उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

इंदौरस्वनिर्धारित बड़े फ्लैट सिर उच्च शक्ति बड़े सिर स्व-टैपिंग नाखून नुकीली पूंछ पेंच फ्लैट गोल सिर लकड़ी पेंच

हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: हाथ से कड़े डिस्क बोल्ट, ग्लास स्क्रू, कार्बन स्टील नेचुरल स्क्रू, स्क्रू लीड स्क्रू, Q194 छोटे स्क्वायर हेड बोल्ट, फ्लैट स्प्रिंग वॉशर अलग संयोजन बोल्ट, फिक्स्ड ब्लॉक ऐक्रेलिक स्क्रू और नट्स, हाफ-वायर बोल्ट, स्प्लिट फिक्सिंग पिन, कठोर उच्च शक्ति वाले वाशर, ए-क्लास राउंड हेड स्क्रू, हाफ-हेक्सागोन स्मॉल हेड पुल नट्स, डीआईएन979 हेक्सागोन स्लॉटेड नट्स, वाशर स्प्लिट स्प्रिंग वाशर, मशीन बोल्ट और अन्य फास्टनरों, उत्पादों की विभिन्न सामग्रियों और विशिष्टताओं के कारण, कीमतें भी अलग हैं, यदि आवश्यक हो, तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

असेंबली के दौरान, वॉशर और स्क्रू दो अलग-अलग हिस्से होते हैं, और वॉशर को स्क्रू के कनेक्शन वाले हिस्से पर लगाना पड़ता है, जिससे असेंबली के दौरान लोगों का काम का बोझ बढ़ जाता है, और वॉशर को खिसकना आसान हो जाता है; और कुछ स्क्रू के साथ तय किया गया है हालांकि वॉशर असेंबली के दौरान लोगों के कार्यभार को कम कर सकता है, वॉशर स्क्रू पर तय होता है, और वॉशर का मूल कार्य सीमित होता है।

अनुकूलित बड़े फ्लैट सिर

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड एक पेंचदार स्थिरता है, जिसमें एक नीचे की प्लेट, एक असर वाली सीट और एक हाइड्रोलिक प्रेस क्रमशः नीचे की प्लेट के शीर्ष के दोनों किनारों पर स्थापित की जाती है, असर वाली सीट के अंदर एक असर स्थापित किया जाता है, और असर की आंतरिक रिंग समर्थन से जुड़ी होती है ऊर्ध्वाधर रॉड का निचला सिरा स्नैप-कनेक्टेड होता है, सहायक ऊर्ध्वाधर रॉड का शीर्ष सिरा एक इंदौरसमायोजन पेंच के माध्यम से सहायक क्षैतिज रॉड से निश्चित रूप से जुड़ा होता है, सहायक का निचला सिरा क्षैतिज छड़ एक ढलान के साथ प्रदान की जाती है, और ढलान के अंदर स्लाइडिंग द्वारा जुड़ा हुआ है स्लाइडर इलेक्ट्रिक बैच के साथ निश्चित रूप से जुड़ा हुआ है, हाइड्रोलिक प्रेस हाइड्रोलिक रॉड के माध्यम से निश्चित सीट से जुड़ा हुआ है, निश्चित सीट का शीर्ष निश्चित रूप से है दो निश्चित ब्लॉकों के माध्यम से स्क्रू पोजिशनिंग प्लेट से जुड़ा हुआ है, और दो निश्चित ब्लॉकों के विपरीत पक्ष को क्लैंपिंग वर्कपीस के लिए क्लैंपिंग तंत्र के साथ प्रदान किया गया है।

अधिक शक्ति

बिग हेड सेल्फ-टैपिंग नेल

स्क्रू एक सामान्य फास्टनर है जो व्यापक रूप से मशीनरी, बिजली के उपकरणों और इमारतों में उपयोग किया जाता है। सामान्य सामग्री धातु या प्लास्टिक है, यह बेलनाकार है, और सतह पर उत्कीर्ण खांचे को धागे कहा जाता है। माप की विभिन्न इकाइयों के कारण, विभिन्न धागों के प्रतिनिधित्व के तरीके भी भिन्न होते हैं। उदाहरण के लिए, M16-2X60 एक मीट्रिक थ्रेड का प्रतिनिधित्व करता है। उनका विशिष्ट अर्थ यह है कि पेंच का नाममात्र व्यास 16 मिमी है, पिच 2 मिमी है, और लंबाई 60 मिमी है। एक अन्य उदाहरण: 1/4-20X3/4 का अर्थ है इंच का धागा, उसका विशेष रूप से मतलब पेंच का नाममात्र व्यास है यह 1/4 इंच (एक इंच = 25.4 मिमी) है, एक इंच पर 20 दांत होते हैं, और लंबाई 3/4 इंच है। इसके अलावा, यदि आप अमेरिकी शिकंजा व्यक्त करना चाहते हैं, तो यूएनसी और यूएनएफ को आमतौर पर अमेरिकी मोटे दांतों या अमेरिकी ठीक दांतों के बीच अंतर करने के लिए ब्रिटिश शिकंजा के पीछे जोड़ा जाता है।

इंदौरइंदौरपूंछ पेंच

स्टड बोल्ट को आम तौर पर सतह के इलाज की आवश्यकता होती है। बोल्ट सतह के उपचार के कई प्रकार हैं। आमतौर पर, इलेक्ट्रोप्लेटिंग, ब्लैकिंग, ऑक्सीकरण, फॉस्फेटिंग और इलेक्ट्रोलेस जिंक फ्लेक कोटिंग का आमतौर पर उपयोग किया जाता है। हालांकि, इलेक्ट्रोप्लेटेड फास्टनरों में फास्टनरों के वास्तविक उपयोग का एक बड़ा हिस्सा होता है। विशेष रूप से ऑटोमोबाइल, ट्रैक्टर, घरेलू उपकरण, उपकरण, एयरोस्पेस, संचार और अन्य उद्योगों और क्षेत्रों में अधिक व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। हालांकि, थ्रेडेड फास्टनरों के लिए, उपयोग में न केवल एक निश्चित जंग-रोधी क्षमता की आवश्यकता होती है, बल्कि थ्रेड्स की विनिमेयता भी सुनिश्चित की जानी चाहिए, जिसे यहां स्क्रूबिलिटी भी कहा जा सकता है। उपयोग में थ्रेडेड फास्टनरों द्वारा आवश्यक एंटी-जंग और इंटरचेंजबिलिटी के दोहरे उपयोग के प्रदर्शन को पूरा करने के लिए, विशेष चढ़ाना मानकों को तैयार करना बहुत आवश्यक है। [1] जीबी/टी5267.1-2002 [थ्रेडेड फास्टनर इलेक्ट्रोप्लेटिंग कोटिंग] मानक राष्ट्रीय मानकों में से एक है फास्टनर सतह उपचार मानकों की श्रृंखला, जिसमें शामिल हैं: जीबी/टी5267.1-2002 [फास्टनर इलेक्ट्रोप्लेटिंग परत]; GB/T5267.2-2002 [फास्टनर इलेक्ट्रोलेस जिंक फ्लेक कोटिंग] दो मानक। यह मानक अंतरराष्ट्रीय मानक ISO4042 के बराबर है; 1999 [थ्रेडेड फास्टनर इलेक्ट्रोप्लेटिंग लेयर]। यह मानक GB/T5267-1985 [थ्रेडेड फास्टनर इलेक्ट्रोप्लेटिंग कोटिंग] मानक को प्रतिस्थापित करता है।

फ्लैट सिर लकड़ी का पेंच

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश