प्रसंस्करण छह सितारा प्लास्टिक हाथ पेंच बेर हाथ पेंच संभाल बोल्ट प्लास्टिक सिर संभाल पेंच

हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: ग्राहकों की जरूरतों के अनुसार नट, फ्लैट हेड स्क्रू और स्क्रू, 2 हाफ-टूथ स्क्रू, राष्ट्रीय मानक एल्यूमीनियम छर्रे नट्स, डिस्प्ले स्टड, GB873 बड़े फ्लैट हेड रिवेट्स, रासायनिक एंकर बोल्ट, H59 हेक्सागोन ब्रास नट्स, GBT22795 बोल्ट, जिंक बाहरी व्यास 7.2, बेलनाकार पिन, टॉर्क्स हैंडल स्क्रू, बीएसओ प्रेशर रिवेटिंग पार्ट्स स्मॉल बॉटम होल प्रेशर रिवेटिंग स्टड, रिंग स्क्रू बोल्ट, हेक्सागोन स्क्रू और अन्य फास्टनरों, उत्पाद सामग्री के कारण अलग-अलग विनिर्देश और अलग-अलग कीमतें, यदि आवश्यक हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

ब्रैकेट पर ऑब्जेक्ट्स को सपोर्ट करने के लिए अक्सर स्क्रू का इस्तेमाल ऑब्जेक्ट्स पर किया जाता है, जैसे डेटा स्टोरेज। चूंकि आइटम ऑपरेशन के दौरान या झटके के अधीन कंपन करेगा, अगर झटके को कम नहीं किया जाता है, तो आइटम क्षतिग्रस्त हो जाएगा। इसलिए, कुशनिंग गुणों वाले कुछ कुशनिंग तत्वों को लेख पर लागू किया जाता है। बफर को स्क्रू द्वारा ऑब्जेक्ट पर फिक्स किया जाता है। जब वस्तु कंपन करती है, तो बफर कंपन को कम कर देगा, जिससे वस्तु को होने वाले नुकसान को कम किया जा सकेगा। हालाँकि, चूंकि बफ़र खुला है इसलिए, जब ऑब्जेक्ट स्थापित या डिसैम्बल्ड होता है, तो ऑब्जेक्ट ब्रैकेट के सापेक्ष गतिमान होता है, और बफ़र और ब्रैकेट के बीच घर्षण बफ़र को स्थानांतरित करने का कारण बनेगा। यह उम्र के लिए बहुत आसान है, इस प्रकार इसकी सेवा जीवन को बहुत कम कर देता है। उपयोगिता मॉडल का सारांश उपरोक्त को ध्यान में रखते हुए, एक स्क्रू संयोजन प्रदान करना आवश्यक है जो बफर सदस्य की सेवा जीवन को बेहतर बनाने के लिए बफर प्रदर्शन के साथ रक्षा कर सकता है। एक स्क्रू संयोजन में एक स्क्रू, एक लोचदार रिटेनिंग रिंग और एक बफर शामिल होता है, स्क्रू में एक नट, एक थ्रेडेड भाग और नट और थ्रेडेड हिस्से के बीच गठित एक गर्दन शामिल होती है, रिटेनिंग रिंग यह स्क्रू की गर्दन पर तय होती है, बफर को स्क्रू पर स्लीव किया जाता है, और स्क्रू संयोजन में स्क्रू पर एक कवर सेट शामिल होता है, और कवर में एक शीर्ष और एक बनाने वाला भाग शामिल होता है। शीर्ष के परिरक्षण भाग में, शीर्ष नट और रिटेनिंग रिंग के बीच स्थित होता है, और नट और रिटेनिंग रिंग द्वारा अवरुद्ध होता है ताकि स्क्रू से अलग न हो, और परिरक्षण भाग रिटेनिंग रिंग को कवर करता है और बफर तत्व को परिरक्षण भाग से थोड़ा उजागर किया जाता है। पूर्व कला की तुलना में, गुआंग्डोंग यूएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड की स्क्रू असेंबली शटर द्वारा बफर को कवर करके बफर की रक्षा करती है, जिससे इसकी सेवा जीवन में वृद्धि होती है।

प्रसंस्करण छह सितारा प्लास्टिक

स्प्रिंग वाशर व्यापक रूप से सामान्य यांत्रिक उत्पादों के लोड-असर और गैर-लोड-असर संरचनाओं में उपयोग किया जाता है। उन्हें कम लागत और आसान स्थापना की विशेषता है। वे लगातार असेंबली और डिस्सेप्लर वाले भागों के लिए उपयुक्त हैं। वाशर का त्वरित और आसान स्वचालित चयन शामिल है, लेकिन स्प्रिंग वाशर की विरोधी ढीली क्षमता बहुत कम है! विशेष रूप से यूरोपीय और अमेरिकी देशों में जिन्हें उच्च विश्वसनीयता की आवश्यकता होती है, गोद लेने की दर बेहद कम है, विशेष रूप से महत्वपूर्ण लोड-असर संरचनात्मक कनेक्शन भागों को लंबे समय से छोड़ दिया गया है। हमारे देश में अभी भी सैन्य उद्योग में कुछ अनुप्रयोग हैं, लेकिन इसे स्टेनलेस स्टील में सुधार किया गया है। CASC में लंबे समय से स्टील स्प्रिंग वाशर पर प्रतिबंध लगा दिया गया है! इसे बहुत असुरक्षित भी कहा जाता है, क्योंकि इसके दो कारण हैं: 1 चक्र वृद्धि और 2 हाइड्रोजन उत्सर्जन है।

हाथ का पेंच

Torx थंबस्क्रू

पहले एक ग्राहक से मिले, और कंपनी द्वारा आवश्यक स्टेनलेस स्टील के स्क्रू को ढीला होने से रोकने की जरूरत है। सीधे शब्दों में कहें, स्टेनलेस स्टील स्क्रू का इस्तेमाल उत्पाद सामग्री पर किया जाना चाहिए ताकि स्टेनलेस स्टील स्क्रू हल्के से गिर न जाए। उत्पाद सामग्री के साथ शिकंजा को अधिक कसकर जोड़ा जाना आवश्यक है। स्टेनलेस स्टील स्क्रू एंटी-लूज़िंग के समाधान के लिए, दो समाधान हैं। अगला, स्टेनलेस स्टील के मानक भागों को ढीला होने से रोकने के लिए निम्नलिखित दो समाधान प्रस्तुत किए गए हैं। पहला विशेष सामग्री के लचीलेपन का उपयोग करना है, जैसे इंजीनियरिंग राल सामग्री, जिसमें अच्छा लचीलापन है। इसे स्टेनलेस स्टील स्क्रू थ्रेड से संलग्न करें। इसे यांत्रिक रूप से अखरोट, या भौतिक उत्पाद के खिलाफ रगड़ें। कंपन और पूर्ण प्रतिरोध उत्पन्न करें। ढीले शिकंजा की समस्या को पूरी तरह से हल करें। दूसरा, सीधे शब्दों में कहें, स्टेनलेस स्टील स्क्रू के धागे पर गोंद की एक परत लागू करना है, तथाकथित वितरण। इस गोंद को ड्रॉप-प्रतिरोधी गोंद कहा जाता है। इस गोंद में उच्च चिपचिपाहट और गैर-विषाक्तता जैसे अच्छे गुण होते हैं। यह गोंद स्टेनलेस स्टील के शिकंजे पर लगाया जाता है, और जब यह सूख जाता है, तो यह बहुत अच्छी तरह से पालन करता है। स्टेनलेस स्टील स्क्रू थ्रेड को अखरोट के धागे के साथ जोड़ा जा सकता है, या उत्पाद थ्रेडेड होल में शामिल होने के बाद, एक सुपर कसने वाला प्रभाव होता है। एक सुपर अच्छा एंटी-लूज़िंग प्रभाव चलाएं।

हैंडल बोल्ट

1. रीमिंग होल का टेंपर 90° का होना चाहिए। यह गारंटी दी जानी चाहिए कि यह 90 डिग्री से अधिक के बजाय 90 डिग्री से कम होना चाहिए। यह एक महत्वपूर्ण ट्रिक है। 2. यदि शीट धातु की मोटाई काउंटरसंक हेड स्क्रू के सिर की मोटाई से कम है, तो आप स्क्रू को छोटे आकार से बदल सकते हैं, या छेद को बढ़ाने के लिए छेद को फिर से करने के बजाय छोटे छेद को फिर से बनाना बेहतर है। नीचे के छेद का व्यास और भागों को कसकर दबाए जाने का कारण नहीं है। 3. यदि भाग पर कई काउंटरसंक हेड स्क्रू होल हैं, तो इसे अधिक सटीक रूप से संसाधित किया जाना चाहिए। एक बार कुटिल रूप से ड्रिल करने के बाद, यह इकट्ठा करने के लिए बदसूरत होगा, लेकिन जब तक त्रुटि बड़ी नहीं है, इसे पूरी तरह से कड़ा किया जा सकता है, क्योंकि कसने पर, यदि पेंच का व्यास बहुत बड़ा नहीं है। बड़े (लगभग 8 मिमी से अधिक नहीं), जब छेद की दूरी में कोई त्रुटि होती है, तो पेंच सिर को कसने पर बल के कारण विकृत हो जाएगा या इसे कड़ा कर दिया जाएगा।

प्लास्टिक हेड हैंडल स्क्रू

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश