आयरन निकल-प्लेटेड क्रॉस राउंड हेड सेल्फ-टैपिंग स्क्रू पैन हेड सेल्फ-टैपिंग स्क्रू कंप्यूटर स्क्रू 3/8 का उत्पादन

पेंच उद्योग के उत्पादन में हमारे पास दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: गोल छेद स्तंभ, उच्च परिशुद्धता स्टेनलेस स्टील बोल्ट, गोल गास्केट, सौर फोटोवोल्टिक शिकंजा, कैप्टिव शिकंजा और बोल्ट, 201 सिलेंडर सिर शिकंजा, फूल दांत गैर पर्ची नट, 304 सेट बोल्ट, नट के आकार की प्रेशर प्लेट शमन गर्मी उपचार नट, स्लेटेड नट, TA2 टाइटेनियम नट, Mn थ्री-वेव वॉशर, जर्मन वॉशर, 4 लंबा पेंच, निर्माता उत्पाद सामग्री के कारण तांबे के नुकीले नट और अन्य फास्टनरों की आपूर्ति करते हैं और विनिर्देशों प्रत्येक अलग है और कीमत भी अलग है, अगर आपको इसकी आवश्यकता है तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड द्वारा अपनी तकनीकी समस्याओं को हल करने के लिए अपनाया गया तकनीकी समाधान है: एक वाटरप्रूफ रिवेट, जिसमें एक इंटीग्रेटेड वाटरप्रूफ कैप और वॉटरप्रूफिंग के लिए एक रिवेट रॉड शामिल है, और वाटरप्रूफ कैप में एक निचला हिस्सा शामिल होता है जो निश्चित रूप से जुड़ा होता है कीलक रॉड के साथ। एक अंत चेहरा, निचले सिरे के चेहरे में निचले सिरे के केंद्र की स्थिति से बाहर की ओर व्यवस्थित एक फिक्सिंग भाग शामिल होता है, एक बफर भाग केंद्र के रूप में फिक्सिंग भाग के साथ परिधीय रूप से व्यवस्थित होता है, और एक जलरोधक भाग फिक्सिंग के साथ परिधीय रूप से व्यवस्थित होता है केंद्र के रूप में भाग, फिक्सिंग भाग और कीलक छड़ें निश्चित रूप से जुड़ी हुई हैं, और जलरोधी भाग का खंड एक आकृति-आठ आकार का है।

लौह निकल चढ़ाया हुआ क्रॉस का उत्पादन

पूर्व कला में मौजूद समस्याओं को हल करने के लिए, यूलुओ कंपनी एक फास्टनर प्रदान करती है जो अखरोट को गिरने से रोकती है। नट को जगह में स्थापित करने के बाद, नट को लॉक करने के लिए बोल्ट के खांचे में एक लॉकिंग स्ट्रिप डाली जा सकती है, ताकि नट को लॉक किया जा सके। अखरोट को गिरने से रोकने के लिए इसे ढीला नहीं किया जा सकता है। यदि अखरोट को हटाने की आवश्यकता है, तो लॉकिंग स्ट्रिप को हटाने के बाद अखरोट को सामान्य रूप से हटाया जा सकता है।

बड़े गोल सिर स्व-टैपिंग शिकंजा

पैन हेड टैपिंग स्क्रू

लोहे के दो संयोजन स्क्रू को मैग्नेट के साथ चूसा जा सकता है, लेकिन स्टेनलेस स्टील के दो संयोजन स्क्रू को चूसा जाना मुश्किल है। पर्यावरण के अनुकूल तीन-संयोजन स्क्रू और गैर-पर्यावरण के अनुकूल वाले नग्न आंखों के लिए अदृश्य हैं और यांत्रिक परीक्षण की आवश्यकता होती है। इसे नग्न आंखों और पतली हवा से नहीं आंका जा सकता है। दो संयोजन शिकंजा के विनिर्देशों को राष्ट्रीय मानक द्वारा निर्धारित करने की आवश्यकता है। दो संयोजन स्क्रू के नमक स्प्रे को कितने घंटे तक नमक स्प्रे मशीन से मापा जाना चाहिए।

कंप्यूटर स्क्रू

नट्स को फास्टनरों के रूप में उपयोग किया जाता है, और उनमें से अधिकांश को सामग्री की कमियों को समायोजित करने और कसने की डिग्री को मजबूत करने के लिए उपयोग की प्रक्रिया में गैस्केट के साथ संयोजन के रूप में उपयोग करने की आवश्यकता होती है, जबकि धातु सामग्री का उपयोग गास्केट के लिए कच्चे माल के रूप में किया जाता है। लागत भी अपेक्षाकृत अधिक है, और उपयोग की प्रक्रिया में, धातु गैसकेट और अखरोट का अंतिम चेहरा भी प्रक्रिया से प्रभावित होगा, जिसके परिणामस्वरूप दोष होगा कि बन्धन प्रभाव दृढ़ नहीं है और ढीला करना आसान है।

3/8

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश