पैड आयरन स्क्रू कंप्यूटर केस के साथ स्वनिर्धारित निकल-प्लेटेड क्रॉस हेड पैड स्क्रू 3/4 के साथ छोटा स्क्रू पैन हेड

हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: फास्टनर बोल्ट, महिला फ्लैट वॉशर के साथ रोज रॉड कनेक्शन, एस-टाइप स्क्रू, हेक्सागोनल कॉपर नट्स, 12.9 हाफ-टूथ स्क्रू, जीबी 6171 बोल्ट, आयरन ब्लैक स्प्रिंग वाशर, स्टेनलेस स्टील रिवेट स्क्रू, वॉशर वाशर, स्ट्रेट थ्रेड थंबस्क्रू, एक्सपेंशन स्क्रू, कॉम्बिनेशन स्क्रू बोल्ट, कोर-स्ट्राइक एक्सपेंशन स्क्रू, ब्लैक कार्बन स्टील फ्लैंज नट्स, रॉड-टू-पेनेट्रेटिंग लॉन्ग स्क्रू और अन्य फास्टनरों, विभिन्न सामग्रियों के कारण और उत्पादों के विनिर्देशों, कीमतें भी अलग हैं, यदि आवश्यक हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

काउंटरसंक हेड स्क्रू, जिसे काउंटरसंक हेड स्क्रू भी कहा जाता है, जिसे फ्लैट मशीन स्क्रू के रूप में भी जाना जाता है, एक प्रकार का निर्माण भाग है। सिर एक 90-डिग्री शंकु है, जो सामान्य लकड़ी के शिकंजे के समान है। सिर में उपकरण कसने वाले खांचे होते हैं, जैसे कि ज़िगज़ैग, क्रॉस, इनर हेक्सागोन, प्लम ब्लॉसम, पेंटागन, आदि। स्क्रू सभी कनेक्टर होते हैं जिनका उपयोग दो वस्तुओं को जोड़ने के लिए किया जाता है। आम तौर पर, स्क्रू का सिर कनेक्ट होने वाली वस्तु की सतह से ऊपर निकल जाएगा, जिससे सतह अपनी चिकनाई खो देगी। सतह को सपाट बनाने के लिए काउंटरसंक हेड स्क्रू को सतह के नीचे डुबोया जा सकता है। कठोर वस्तुओं के लिए, काउंटरसंक होल को काउंटरसंक हेड की संगत स्थिति में ड्रिल करने की आवश्यकता होती है। संक्षेप में, काउंटरसंक हेड स्क्रू का हेड होता है जो इंस्टॉलेशन के बाद सतह को सपाट रख सकता है।

स्वनिर्धारित निकल मढ़वाया क्रॉस

गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड एक काउंटरसंक हेड रिवेट का खुलासा करता है। काउंटरसंक हेड रिवेट में एक नेल बॉडी और एक मैंड्रेल शामिल है। नाखून का शरीर ट्यूबलर होता है, और इसके एक सिरे पर नेल कैप लगा होता है। खराद का धुरा टोपी के अंत से नाखून के शरीर से गुजरता है और एक व्यास बनाता है। नाखून के आंतरिक व्यास से बड़े नेल हेड के लिए, नेल कैप एक काउंटरसंक हेड बनाने के लिए नेल हेड के अंत के करीब होता है। जब काउंटरसंक हेड रिवेट उपयोग में होता है, तो नेल बॉडी नेल हेड के एक्सट्रूज़न के तहत रिवेटेड मेटल पीस के लिए एक काउंटरसंक हेड स्ट्रक्चर बनाती है, ताकि दो रिवेटेड मेटल के टुकड़े बिना नेल बॉडी को मेटल पीस से बाहर निकाले मजबूती से रिवेट हो जाएं।

शिम स्क्रू के साथ गोल सिर

कंप्यूटर केस पेंच

हाल के वर्षों में, रिवेट नट्स में अधिक फास्टनरों का उपयोग किया गया है, जिन्होंने कुछ मौजूदा वेल्डिंग विधियों को कुछ हद तक बदल दिया है। रिवेट नट्स कुछ मुश्किल-से-वेल्ड उपकरण और अन्य घटकों में शामिल होने का एक तरीका है। कीलक नट के उपयोग के लिए कीलक नट उपकरण (मैनुअल कीलक नट उपकरण, आदि) की आवश्यकता होती है। मैनुअल कीलक नट उपकरण का उपयोग करने से पहले जिन मामलों पर ध्यान देने की आवश्यकता है। 1. सबसे पहले, सुनिश्चित करें कि नोजल स्क्रू ठीक से इकट्ठे हुए हैं। कीलक नट के आकार के अनुसार उपयुक्त उपकरण और कीलक बोल्ट का चयन करें। हर जोड़ने वाला हिस्सा सुरक्षित नहीं है। 2. कीलक नट के विरूपण लंबाई या विस्थापन की पुष्टि करें, और फिर लंबे कोण का लाभ उठाएं। 3. रिवेट नट उपकरण के स्केल रिंग का उपयोग रिवेट स्ट्रोक को समायोजित करने के लिए किया जाता है, जिसे आवश्यकतानुसार स्वतंत्र रूप से समायोजित किया जा सकता है। कीलक बोल्ट की लंबाई को समायोजित करते समय, दो हैंडल खोलें और डिवाइस हेड स्लीव को समायोजित करें। कीलक बोल्ट कीलक नट की लंबाई से थोड़ी अधिक लंबाई के लिए उजागर होते हैं, जो अंततः नट और डिवाइस आस्तीन को समायोजित करेगा।

पैड के साथ पैन हेड स्क्रू

लॉक नट का अधिकतम अनसुना टॉर्क कई कारकों से प्रभावित होता है। लॉक नट के कम-चक्र थकान प्रदर्शन पर शोध के लिए, धागे का पिच व्यास, हेलिक्स कोण और धागे का बेवल कोण अपरिवर्तित रहता है। बार-बार उपयोग करने के बाद केवल अधिकतम लोचदार पुनर्स्थापन बल FNmax और थ्रेड पीस का समतुल्य घर्षण कोण ρe एक निश्चित सीमा तक दिखाई देगा। बदलना। इसलिए, केवल इन दो पहलुओं से चक्रीय भार के अधीन होने पर अधिकतम अनसुलझा क्षण के भिन्नता कानून का विश्लेषण करना आवश्यक है।

3/4

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश