स्थापना भागों के लिए, उन्हें समतल करने के लिए अक्सर वायु उपकरणों की आवश्यकता होती है।

304 स्टेनलेस स्टील

हेक्सागोन नट्स को तीन प्रकारों में विभाजित किया जाता है: I टाइप, II टाइप और थिन टाइप नॉमिनल मोटाई के अनुसार। ग्रेड 8 से ऊपर के नट्स को दो प्रकारों में विभाजित किया जाता है: टाइप 1 और टाइप II। टाइप I हेक्सागोन नट्स सबसे व्यापक रूप से उपयोग किए जाते हैं। टाइप 1 नट्स को तीन ग्रेड में बांटा गया है: ए, बी, और सी। उनमें से, ग्रेड ए और ग्रेड बी नट्स छोटी सतह खुरदरापन और उच्च परिशुद्धता आवश्यकताओं वाली मशीनों, उपकरणों और संरचनाओं के लिए उपयुक्त हैं। क्लास सी नट्स का उपयोग मशीनों, उपकरणों या संरचनाओं पर किया जाता है जिनकी सतह खुरदरी होती है और कम परिशुद्धता की आवश्यकता होती है।

क्रॉस राउंड हेड पॉइंटेड टेल सेल्फ-टैपिंग स्क्रू

पीए पैन हेड

गुआंग्डोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड एक कम कार्बन स्टील कीलक अखरोट का खुलासा करता है जो पतली दीवारों और पतली प्लेट फास्टनर से जुड़ा हुआ है। कीलक नट फास्टनर एक किनारे, एक विकृत स्कर्ट और एक थ्रेडेड छेद से बना होता है। कम कार्बन स्टील कोल्ड एक्सट्रूज़न का उपयोग करते हुए, कोल्ड हेडिंग द्वारा ब्रिम का निर्माण किया जाता है, विकृत स्कर्ट को अवतल डाई में बाहर निकाला जाता है, और नट टैपिंग स्कर्ट के थ्रेड होल को विकृत स्कर्ट के निचले सिरे पर बाहर निकाला जाता है। यह विशेषता है कि किनारे के नीचे मछली के दांत होते हैं; थ्रेडेड होल के निचले सिरे के बाहरी हिस्से में एक लीड एंगल होता है; थ्रेडेड होल की आंतरिक दीवार के धागे का क्रॉस-सेक्शन एक समद्विबाहु समलम्बाकार है, और ट्रेपेज़ॉइड का ऊपरी तल एक अवतल एकान्त आकार है, और फास्टनर को वेल्ड करने की आवश्यकता नहीं है। , एक तरफा riveting, आसान संचालन और फर्म कनेक्शन।

युआन हेड सेल्फ-टैपिंग स्क्रू

उच्च-शक्ति बोल्ट घर्षण प्रकार और दबाव-असर प्रकार के कनेक्शन के बीच का अंतर: उच्च-शक्ति बोल्ट उच्च-शक्ति बोल्ट कनेक्शन बोल्ट रॉड में एक बड़े कसने वाले पूर्व-दबाव के माध्यम से कनेक्टिंग प्लेट की प्लेट को जकड़ना है, जो पर्याप्त है एक बड़ा घर्षण बल उत्पन्न करें, जिससे कनेक्शन में सुधार हो। बोल्ट की अखंडता और कठोरता को दो प्रकारों में विभाजित किया जा सकता है: उच्च शक्ति बोल्ट घर्षण प्रकार कनेक्शन और उच्च शक्ति बोल्ट दबाव प्रकार कनेक्शन विभिन्न डिजाइन और बल आवश्यकताओं के अनुसार जब कतरनी बल के अधीन होता है। दोनों के बीच आवश्यक अंतर यह है कि सीमा राज्य अलग है, हालांकि यह एक ही तरह का बोल्ट है, लेकिन यह गणना पद्धति, आवश्यकताओं और आवेदन के दायरे के मामले में बहुत अलग है। कतरनी डिजाइन में, उच्च शक्ति वाले बोल्ट का घर्षण प्रकार कनेक्शन सीमा स्थिति है जब बाहरी कतरनी बल प्लेटों की संपर्क सतहों के बीच बोल्ट कसने वाले बल द्वारा प्रदान किए गए संभावित अधिकतम घर्षण बल तक पहुंच जाता है, अर्थात आंतरिक और बाहरी कनेक्शन की कतरनी बल अधिकतम घर्षण से अधिक नहीं होने की गारंटी है। प्लेट सापेक्ष पर्ची विरूपण से नहीं गुजरेगी (पेंच और छेद की दीवार के बीच मूल अंतर हमेशा बनाए रखा जाता है), और कनेक्टेड प्लेट पूरी तरह से लोचदार रूप से तनावग्रस्त हो जाएगी। कतरनी प्रतिरोध के डिजाइन में, बाहरी कतरनी बल को उच्च शक्ति वाले बोल्ट-असर कनेक्शन में अधिकतम घर्षण बल को पार करने की अनुमति है। इस समय, कनेक्टेड प्लेटों के बीच सापेक्ष पर्ची विरूपण तब तक होता है जब तक बोल्ट रॉड छेद की दीवार से संपर्क नहीं करता है, और फिर कनेक्शन बोल्ट रॉड पर निर्भर करता है। शरीर की कतरनी और छेद की दीवार की असर और प्लेटों की संपर्क सतहों के बीच घर्षण संयुक्त रूप से बल संचारित करता है, और अंत में शाफ्ट की कतरनी या छेद की दीवार के असर को कनेक्शन की सीमा स्थिति के रूप में माना जाता है बाल काटना एक शब्द में, घर्षण प्रकार के उच्च-शक्ति वाले बोल्ट और दबाव-असर वाले उच्च-शक्ति वाले बोल्ट वास्तव में एक ही प्रकार के बोल्ट हैं, लेकिन क्या डिज़ाइन फिसलन पर विचार करता है। घर्षण प्रकार के उच्च शक्ति वाले बोल्ट कभी भी स्लाइड नहीं कर सकते हैं, और बोल्ट कतरनी बल को सहन नहीं करते हैं। एक बार फिसल जाने के बाद, डिजाइन को विफलता की स्थिति तक पहुंचने के लिए माना जाता है, जो तकनीकी रूप से परिपक्व है; दबाव-असर उच्च शक्ति वाले बोल्ट स्लाइड कर सकते हैं, और बोल्ट भी कतरनी बल सहन करते हैं, और अंतिम क्षति सामान्य बोल्ट विफलता (बोल्ट कतरनी या स्टील प्लेट क्रशिंग) के बराबर होती है।

लकड़ी के पेंच

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश