अनुकूलित 12.9-ग्रेड आंतरिक षट्भुज पेंच उच्च शक्ति आंतरिक षट्भुज बोल्ट काला सिलेंडर सिर पेंच

हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: आधा धागा हेक्सागोन सॉकेट हेड कैप स्क्रू, एंटी-फॉल एंटी-लूज़िंग स्क्रू, बैक्लाइट बॉल नट्स, पतली रॉड समान लंबाई वाले डबल-हेडेड स्क्रू स्क्रू, अल्ट्रा-फाइन दांत, राउंड हेड सॉकेट हेड कैप स्क्रू और नट्स, GB5287 वाशर, फ्लैट हेड फ्लैट हेड स्क्रू और बोल्ट, कैमरा स्टड, स्टड के साथ स्टड बोल्ट, IFI123 रिवेट्स, क्रॉस रिकेस्ड फ्लैट हेड स्क्रू, 620 सिलेंडर हेड बोल्ट, हैंड -कड़े हुए डिस्क स्क्रू, सटीक फास्टनर स्क्रू आदि। फास्टनरों, उत्पादों की विभिन्न सामग्रियों और विशिष्टताओं के कारण, कीमतें भी भिन्न होती हैं, यदि आपको इसकी आवश्यकता है, तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

हाल के वर्षों में, बीम और कॉलम के बीच कनेक्शन में एक स्प्रिंग पिन कनेक्शन संरचना दिखाई दी है: कॉलम पर एक पिन होल की व्यवस्था की जाती है, और बीम के अंत में एक स्प्रिंग पिन की व्यवस्था की जाती है। स्थापित करते समय, स्प्रिंग पिन को पिन होल में डाला जा सकता है। हालाँकि, जब दो से अधिक स्प्रिंग पिन का उपयोग किया जाता है, यदि स्प्रिंग पिन पिन होल से थोड़ा विचलित होते हैं, तो पिन होल में स्प्रिंग करना मुश्किल होता है; और अगर पिन होल बड़े ड्रिल किए जाते हैं, हालांकि स्प्रिंग पिन में स्प्रिंग लगाना आसान होता है, यह स्प्रिंग पिन को पिन होल में स्प्रिंग करने का कारण बनेगा। पिन होल के साथ ढीलापन। इसके अलावा, स्प्रिंग पिन का लंबे समय तक उपयोग करने के बाद, स्प्रिंग आसानी से खराब और खंडित हो जाता है, जिससे संरचनात्मक अस्थिरता और बीम को अलग करने में कठिनाई होती है।

अनुकूलित स्तर 12.9

प्री-एम्बेडेड चैनलों के लिए सहायक टी-बोल्ट, हॉट-रोल्ड प्री-एम्बेडेड चैनल सहित, प्री-एम्बेडेड चैनल के निचले हिस्से को एक अनुदैर्ध्य उद्घाटन के साथ प्रदान किया जाता है, और टी-बोल्ट का सिर उद्घाटन से प्रवेश करता है और क्लैंप किया जाता है। प्री-एम्बेडेड चैनल में। दफन चैनल और टी-बोल्ट के बीच संबंध में समतल दांत होते हैं, और टी-बोल्ट में एक दांत के आकार की संरचना होती है जो समतल दांतों से मेल खाती है। दांतों की दिशा स्लॉटिंग दिशा के समानांतर होती है, और दांत के आकार का सहयोग विरोधी पर्ची प्रभाव प्राप्त करता है। हालांकि, जब टी-बोल्ट पर कड़ा हुआ नट ढीला हो जाता है, तो यह टी-बोल्ट को एम्बेडेड चैनल में ले जाने और दांतेदार फिट को खोने का कारण बनेगा, इस प्रकार एम्बेडेड चैनल में टी-बोल्ट की निश्चित स्थिति बदल जाएगी।

षट्भुज सॉकेट शिकंजा

अधिक शक्ति

आमतौर पर, बोल्ट हेड का निर्माण कोल्ड हेडिंग प्लास्टिक प्रोसेसिंग को अपनाता है। काटने की प्रक्रिया की तुलना में, धातु फाइबर (धातु के तार) उत्पाद के आकार के साथ निरंतर होते हैं, और बीच में कोई कटौती नहीं होती है, इस प्रकार उत्पाद की ताकत में सुधार होता है, विशेष रूप से यांत्रिक गुणों में। कोल्ड हेडिंग बनाने की प्रक्रिया में कटिंग और फॉर्मिंग, सिंगल-स्टेशन सिंगल-क्लिक, डबल-क्लिक कोल्ड हेडिंग और मल्टी-स्टेशन ऑटोमैटिक कोल्ड हेडिंग शामिल हैं। एक स्वचालित कोल्ड हेडिंग मशीन मल्टी-स्टेशन प्रक्रियाएं करती है जैसे कि स्टैम्पिंग, हेडिंग फोर्जिंग, एक्सट्रूज़न और कई फॉर्मिंग डाई में व्यास में कमी। सिंगल-स्टेशन या मल्टी-स्टेशन ऑटोमैटिक कोल्ड हेडिंग मशीन द्वारा उपयोग किए जाने वाले मूल ब्लैंक की प्रसंस्करण विशेषताओं को 5-6 मीटर की लंबाई वाले बार के आकार या 1900-2000KG के वजन के साथ वायर रॉड द्वारा निर्धारित किया जाता है, जो कि है, प्रसंस्करण प्रौद्योगिकी की विशेषताएं। मुद्दा यह है कि कोल्ड हेडिंग प्री-कट सिंगल ब्लैंक्स का उपयोग नहीं करता है, लेकिन बार और वायर रॉड्स से ब्लैंक को काटने और परेशान (यदि आवश्यक हो) करने के लिए स्वचालित कोल्ड हेडिंग मशीन का उपयोग करता है। गुहा को बाहर निकालने से पहले, रिक्त को आकार देना चाहिए। एक रिक्त जो तकनीकी आवश्यकताओं को पूरा करता है उसे आकार देकर प्राप्त किया जा सकता है। परेशान करने, कम करने और सकारात्मक एक्सट्रूज़न से पहले, रिक्त को आकार देने की आवश्यकता नहीं है। ब्लैंक को काटने के बाद, इसे अपसेटिंग और शेपिंग स्टेशन पर भेजा जाता है। यह स्टेशन रिक्त स्थान की गुणवत्ता में सुधार कर सकता है, अगले स्टेशन के गठन बल को 15-17% तक कम कर सकता है, और मरने के जीवन को बढ़ा सकता है, और बोल्ट को कई व्यास में कमी के साथ बनाया जा सकता है। कोल्ड हेडिंग द्वारा प्राप्त की जा सकने वाली सटीकता भी बनाने की विधि के चयन और उपयोग की जाने वाली प्रक्रिया से संबंधित है। इसके अलावा, यह उपयोग किए गए उपकरणों की संरचनात्मक विशेषताओं, प्रक्रिया विशेषताओं और इसकी स्थिति, उपकरण की सटीकता और मरने, जीवन और पहनने की डिग्री पर भी निर्भर करता है। कोल्ड हेडिंग फॉर्मिंग और एक्सट्रूज़न में इस्तेमाल होने वाले हाई-अलॉय स्टील के लिए, सीमेंटेड कार्बाइड मोल्ड की कामकाजी सतह का खुरदरापन रा = 0.2um से अधिक नहीं होना चाहिए। जब इस प्रकार के सांचे की कामकाजी सतह का खुरदरापन रा = 0.025-0.050um तक पहुँच जाता है, तो इसका जीवन उच्चतम होता है।

षट्भुज सॉकेट हेड बोल्ट

इसके अलावा, दबाव रिवेटिंग भाग और दबाव-असर वाला भाग दोनों स्तंभ संरचनाएं हैं, दबाव-असर वाले हिस्से का बाहरी व्यास दबाव रिवेटिंग भाग के बाहरी व्यास से बड़ा है, दबाव रिवेटिंग भाग एक चरणबद्ध संरचना है, और व्यास दाब राइविंग भाग के निचले सिरे का दाब राइविंग भाग से छोटा होता है। कीलक भाग के ऊपरी सिरे का व्यास।

ब्लैक सिलेंडर हेड स्क्रू

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश