प्रोसेसिंग राउंड हेड क्रॉस स्माल स्क्रू इलेक्ट्रॉनिक माइक्रो स्क्रू 1/2-13 1/4-20 3/4

हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: गुंबद सिर बोल्ट, क्रॉस हेड बोल्ट, कार्बन स्टील ब्लैक जिंक नायलॉन लॉक नट, स्क्रू कैप 8 नट, रबर हेड एडजस्टमेंट हैंड नट, GB6172 फ्लैट नट , असर स्टील का पता लगाने वाला पिन, हेक्सागोनल लॉकिंग कैप नट, रिंग नट, आपूर्ति हेक्सागोनल निकला हुआ किनारा नट, ओ-टाइप लिफ्टिंग नट, फ्लैट हेड फ्लैट कप बोल्ट, दांत विरोधी पर्ची अखरोट के साथ गैसकेट के साथ रंग जस्ता, सर्किट बोर्ड डिब्बे, स्प्रिंग पिन और अन्य फास्टनरों, उत्पादों की विभिन्न सामग्रियों और विशिष्टताओं के कारण, कीमतें भी भिन्न होती हैं, यदि आवश्यक हो, तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

बेलनाकार पिन चुंबकीय स्थिति स्वचालित प्रेस-इन तंत्र में एक आधार शामिल है, आधार पर एक गाइड ब्लॉक की व्यवस्था की जाती है, गाइड ब्लॉक के एक छोर को एक गाइड ऊर्ध्वाधर प्लेट के साथ प्रदान किया जाता है, और अंत के नीचे एक पुश-अप कॉलम की व्यवस्था की जाती है, और पुश-अप कॉलम ड्राइव करने के लिए ड्राइविंग तंत्र से जुड़ा हुआ है तंत्र गाइड वर्टिकल प्लेट के अंदर व्यवस्थित है; गाइड ब्लॉक के एक तरफ एक पुश प्लेट प्रदान की जाती है, पुश प्लेट के अंत में एक अर्धवृत्ताकार नाली प्रदान की जाती है, पुश प्लेट ड्राइविंग तंत्र से जुड़ी होती है, और ड्राइविंग तंत्र को आधार पर व्यवस्थित किया जाता है। गाइड ब्लॉक आधार पर स्थित एक कार्यक्षेत्र के साथ प्रदान किया जाता है, कार्यक्षेत्र के ऊपर एक त्रुटि-सबूत स्थिति तंत्र की व्यवस्था की जाती है, त्रुटि-सबूत स्थिति तंत्र के ऊपर एक प्रेस-इन तंत्र की व्यवस्था की जाती है, और त्रुटि-सबूत स्थिति तंत्र का एक पक्ष है बशर्ते। एक त्रुटि-सबूत पहचान तंत्र है; प्रेस-इन तंत्र में एक पंच, एक पंच ब्लॉक और नीचे से ऊपर तक क्रम में व्यवस्थित एक ऊपरी टेम्पलेट शामिल है, और ऊपरी टेम्पलेट संचालित होता है और पांच ड्राइविंग तंत्र से जुड़ा होता है; त्रुटि-सबूत पहचान तंत्र में एक निश्चित कोण प्लेट, एक निश्चित कोण शामिल है प्लेट को वर्कटेबल पर व्यवस्थित किया जाता है, और निश्चित कोण प्लेट चार-ड्राइव तंत्र के साथ प्रदान की जाती है, और चार-ड्राइव तंत्र डिटेक्शन हेड से जुड़ा होता है।

प्रसंस्करण गोल सिर फिलिप्स छोटे शिकंजा

एक एंटी-थेफ्ट स्क्रू है, जो डिसएस्पेशन के लिए किसी भी डिस्सैड टूल के उपयोग को रोक सकता है, और प्रभावी रूप से एंटी-थेफ्ट की भूमिका निभाता है। इसकी संरचना यह है कि चोरी-रोधी पेंच दो भागों से बना होता है; ऊपरी भाग एक षट्कोणीय भाग है, और निचला भाग एक पिरोया हुआ भाग है; हेक्सागोनल भाग और थ्रेडेड भाग रोटेशन में जुड़े हुए हैं; कोर शेल लॉक कोर के साथ बनता है; लॉक कोर रोटेशन के साथ लॉक कोर शेल के साथ जुड़ा हुआ है। लॉक सिलेंडर का खोल निश्चित रूप से हेक्सागोनल टुकड़े से जुड़ा हुआ है, और प्रारंभिक संरचना इस प्रकार है: हेक्सागोनल टुकड़े पर एक पिन होल की व्यवस्था की जाती है; षट्कोणीय भाग के निचले भाग में एक बहुभुज छिद्र होता है, जो पिरोए हुए भाग पर बहुभुजीय छिद्र से जुड़ा होता है; लॉक सिलेंडर का निचला हिस्सा एक थ्रेडेड रॉड है; थ्रेडेड रॉड बहुभुज छेद में स्थित है; बहुभुज छेद में किनारे का ब्लॉक ऊपर और नीचे चलता है। काम करते समय, धीरे-धीरे हेक्सागोनल टुकड़े को बाएं से दाएं मोड़ें और ऊपरी और निचले बहुभुज छेद के संरेखण को प्राप्त करने के लिए एक ही समय में कुंजी को चालू करें।

इलेक्ट्रॉनिक माइक्रो स्क्रू

1/2-13

सामग्री प्रसारण क्रॉस recessed शिकंजा लोहे और स्टेनलेस स्टील से बने होते हैं। आयरन क्रॉस रिकेस्ड स्क्रू को कार्बन स्टील स्क्रू भी कहा जाता है। स्टेनलेस स्टील क्रॉस रिकर्ड स्क्रू में स्टेनलेस स्टील SUS201 और स्टेनलेस स्टील SUS304, और स्टेनलेस स्टील SUS316 क्रॉस रिकर्ड स्क्रू शामिल हैं।

1/4-20

विशिष्ट कार्यान्वयन में, अखरोट और पेंच सिर का अक्षीय त्रि-आयामी आकार एक पंचकोणीय छिन्नक के आकार में होता है, पेंच की लोचदार सतह बोल्ट की केंद्र रेखा के समानांतर होती है, और ऊपरी समोच्च रेखा चाप होती है- आकार दिया; पेंच पूर्ण या आंशिक धागा हो सकता है; पेंच सिर का शीर्ष आकार गोल है।

3/4

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश