उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

इंदौरप्रोडक्शन साइन रिवेट्स कॉपर रिवेट्स GB827 knurled नेमप्लेट्स सॉलिड सेमी-सर्कुलर हेड बिग हेड रिवेट्स 3/4

स्क्रू उद्योग के उत्पादन में हमारे पास दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: स्क्रू बोल्ट, डाई स्क्रू, फ्लैट गैस्केट प्रतिनिधित्व विधि, पालना ठोस लकड़ी बिस्तर कनेक्शन सहायक उपकरण, फ्लैट गैसकेट हेक्स बोल्ट, लौह काला उच्च शक्ति शिकंजा, पूर्ण षट्भुज पेंच, ग्रेड 4.8 विंग नट, उच्च शक्ति सामग्री 10.9 विशेष सामान, GB858 वॉशर, पूर्ण कप सिर हेक्सागोन सॉकेट हेड बोल्ट, यू-आकार का कार्ड यू-आकार का बोल्ट, मोटी-बार आधा-बकसुआ पेंच, डीआईएन पिन , riveting अखरोट आदि। फर्मवेयर, विभिन्न उत्पाद सामग्री और विशिष्टताओं के कारण, कीमत भी अलग है, यदि आवश्यक हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

इंदौरबेलनाकार पिन व्यापक रूप से यांत्रिक उपकरणों पर घटकों की स्थिति या कनेक्टिंग के लिए उपयोग किए जाते हैं, और इंदौरबेलनाकार पिन पिन छेद में हस्तक्षेप फिट के माध्यम से तय किए जाते हैं। इंदौरबेलनाकार पिन आमतौर पर एक पीसने वाली मशीन और एक पंच पूर्व द्वारा संसाधित होते हैं, लेकिन उपरोक्त प्रसंस्करण विधियों में जटिल संचालन प्रक्रियाएं, उच्च प्रसंस्करण उपकरण और उच्च प्रसंस्करण लागत होती है।

साइनेज रिवेट्स का उत्पादन

ऑल-एल्युमिनियम ब्लाइंड रिवेट रिवेट का शरीर भी उच्च गुणवत्ता वाले एल्यूमीनियम तार से बना होता है, जो रिवेटिंग के बाद सुंदर और टिकाऊ होता है और कभी जंग नहीं लगेगा: साधारण ब्लाइंड रिवेट्स की तुलना में, रिवेट्स में कम रिवेटिंग ताकत होती है और अपेक्षाकृत कनेक्टर्स के लिए उपयुक्त होते हैं नरम सामग्री। . स्प्लिट स्टेनलेस स्टील कीलक: यह कीलक एक उच्च तनाव, संक्षारण प्रतिरोधी विकल्प है। राउंड हेड रिवेट्स मुख्य रूप से बड़े पार्श्व भार के अधीन रिवेटिंग अवसरों में उपयोग किए जाते हैं, और सबसे व्यापक रूप से उपयोग किए जाते हैं। फ्लैट कोन हेड रिवेट्स का उपयोग अक्सर मजबूत जंग जैसे कि जहाज के पतवार, बॉयलर के पानी के टैंक आदि के साथ राइविंग अवसरों में किया जाता है।

इंदौरकॉपर रिवेट्स

GB827 नेमप्लेट ठोस घुंघराला

आम तौर पर ज्ञात बोल्ट बड़े व्यास वाले स्क्रू को संदर्भित करते हैं। इस कथन के अनुसार, स्क्रू का व्यास बोल्ट की तुलना में बहुत छोटा होता है। स्टड बोल्ट में सिर नहीं होता है, और कुछ को स्टड कहा जाता है। स्टड के दोनों सिरों को पिरोया गया है, बीच में कोई धागा नहीं है और बीच में एक चिकनी रॉड है। गियर रैक जैसे बड़े उपकरणों पर स्टड का उपयोग किया जाता है। वास्तविक उपयोग में, बाहरी भार में कंपन होगा और तापमान के प्रभाव से घर्षण बल कम हो जाएगा, और थ्रेडेड कनेक्शन समय के साथ ढीला और विफल हो जाएगा। इसलिए, सामान्य समय में स्टड बोल्ट के रखरखाव में अच्छा काम करना आवश्यक है। लंबे समय तक यांत्रिक घर्षण की क्रिया के तहत स्टड बोल्ट या एंकर बोल्ट में समस्या होगी। जब समस्याएँ आती हैं, तो इंजन ऑयल पैन को हटा दिया जाना चाहिए, और इंजन असर वाली झाड़ियों के उपयोग की सावधानीपूर्वक जाँच की जानी चाहिए, और असर वाली झाड़ियों के बीच की निकासी की जाँच की जानी चाहिए। चाहे वह बहुत बड़ा हो, अगर गैप बहुत बड़ा हो, तो उसे समय रहते बदल देना चाहिए। स्टड बोल्ट को बदलते समय, कनेक्टिंग रॉड बोल्ट को भी बदलें। जब कुछ बड़े उपकरण जैसे कील बनाने की मशीन सामान्य संचालन में हों, यदि वे पाते हैं कि इंजन बहुत स्थिर नहीं चल रहा है या असामान्य शोर है, तो उन्हें बड़ी समस्याओं से बचने के लिए समय पर रुक जाना चाहिए और जांच करनी चाहिए।

इंदौरडोम हेड रिवेट्स

स्वचालन प्रौद्योगिकी के निरंतर सुधार के साथ, उत्पादन प्रक्रिया में मानव भागीदारी धीरे-धीरे कम हो रही है, विशेष रूप से कुछ छोटे भागों के प्रसंस्करण में, मैनुअल प्रसंस्करण दक्षता और सटीकता कम है। क्या शिकंजा को मजबूती से उठाया जा सकता है और स्वचालित रूप से स्थापित किया जा सकता है, स्वचालित उत्पादन को बेहतर बनाने में बहुत मदद करता है।

3/4

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश