स्वनिर्धारित निकेल-प्लेटेड क्रॉस राउंड हेड फ्लैट टेल सेल्फ-टैपिंग स्क्रू PB मिनिएचर इलेक्ट्रॉनिक पैन हेड सेल्फ-टैपिंग स्क्रू

हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: गैर-मानक वॉशर फैक्ट्री, प्लास्टिक प्लास्टिक स्क्रू, उल्टे धागे के साथ बाएं हाथ के बोल्ट, तांबे के नट, ग्वांगडोंग स्क्रू उत्पादन, वाशर, संरचनात्मक अंधा रिवेट्स, राउंड हेड टॉर्क्स स्क्रू, नायलॉन प्लास्टिक स्क्रू, कार्बन स्टील गैल्वेनाइज्ड राउंड नट्स, जीबी 825 आई बोल्ट, इंटरमीडिएट नट्स के साथ हेक्सागोन हेड, दाएं कोण एंकर स्क्रू, क्रॉस रिकेस्ड फ्लैट हेड स्क्रू, तितली बोल्ट और अन्य फास्टनरों, विभिन्न उत्पाद सामग्री के कारण और विनिर्देशों, कीमत यह भी अलग है, यदि आवश्यक हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

उच्च शक्ति वाले फास्टनरों की गुणवत्ता को प्रभावित करने वाले प्रक्रिया कारकों में स्टील डिजाइन, स्फेरोइडाइजिंग एनीलिंग, छीलने और डीफॉस्फोराइजेशन, ड्राइंग, कोल्ड हेडिंग, थ्रेड प्रोसेसिंग, हीट ट्रीटमेंट आदि और कभी-कभी विभिन्न कारकों का सुपरपोजिशन शामिल है।

कस्टम निकल मढ़वाया

ऑटोमोबाइल डिफरेंशियल में इस्तेमाल किया जाने वाला साइड गियर थ्रस्ट वॉशर एक फ्लैट वॉशर होता है, जो साइड गियर को पीछे हटने से रोकने के लिए डिफरेंशियल हाउसिंग और साइड गियर के बीच स्थापित होता है। साइड गियर के उच्च गति रोटेशन के कारण जब अंतर काम कर रहा है, तो यह सुनिश्चित करना आवश्यक है कि फ्लैट गैसकेट के दोनों किनारों पर संपर्क सतह अच्छी तरह से चिकनाई हो।

क्रॉस हेड

फ्लैट टेल सेल्फ-टैपिंग स्क्रू

बोल्ट प्रदर्शन ग्रेड का अर्थ एक अंतरराष्ट्रीय मानक है। सामग्री और मूल में अंतर की परवाह किए बिना समान प्रदर्शन ग्रेड के बोल्ट का प्रदर्शन समान होता है, और डिज़ाइन में केवल प्रदर्शन ग्रेड का चयन किया जा सकता है। ताकत ग्रेड तथाकथित 8.8 और 10.9 ग्रेड 0.88GPa और 1.09GPa 8.8 के बोल्ट के कतरनी तनाव ग्रेड को संदर्भित करते हैं 8.8 नाममात्र तन्य शक्ति 800N/MM2 नाममात्र उपज ताकत 640N/MM2 सामान्य बोल्ट ताकत को इंगित करने के लिए XY का उपयोग करते हैं, X *100= इस बोल्ट की तन्य शक्ति, X*100*(Y/10)=इस बोल्ट की उपज शक्ति (क्योंकि नियमों के अनुसार: उपज शक्ति/तन्य शक्ति=Y/10, यानी 0.Y उपज शक्ति अनुपात है) यदि ग्रेड 4.8 है, तो इस बोल्ट की तन्य शक्ति है: 400एमपीए; उपज शक्ति है: 400*8/10=320MPa। एक और: स्टेनलेस स्टील बोल्ट को आमतौर पर ए 4-70, ए 2-70 के रूप में चिह्नित किया जाता है, और अर्थ अन्यथा समझाया गया है मापन: आज दुनिया में लंबाई माप की दो मुख्य इकाइयां हैं, एक मीट्रिक प्रणाली है, और माप इकाई मीटर है (एम) और सेंटीमीटर (सेमी)। ), मिलीमीटर (मिमी), आदि, यूरोप, मेरे देश और जापान और अन्य दक्षिण पूर्व एशियाई क्षेत्रों में अधिक उपयोग किए जाते हैं, दूसरा ब्रिटिश प्रणाली है, और माप की इकाई मुख्य रूप से इंच (इंच) है, जिसका उपयोग अधिक में किया जाता है संयुक्त राज्य अमेरिका, ब्रिटेन और अन्य यूरोपीय और अमेरिकी देशों में। 1. मीट्रिक माप: (दशमलव प्रणाली) 1m2 = 100 cm2 = 10000 मिमी 2, शाही माप: (8 दशमलव प्रणाली) 1 इंच = 8 इंच 1 इंच = 25.4 मिमी 3/8¢¢×25.4 =9.523, 1/4 निम्नलिखित उत्पादों को उनकी संख्या से दर्शाया जाता है, जैसे: 4#, 5#, 6#, 7#, 8#, 10#, 12#

पीबी माइक्रो

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड एक पेंचदार स्थिरता है, जिसमें एक नीचे की प्लेट, एक असर वाली सीट और एक हाइड्रोलिक प्रेस क्रमशः नीचे की प्लेट के शीर्ष के दोनों किनारों पर स्थापित की जाती है, असर वाली सीट के अंदर एक असर स्थापित किया जाता है, और असर की आंतरिक रिंग समर्थन से जुड़ी होती है ऊर्ध्वाधर रॉड का निचला सिरा स्नैप-कनेक्टेड होता है, सहायक ऊर्ध्वाधर रॉड का शीर्ष सिरा एक समायोजन पेंच के माध्यम से सहायक क्षैतिज रॉड से निश्चित रूप से जुड़ा होता है, सहायक का निचला सिरा क्षैतिज छड़ एक ढलान के साथ प्रदान की जाती है, और ढलान के अंदर स्लाइडिंग द्वारा जुड़ा हुआ है स्लाइडर इलेक्ट्रिक बैच के साथ निश्चित रूप से जुड़ा हुआ है, हाइड्रोलिक प्रेस हाइड्रोलिक रॉड के माध्यम से निश्चित सीट से जुड़ा हुआ है, निश्चित सीट का शीर्ष निश्चित रूप से है दो निश्चित ब्लॉकों के माध्यम से स्क्रू पोजिशनिंग प्लेट से जुड़ा हुआ है, और दो निश्चित ब्लॉकों के विपरीत पक्ष को क्लैंपिंग वर्कपीस के लिए क्लैंपिंग तंत्र के साथ प्रदान किया गया है।

इलेक्ट्रॉनिक पैन हेड टैपिंग स्क्रू

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश