थोक 304 स्टेनलेस स्टील बड़े फ्लैट हेड सेल्फ टैपिंग स्क्रू क्रॉस मशरूम राउंड हेड अम्ब्रेला हेड वुड स्क्रू:

हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: गोल फ्लैट गैसकेट, कॉलम प्लास्टिक वॉशर, फिलिप्स पैन हेड स्क्रू, आइसोलेशन कॉलम कॉपर स्टड, हेक्सागोनल स्क्रू, नट सेट संयोजन, 1 स्पॉट वेल्डिंग नट, व्हाइट उत्पाद के कारण स्टील राउंड टर्निंग नाइफ पिन, स्टेनलेस स्टील स्टड, बट-लॉकिंग स्क्रू 304 डबल-स्ट्रैंड रिवेट्स, गाढ़े पैड, निर्माताओं से थोक थोक, स्कूटर रूपांतरण स्क्रू, कप हेड स्क्रू, हेक्सागोनल कॉपर कॉलम नट और अन्य फास्टनरों और स्पेसिफिकेशन अलग हैं, और कीमतें भी अलग हैं। यदि आपको इसकी आवश्यकता हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

DIN6796 डिस्क स्प्रिंग वाशर (HDS सीरीज) बोल्ट और स्क्रू कनेक्शन के लिए डिज़ाइन किए गए लॉक वॉशर हैं। इसे मध्यम या उच्च शक्ति वाले बोल्ट और स्क्रू के कनेक्शन के लिए DIN 6796 के अनुसार डिज़ाइन और निर्मित किया गया है। उच्च असर भार और लोचदार वसूली एचडीएस श्रृंखला को बहुत प्रभावी बनाती है, और बोल्ट तनाव निम्न कारणों से सुस्त हो सकता है: उपभोग्य सामग्रियों, रेंगना, विश्राम, थर्मल विस्तार, संकुचन, या मुहरों के संपीड़न के कारण। एचडीएस श्रृंखला कई बार पेंच की लोच को बढ़ाती है। यह साधारण स्प्रिंग वॉशर को प्रभावी ढंग से बदल सकता है, लेकिन यह लॉक वॉशर और फ्लैट वॉशर के संयोजन के लिए उपयुक्त नहीं है।

थोक 304 स्टेनलेस स्टील

वर्तमान में, चीन में पारंपरिक थ्रस्ट सिलेंडर की डिजाइन प्रक्रिया में निर्धारित स्थापना स्थिति के कारण, पिस्टन रॉड और क्लैम्पिंग आर्म की संबंधित स्थिति तय होती है, और यह सुनिश्चित करना असंभव है कि वर्कपीस को वर्कपीस के दौरान क्लैंप किया जा सकता है। पतला है। क्लैंपिंग करते समय ऐसे उत्पादों के उपयोग के लिए यह अनुकूल नहीं है। दूसरे, जब वर्कपीस को इकट्ठा या वेल्डेड किया जाता है, तो इसे न केवल एक निश्चित दिशा में कसने की आवश्यकता होती है, बल्कि इसे तैनात करने की भी आवश्यकता होती है, ताकि प्रसंस्करण के लिए आवश्यक सटीकता सुनिश्चित हो सके। जब इस तरह से एक वर्कपीस को ठीक किया जाता है, तो इसे एक तंत्र जोड़कर महसूस किया जाना चाहिए, जो सिस्टम की जटिलता को बढ़ाएगा और स्थापना और रखरखाव में असुविधा लाएगा।

बड़े फ्लैट हेड सेल्फ-टैपिंग स्क्रू

क्रॉस मशरूम

गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड द्वारा वर्णित वर्ग अखरोट में एक अखरोट शरीर 1 शामिल है, अखरोट शरीर 1 घन के आकार में है, पक्ष की लंबाई 7.6 मिमी है, और ऊंचाई 2.4 मिमी है। नट बॉडी 1 के ऊपरी और निचले सिरे क्रमशः सेट होते हैं। 0.25 मिमी की ऊंचाई के साथ गोलाकार प्रोट्रूशियंस 2 और गोलाकार प्रोट्रूशियंस 3 हैं, और गोलाकार प्रोट्रूशियंस 2 और गोलाकार प्रोट्रूशियंस क्रमशः नट बॉडी 1 की ऊपरी और निचली सतहों को चौकोर आकार में स्पर्श करते हैं। ए थ्रू होल 4 आकार के फलाव 2 और वृत्ताकार फलाव 3 के बीच में प्रदान किया जाता है, और नट बॉडी 1 के माध्यम से चलता है। थ्रू होल 1 का उद्घाटन 30 ° के एक कक्ष 5 के साथ प्रदान किया जाता है, और एक धागा 6 है थ्रू होल 4 की भीतरी दीवार पर प्रदान किया गया है, वृत्ताकार फलाव 2 कई स्ट्रिप-आकार के प्रोट्रूशियंस 7 के साथ परिधि के साथ छेद के उद्घाटन के लिए प्रदान किया जाता है। पट्टी के आकार के प्रोट्रूशियंस की संख्या 7 कर सकते हैं मनमाना हो, और आदर्श संख्या 26 है, और थ्रू होल 4 खुला है। वृत्ताकार फलाव की परिधि पर कई पट्टी के आकार के खांचे 8 होते हैं। पट्टी के आकार के खांचे की संख्या 8 मनमानी हो सकती है, और आदर्श संख्या 26 है। गोलाकार प्रोट्रूशियंस 2 और गोलाकार प्रोट्रूशियंस 3 एक कक्ष है 9 15° का नट पिंड के प्रिज्म तक बाहर की ओर फैला हुआ 1 . गुआंग्डोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड द्वारा वर्णित स्क्वायर नट्स का उत्पादन मूल रूप से पारंपरिक अखरोट प्रक्रिया के समान है। मुख्य बिंदु दोनों सिरों पर गोलाकार प्रोट्रूशियंस को पंच करने के लिए एक पंचिंग मशीन का उपयोग करना है। उच्च, और गोलाकार फलाव 2 को बार के आकार का फलाव 7 बनाने के लिए फिर से छिद्रित किया जाता है, और इस समय, गोलाकार फलाव 2 की ऊंचाई गोलाकार फलाव 3 की विमान ऊंचाई के अनुरूप होती है, और गोलाकार फलाव 3 बनता है मुहर लगाकर। नाली 8. नट बॉडी 1 की संपर्क सतह को नट बॉडी 1 के ऊपरी और निचले सिरे पर सर्कुलर प्रोट्रूशियंस 2 और सर्कुलर प्रोट्रूशियंस 3 प्रदान करके बढ़ाया जाता है, और क्रमशः एक बार के आकार का फलाव 7 और एक बार के आकार का नाली प्रदान करता है 8 दो गोलाकार प्रोट्रूशियंस पर। इसलिए, नट बॉडी 1 और फास्टनर के बीच घर्षण को प्रभावी ढंग से बढ़ाया जाता है, और एक अच्छा बन्धन प्रभाव प्राप्त होता है।

गोल सिर

वर्तमान में, अधिकांश बेलनाकार पिन प्रेस-फिटिंग उत्पाद को पहले निचले डाई की स्थिति की स्थिति में रखना है, और फिर एक बेलनाकार पिन लें और इसे एक बेलनाकार पिन पोजिशनिंग होल में डालें जो कि छेद के लिए गाढ़ा और लंबवत हो। जिसे उत्पाद दबाया जाता है, या उत्पाद पर लगाया जाता है। , पिन में एक पोजिशनिंग गाइड होना चाहिए; या इसे इंडेंटर के शीर्ष पर लगाया जाता है ताकि यह गिरे नहीं, और फिर प्रेस पूरा हो गया है। वास्तव में, छोटे बेलनाकार पिनों को दबाना कठिन होता है। उत्पाद की अच्छी गुणवत्ता सुनिश्चित करने के लिए, सटीक रूप से पता लगाना आवश्यक है, यह सुनिश्चित करने के लिए कि बेलनाकार पिन केंद्रित और लंबवत हैं, और बेलनाकार पिन एक-एक करके डालते हैं। श्रमिकों के लिए उत्पादन करना बहुत आसान है। थकान और कम दक्षता, उत्पाद की गुणवत्ता नियंत्रण कई मानवीय कारकों से प्रभावित होता है, जिसके परिणामस्वरूप अस्थिर उत्पाद की गुणवत्ता और काम में कुछ सुरक्षा खतरे होते हैं। दूसरी ओर, कुछ उत्पादन लाइनों में, प्रेस-इन बेलनाकार पिन की लागत अपेक्षाकृत महंगी होती है, जैसे कि फिंगर सिलेंडर और मूविंग मैकेनिज्म, जो छोटे और सूक्ष्म उद्यमों के उपकरण निवेश पर बहुत अधिक लागत दबाव डालेगा।

छाता सिर लकड़ी के पेंच

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश