उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

इंदौरआपूर्ति 8.8-ग्रेड बेलनाकार आंतरिक षट्भुज पेंच कप सिर पेंच GB70 बेलनाकार सिर भीतरी षट्भुज पेंच 5/8

हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: एलेवेटर एक्सपेंशन स्क्रू, मशीन स्क्रू, ट्रेपोज़ाइडल नट एक्सेसरीज़, थ्री-होल नट्स, एक्सटर्नल टूथ फ्लैट वाशर, हेक्सागोनल नट, बोल्ट और नट्स, कप हेड बेलनाकार हेड राउंड हेड, कैंची बोल्ट, होलसेल स्टेनलेस स्टील 304 नट, पर्क्यूशन रिवेट्स, 8.8 ग्रेड हाई-स्ट्रेंथ फाइन पिच हेक्सागोन नट्स, वेव वाशर, कठोर 45 # स्टील नट्स, 304 ब्लाइंड रिवेट्स, मशीन थ्रेड मशीन स्क्रू और अन्य फास्टनरों, उत्पादों की विभिन्न सामग्रियों और विशिष्टताओं के कारण अलग-अलग कीमतें हैं, कृपया संपर्क करें यदि आवश्यक हो तो हमें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

स्प्रिंग गद्दे और स्प्रिंग सीट कुशन बेहतर प्रदर्शन के साथ आधुनिक और आमतौर पर उपयोग किए जाने वाले फर्नीचर उत्पाद हैं, और उनके कुशन कोर स्प्रिंग्स से बने होते हैं। यह अच्छा वसंत लोच, अच्छा समर्थन, मजबूत हवा पारगम्यता और स्थायित्व के लाभों का पूरा उपयोग करता है। पारंपरिक स्प्रिंग पैड एक मोटे तार व्यास वाला एक स्प्रिंग है, जो स्टील के तारों से जुड़ा और तय होता है, और इसमें उच्च कठोरता होती है। पुरानी पीढ़ी के अधिकांश बुजुर्ग अक्सर जुड़े हुए स्प्रिंग बेड का उपयोग करते हैं, लेकिन अगर वे लंबे समय तक एक निश्चित स्थिति में सोते हैं या बिस्तर के किनारे और कोनों पर बैठने के आदी हैं, या गद्दे को अनियमित रूप से पलटते हैं, तो यह आसान है अवसाद और लोचदार थकान का कारण।

आपूर्ति स्तर 8.8

कार के कई हिस्सों को रबरयुक्त करने की आवश्यकता होती है, जो शोर को कम कर सकता है, विशेष रूप से सदमे अवशोषण से संबंधित भागों को। इन भागों में से कई पर अन्य भागों की स्थापना की सुविधा के लिए नटों को वेल्डेड किया जाता है। शीट धातु आम तौर पर अपेक्षाकृत पतली होती है, और उनमें से अधिकतर केवल एक या दो मिलीमीटर होती हैं। एक छेद के माध्यम से छिद्रित किया जाता है, और फिर अखरोट को छेद में रखा जाता है, और फिर उसके चारों ओर। स्पॉट वेल्डिंग की जाती है ताकि इसे ठीक किया जा सके। स्पॉट वेल्डिंग के बाद, थर्मल विरूपण के कारण शीट मेटल पर स्क्रू होल की परिधि समतल नहीं होगी, जो उपस्थिति को प्रभावित करेगी।

इंदौरबेलनाकार इंदौरसॉकेट हेड कैप स्क्रू

इंदौरकप हेड स्क्रू

Yueluo एक पतली-प्लेट कीलक विधि प्रदान करता है, जिसमें निम्नलिखित चरण शामिल हैं: एक धातु की पतली प्लेट, एक कीलक और एक पतली-प्लेट कीलक स्थिरता प्रदान करना, कीलक के बाहरी किनारे को एक आकर्षक संरचना के साथ प्रदान किया जाता है, और पतली-प्लेट कीलक स्थिरता में एक कीलक सिर और एक पतली प्लेट कीलक स्थिरता शामिल है। रिवेटिंग हेड में रिवेट हेड की सतह पर एक उत्तल पसली होती है; पतली धातु में एक रिवेटिंग छेद बनता है; धातु की शीट के दोनों किनारों को बाहर निकाला जाता है ताकि उभरी हुई पसलियां धातु की शीट में एम्बेडेड हो जाएं, ताकि धातु की शीट विकृत हो जाए, और कीलक की संरचना को ठीक करने के लिए कीलक छेद का भीतरी किनारा अंदर की ओर सिकुड़ जाए।

GB70 बेलनाकार सिर सॉकेट सिर की टोपी शिकंजा

बड़े विमान, बड़े बिजली उत्पादन उपकरण, ऑटोमोबाइल, हाई-स्पीड ट्रेनों, बड़े जहाजों और उपकरणों के बड़े पूर्ण सेट द्वारा प्रस्तुत आज के उन्नत विनिर्माण ने एक महत्वपूर्ण विकास दिशा में प्रवेश किया है। नतीजतन, फास्टनरों विकास के एक महत्वपूर्ण चरण में प्रवेश करेंगे। उच्च शक्ति वाले बोल्ट का उपयोग महत्वपूर्ण मशीनरी के कनेक्शन के लिए किया जाता है, और बार-बार डिस्सेप्लर या विभिन्न इंस्टॉलेशन टॉर्क विधियों के लिए अत्यधिक उच्च शक्ति वाले बोल्ट की आवश्यकता होती है। इसलिए, इसकी सतह की स्थिति और थ्रेड सटीकता की गुणवत्ता सीधे सेवा जीवन और मेजबान की सुरक्षा को प्रभावित करेगी। घर्षण गुणांक में सुधार करने और उपयोग के दौरान जंग, जब्ती या चिपके रहने से बचने के लिए, तकनीकी आवश्यकताएं निर्धारित करती हैं कि सतह को निकल फास्फोरस चढ़ाना के साथ इलाज किया जाना चाहिए। कोटिंग की मोटाई 0.02 से 0.03 मिमी की सीमा के भीतर होने की गारंटी है, और कोटिंग एक समान, घनी और पिनहोल से मुक्त है।

5/8

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश