स्वनिर्धारित 304 स्टेनलेस स्टील के दौर सिर पेंच क्रॉस पैन सिर मशीन पेंच पीएम पैनल सॉकेट मशीन तार बोल्ट

हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: GB923 कैप नट्स, बिक्री के लिए सभी धातु नट, टी-आकार के नट्स, एंटी-थ्रेड कैप नट्स, मशीन स्क्रू, रिंग के उत्पादन में विशेषज्ञता हैंगिंग बोल्ट, आयरन गैल्वनाइज्ड बोल्ट, फास्टनरों एल्युमिनियम अलॉय नूरल्ड नट्स, मशरूम डोम हेड स्क्रू, राउंड हेड फिलिप्स स्क्रू, DIN604 काउंटरसंक हेड स्क्रू, ब्लू एंड व्हाइट जिंक हेक्सागोन फ्लैंज नट्स, हाफ टूथ एक्सटेंशन स्क्रू, नायलॉन स्क्रू, ANSIB18.22.1A वाशर, आदि। उत्पादों की विभिन्न सामग्रियों और विशिष्टताओं के कारण, कीमतें भी भिन्न होती हैं, यदि आवश्यक हो, तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

नट की श्रृंखला को पूर्व कला में जाना जाता है, जिसमें आम तौर पर एक आंतरिक धागा होता है जिसे संबंधित डिज़ाइन के स्क्रू के बाहरी धागे या थ्रेडेड बोल्ट पर पिरोया जा सकता है। वर्णित प्रकार के नटों का उपयोग किया जाता है, उदाहरण के लिए, शीट मेटल हाउसिंग के नाली में स्क्रू-जैसे केबल कनेक्शन को बन्धन के लिए पागल के रूप में। इस प्रकार के शीट मेटल हाउसिंग में आमतौर पर दीवारें इतनी पतली होती हैं कि उन्हें पिरोया नहीं जा सकता है, इसलिए इंस्टॉलेशन को पूरा करने के लिए इस प्रकार के थ्रेडेड कनेक्शन की आवश्यकता होती है।

अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील

अधिकांश ब्लाइंड होल इंस्टॉलेशन रिवेट्स में हल्के वजन, विश्वसनीय कनेक्शन, उच्च शक्ति और सुविधाजनक और त्वरित स्थापना की विशेषताएं हैं। उदाहरण के लिए, विभिन्न एयरोस्पेस वाहनों में ब्लाइंड रिवेट्स का व्यापक रूप से उपयोग किया गया है।

गोल सिर पेंच

फिलिप्स पैन हेड मशीन स्क्रू

नुकीले तांबे के नट मुख्य रूप से इंजेक्शन मोल्डिंग, हार्डवेयर स्प्रिंग्स, विशेष आकार के स्प्रिंग्स, शिल्प उपहार स्प्रिंग्स, बैटरी स्प्रिंग शीट, स्प्रिंग एंटेना, चाबी के छल्ले, फॉस्फोर कांस्य वसंत सीएनसी स्वचालित खराद मोड़ भागों (तांबे की कार के पुर्जे, लोहे की कार के पुर्जे, एल्यूमीनियम) के लिए उपयोग किए जाते हैं। कार भागों), धातु मुद्रांकन भागों, इलेक्ट्रॉनिक हार्डवेयर, लौह शाफ्ट, एकल फूल शाफ्ट, बहु फूल शाफ्ट, लौह पिन, गैर मानक पेंच और अखरोट, भागों को जोड़ने, फास्टनरों, तार बनाने (धातु तार व्यवसाय कार्ड धारक, मॉडल विमान लैंडिंग गियर , एस हुक, आर-प्रकार की कुंडी, त्रिकोण बकसुआ, डी-प्रकार बकसुआ) और अन्य हार्डवेयर उत्पाद कॉपर नट श्रृंखला से संबंधित हैं।

पीएम पैनल

काउंटरसंक हेड स्क्रू का उपयोग ज्यादातर इंस्टॉलेशन के बाद किया जाता है, और भागों की सतह को नहीं उठाया जा सकता है, और बन्धन वाले भागों में दो मोटाई होती है। मोटाई, पेंच कसने के बाद, पेंच धागे का एक हिस्सा अभी भी है जो थ्रेडेड छेद में प्रवेश नहीं करता है। इस मामले में, काउंटरसंक हेड स्क्रू को निश्चित रूप से कड़ा किया जा सकता है। आमतौर पर ऐसी स्थिति होती है जहां बन्धन वाले हिस्से की मोटाई काउंटरसंक हेड स्क्रू के सिर की ऊंचाई से कम होती है, जो आमतौर पर यांत्रिक उपकरणों में शीट धातु के हिस्सों में देखा जाता है, जैसे चेसिस के काज के बीच का कनेक्शन और दरवाजा और बॉक्स; उपकरण की शीट धातु उपकरण के लिए कवर का कनेक्शन, आदि। भाग की छोटी मोटाई के कारण, कड़े शीट धातु भाग, छेद के माध्यम से पेंच पूरी तरह से एक शंक्वाकार छेद बन जाता है, इस मामले में, जब काउंटरसंक सिर पेंच को कड़ा किया जाता है, शीट धातु के हिस्से को दबाने के लिए स्क्रू हेड एक पतला सतह नहीं है, लेकिन स्क्रू हेड के नीचे और थ्रेडेड होल के शीर्ष को निचोड़ा जाता है। हालांकि ऐसा लगता है कि पेंच कस गया है, शीट धातु का हिस्सा दबाए जाने के बजाय फंस गया है। इस मामले में, हालांकि ऐसा लगता है कि पेंच कस गया है, शीट धातु सोने के टुकड़े वास्तव में कड़े नहीं थे। यह एक बहुत ही सामान्य स्थिति है। आइए प्रसंस्करण के कारणों के बारे में बात करते हैं: काउंटरसंक स्क्रू के सिर शंकु में 90 डिग्री शंक्वाकार कोण होता है, और नई खरीदी गई ड्रिल का शीर्ष कोण आमतौर पर 118 डिग्री -120 डिग्री होता है। कुछ कार्यकर्ता जिनके पास प्रशिक्षण की कमी है, वे नहीं जानते कि यह कोण गरीब है। यह अक्सर 120° ड्रिल बिट के साथ छेद को रीम करने के लिए उपयोग किया जाता है, जिसके परिणामस्वरूप जब काउंटरसंक हेड स्क्रू को कड़ा किया जाता है, तो यह सिर की शंक्वाकार सतह नहीं होती है, बल्कि स्क्रू हेड के नीचे एक रेखा होती है, जो कि एक कारण है कि तथाकथित काउंटरसंक हेड स्क्रू को कड़ा नहीं किया जा सकता है। , यह पेंच की गलती नहीं है।

सॉकेट वायर बोल्ट

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश