स्वनिर्धारित 304 स्टेनलेस स्टील क्रॉस फ्लैट हेड सेल्फ-टैपिंग स्क्रू काउंटरसंक हेड फ्लैट टेल इलेक्ट्रॉनिक स्क्रू 5/8

हमारे पास स्क्रू उद्योग के उत्पादन में दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: पूर्ण थ्रेडेड स्क्रू, नुकीले सजावटी कैप कॉपर नट्स, ब्लैक फ्लैट हेड बोल्ट, प्लास्टिक फ्लैट वाशर, पिन पोजिशनिंग पिन, बेलनाकार पिन, नायलॉन कॉलम आइसोलेशन कॉलम, GBT897 स्टड बोल्ट, एएनएसआई नट, जीबी 117 टेपर पिन, हीट ट्रीटेड टी-नट्स, फ्लैट मशीन बोल्ट, लाइटिंग नट्स, बोल्ट संयोजन, विस्तारित छत विस्तार बोल्ट और अन्य फास्टनरों, विभिन्न उत्पाद सामग्री और विनिर्देशों के कारण, कीमत भी अलग-अलग होती है, कृपया संपर्क करें यदि आवश्यक हो तो हमें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

एक एंटी-थेफ्ट स्क्रू है, जो डिसएस्पेशन के लिए किसी भी डिस्सैड टूल के उपयोग को रोक सकता है, और प्रभावी रूप से एंटी-थेफ्ट की भूमिका निभाता है। इसकी संरचना यह है कि चोरी-रोधी पेंच दो भागों से बना होता है; ऊपरी भाग एक षट्कोणीय भाग है, और निचला भाग एक पिरोया हुआ भाग है; हेक्सागोनल भाग और थ्रेडेड भाग रोटेशन में जुड़े हुए हैं; कोर शेल लॉक कोर के साथ बनता है; लॉक कोर रोटेशन के साथ लॉक कोर शेल के साथ जुड़ा हुआ है। लॉक सिलेंडर का खोल निश्चित रूप से हेक्सागोनल टुकड़े से जुड़ा हुआ है, और प्रारंभिक संरचना इस प्रकार है: हेक्सागोनल टुकड़े पर एक पिन होल की व्यवस्था की जाती है; षट्कोणीय भाग के निचले भाग में एक बहुभुज छिद्र होता है, जो पिरोए हुए भाग पर बहुभुजीय छिद्र से जुड़ा होता है; लॉक सिलेंडर का निचला हिस्सा एक थ्रेडेड रॉड है; थ्रेडेड रॉड बहुभुज छेद में स्थित है; बहुभुज छेद में किनारे का ब्लॉक ऊपर और नीचे चलता है। काम करते समय, धीरे-धीरे हेक्सागोनल टुकड़े को बाएं से दाएं मोड़ें और ऊपरी और निचले बहुभुज छेद के संरेखण को प्राप्त करने के लिए एक ही समय में कुंजी को चालू करें।

अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील

कई मौजूदा उत्पादों को उत्पादन प्रक्रिया में स्क्रू का उपयोग करने की आवश्यकता होती है, विशेष रूप से परमाणु ऊर्जा स्लुइस गेट्स के क्षेत्र में, आकार और संरचना को ठीक करने के लिए स्लुइस गेट के एक हिस्से को स्क्रू से भरना आवश्यक है। यदि फिक्सिंग प्रभाव अच्छा नहीं है, तो इससे पानी के फाटकों का अधिक रिसाव होगा, बहुत सारे जल संसाधनों की बर्बादी होगी और यहां तक कि सुरक्षा दुर्घटनाएं भी हो सकती हैं।

फिलिप्स फ्लैट हेड सेल्फ-टैपिंग स्क्रू

काउंटरसंक हेड और फ्लैट टेल

स्प्रिंग वाशर व्यापक रूप से सामान्य यांत्रिक उत्पादों के लोड-असर और गैर-लोड-असर संरचनाओं में उपयोग किया जाता है। उन्हें कम लागत और आसान स्थापना की विशेषता है। वे लगातार असेंबली और डिस्सेप्लर वाले भागों के लिए उपयुक्त हैं। वाशर का त्वरित और आसान स्वचालित चयन शामिल है, लेकिन स्प्रिंग वाशर की विरोधी ढीली क्षमता बहुत कम है! विशेष रूप से यूरोपीय और अमेरिकी देशों में जिन्हें उच्च विश्वसनीयता की आवश्यकता होती है, गोद लेने की दर बेहद कम है, विशेष रूप से महत्वपूर्ण लोड-असर संरचनात्मक कनेक्शन भागों को लंबे समय से छोड़ दिया गया है। हमारे देश में अभी भी सैन्य उद्योग में कुछ अनुप्रयोग हैं, लेकिन इसे स्टेनलेस स्टील में सुधार किया गया है। CASC में लंबे समय से स्टील स्प्रिंग वाशर पर प्रतिबंध लगा दिया गया है! इसे बहुत असुरक्षित भी कहा जाता है, क्योंकि इसके दो कारण हैं: 1 चक्र वृद्धि और 2 हाइड्रोजन उत्सर्जन है।

इलेक्ट्रॉनिक पेंच

उपर्युक्त तकनीकी समस्याओं को हल करने के लिए, ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड द्वारा अपनाया गया तकनीकी समाधान है: शीयर रिवेट्स, जिसमें एक खराद का धुरा और एक विरूपण आस्तीन की अंगूठी शामिल है जो खराद का धुरा, विरूपण आस्तीन की अंगूठी का एक छोर है। एक बॉस संरचना है, और इसमें विरूपण कॉलर पर एक चिपकने वाला कॉलर आस्तीन शामिल है, चिपकने वाला कॉलर एक खोखला कुंडलाकार आस्तीन है और चिपकने वाली सामग्री से भरा है; खराद का धुरा का एक सिरा एक गोलार्द्ध का सिर है, और गोलार्ध के सिर की गोलाकार सतह बाहर की ओर है, गोलार्ध के सिर और खराद का धुरा के बीच का संबंध एक शंक्वाकार जोड़ने वाला खंड है, और शंक्वाकार जोड़ने वाले खंड का व्यास धीरे-धीरे गोलार्ध के सिर से कम हो जाता है आवक; खराद का धुरा एक तनाव एकाग्रता नाली के साथ प्रदान किया जाता है, और तनाव एकाग्रता नाली की स्थिति विरूपण के करीब है कॉलर की बॉस संरचना।

5/8

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश