304 स्टेनलेस स्टील कप सिर भीतरी षट्भुज पेंच और अखरोट भीतरी षट्भुज पेंच और लंबे सिलेंडर सिर बोल्ट के साथ;

हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: गोलाकार शिकंजा, फिलिप्स सॉकेट बोल्ट, काले फ्लैट वाशर, भागों को काटने के लिए गैर-मानक विशेष बोल्ट, आपूर्ति नायलॉन नट, GB6175 हेक्सागोन गाढ़ा नट, षट्भुज सॉकेट निचला छेद 7.2 बड़ा बाहरी व्यास, मोटरसाइकिल बछड़ा इलेक्ट्रिक वाहन संशोधन सहायक उपकरण, ट्रिम किए गए बाहरी हेक्सागोन स्क्रू, बाहरी व्यास 5.4 नकारात्मक एसओओ, स्क्वायर एल्यूमीनियम फिटिंग, क्लॉ मदर बोर्ड लॉकिंग नट, कोड नट नट टाइप ब्लॉक नट, 50 स्क्रू, फिलिप्स काउंटरसंक हेड स्क्रू और अन्य फास्टनरों, उत्पादों की विभिन्न सामग्रियों और विशिष्टताओं के कारण, कीमतें भी भिन्न होती हैं, यदि आपको आवश्यकता हो, तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

संक्षेप में, ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड द्वारा प्रदान किए गए चिप नट में दाँतेदार दांतों का एक चक्र होता है जो वेल्डिंग एंड फेस 101 के किनारे पर बाहर की ओर फैला होता है। वेल्डिंग के दौरान, अतिरिक्त मिलाप ओवरफ्लो हो जाता है और परिधि में बह जाता है। दाँतेदार दाँत 1011 के बीच की खाई में, एक तरफ, वेल्डिंग एंड फेस 101 पर मिलाप को एक समान बनाया जा सकता है, ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि वेल्डेड चिप नट साफ और सुंदर है; वेल्डिंग क्षेत्र में वृद्धि हुई है, और वेल्डिंग की दृढ़ता और विश्वसनीयता में सुधार हुआ है।

षट्भुज सॉकेट शिकंजा

राउंड हेड थ्री-कॉम्बिनेशन स्क्रू को पैन-हेड थ्री-कॉम्बिनेशन स्क्रू भी कहा जाता है, जो बड़े पैन-हेड थ्री-कॉम्बिनेशन स्क्रू और छोटे पैन-हेड थ्री-कॉम्बिनेशन स्क्रू में विभाजित होते हैं। सामग्री स्टेनलेस स्टील और लोहे में विभाजित हैं। स्टेनलेस स्टील राउंड हेड थ्री-कॉम्बिनेशन स्क्रू में स्टेनलेस स्टील के छोटे पैन हेड थ्री-कॉम्बिनेशन स्क्रू और स्टेनलेस स्टील के बड़े पैन-हेड थ्री-कॉम्बिनेशन स्क्रू शामिल हैं। राष्ट्रीय मानकों को क्रमशः GB9074.8 और GB9074.4 के रूप में व्यक्त किया जाता है।

पागल

304 स्टेनलेस स्टील

उपरोक्त उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए, गुआंग्डोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड निम्नलिखित तकनीकी समाधान प्रदान करता है: एक अखरोट शरीर सहित एक वर्ग अखरोट, अखरोट शरीर एक घन के आकार में है, पक्ष की लंबाई 7.6 मिमी है, ऊंचाई 2.4 मिमी है, और अखरोट का शरीर ऊपर और नीचे है। दोनों सिरों को क्रमशः एक गोलाकार फलाव और 0.25 मिमी की ऊंचाई के साथ एक गोलाकार फलाव के साथ प्रदान किया जाता है, गोलाकार फलाव और गोलाकार फलाव क्रमशः अखरोट शरीर की ऊपरी और निचली सतहों के स्पर्शरेखा होते हैं जो वर्ग होते हैं, और गोलाकार फलाव और वृत्ताकार फलाव क्रमशः अखरोट के शरीर की वर्गाकार ऊपरी और निचली सतहों की स्पर्शरेखा है। फलाव और गोलाकार फलाव बीच में एक छेद के साथ प्रदान किया जाता है और अखरोट के शरीर के माध्यम से प्रवेश करता है। थ्रू होल का उद्घाटन 30 ° के एक कक्ष के साथ प्रदान किया जाता है, और थ्रू होल की भीतरी दीवार एक धागे से प्रदान की जाती है। परिधि से अंदर की ओर से छेद के उद्घाटन के लिए कई पट्टी के आकार के प्रोट्रूशियंस होते हैं, और कई पट्टी के आकार के खांचे होते हैं जो छेद के उद्घाटन से बाहर की ओर गोलाकार फलाव की परिधि तक व्यवस्थित होते हैं। अखरोट के शरीर के प्रिज्म तक बाहर की ओर 15° का एक कक्ष होता है।

कप हेड सॉकेट हेड कैप स्क्रू

आमतौर पर उपयोग किए जाने वाले डेटा संचार उपकरण के रूप में, कनेक्टर्स का व्यापक रूप से कंप्यूटर और टीवी में उपयोग किया जाता है। चूंकि डी-एसयूबी और डीवीआई जैसे सामान्य कनेक्टर पुरुष सीट और मादा सीट से बने होते हैं, पुरुष सीट और मादा सीट का लौह खोल होता है इसी स्थिति को छेद के साथ प्रदान किया जाता है, पुरुष सीट के छेद से जुड़े होते हैं रिवेट्स, और महिला सीट के छेद को फिक्सिंग के लिए शिकंजा के साथ संगत रूप से प्रदान किया जाता है। पुरुष सीट और महिला सीट को जोड़ने के बाद, स्क्रू को कस लें ताकि पुरुष सीट और महिला सीट एक साथ कसकर जुड़ें। कंप्यूटर या टीवी पर असेंबल करते समय, कीलक की एक निश्चित असेंबली दिशा होती है, और असेंबली के लिए कीलक दिशा का निर्धारण बहुत महत्वपूर्ण होता है। हालांकि, मौजूदा कनेक्टर पर कीलक से जुड़े लोहे के खोल छेद पर कोई एंटी-रोटेशन डिवाइस नहीं है, और असेंबली प्रक्रिया के दौरान कीलक को तैनात नहीं किया जा सकता है, और इसे घुमाना और हटाना आसान है। उत्पादन क्षमता।

विस्तारित सिलेंडर हेड बोल्ट

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश