उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

इंदौरस्वनिर्धारित 8.8-स्तरीय काउंटरसंक हेड हेक्स सॉकेट हेड स्क्रू फ्लैट हेड सॉकेट हेड स्क्रू हाई-स्ट्रेंथ स्क्रू 1/2-13

हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: पेशेवर विनिर्माण, गोल छेद ABS कॉपर कॉलम, एक्सेसरीज़ पिन, ऑर्थोडॉन्टिक स्क्रू कैप, मोटी वॉशर वॉशर, एल्यूमीनियम मिश्र धातु कॉलम कनेक्शन, Torx सॉकेट हेड कैप स्क्रू, पुलिंग ब्लाइंड रिवेट्स, पुलिंग रिवेट नट्स, पुलिंग कैप नट्स, पीसीबी पोजिशनिंग पिन, लॉकिंग हेक्सागोन स्क्रू कैप, फोर-क्लॉ फर्नीचर गैल्वनाइज्ड नट्स, सुपर प्राइस, बड़े ब्रिम क्लोज्ड रिवेट्स, बेलनाकार पिन और अन्य फास्टनरों, विभिन्न सामग्रियों और विशिष्टताओं के कारण उत्पादों, कीमतें भी अलग हैं, यदि आवश्यक हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

स्व-लॉकिंग स्क्रू में एक स्क्रू मुख्य शरीर होता है, स्क्रू मुख्य शरीर के ऊपरी भाग पर एक धातु स्क्रू हेड व्यवस्थित होता है, स्क्रू मुख्य शरीर के मध्य भाग में एक धागा व्यवस्थित होता है, दोनों तरफ एक हस्तक्षेप नाली की व्यवस्था की जाती है पेंच मुख्य शरीर के ऊपरी भाग, और हस्तक्षेप नाली की रेखा की व्यवस्था की जाती है। शामिल कोण क्षैतिज रेखा के साथ 280-364° है। पेंच शरीर के नीचे एक लोचदार चक के साथ प्रदान किया जाता है, और लोचदार चक में एक ऑप्टिकल अक्ष और एक शंक्वाकार सिर शामिल होता है। गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड लोचदार कोलेट के डिजाइन को अपनाता है, और पेंच को थ्रेडेड सेगमेंट और हस्तक्षेप खांचे के साथ प्रदान किया जाता है, ताकि पेंच प्रक्रिया के दौरान, ऑप्टिकल के हस्तक्षेप नाली दो थ्रेडेड खंडों के बीच की धुरी पेंच के साथ बनती है। अक्षीय लोचदार बल विश्वसनीय स्व-लॉकिंग के प्रभाव को प्राप्त करता है, जिसका उपयोग करना आसान है और उच्च ट्यूनिंग दक्षता है।

अनुकूलित स्तर 8.8

बुनियादी ढांचे के निर्माण की निरंतर मजबूती के साथ, निर्माण पैमाने की निरंतर वृद्धि और निर्माण की जटिलता, निर्माण उपकरण, सामग्री, उपकरण और उपकरण की आवश्यकताओं की विशिष्टता भी उच्च और उच्चतर होती जा रही है, जैसे भवन, बिजली स्टेशन, रेलवे सुरंग इन विशेष निर्माण वातावरण में उपयोग किए जाने वाले चैनल स्टील को एक विशेष बोल्ट के उपयोग की आवश्यकता होती है, जिसे लगाना आसान होना चाहिए, उपयोग में आसान होना चाहिए

इंदौरइंदौरकाउंटरसंक हेड इंदौरसॉकेट हेड कैप स्क्रू

इंदौरइंदौरफ्लैट हेड इंदौरसॉकेट हेड कैप स्क्रू

गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड एक सरल संरचना, कम प्रसंस्करण कठिनाई, और सुविधाजनक riveting है। कुंडलाकार खांचे को छोड़कर पूरे पिन का व्यास समान होता है। खींचे गए तार का सीधे उपयोग किया जा सकता है, जो सामग्री की लागत और मशीनिंग लागत को बचाता है, और उत्पादन की गति और दक्षता में सुधार करता है। संरचना को छेद की उच्च मशीनिंग सटीकता की आवश्यकता नहीं होती है, जो मशीनिंग लागत और भागों की पुन: कार्य दर को प्रभावी ढंग से कम कर सकती है।

इंदौरइंदौरउच्च शक्ति पेंच

एंटी-स्लिप दांतों वाले टी-बोल्ट में एक ब्लॉक-आकार का बोल्ट हेड और एक स्क्रू रॉड शामिल होता है, बोल्ट हेड और स्क्रू रॉड टी-आकार के होते हैं, स्क्रू हेड को साइड एंड सतह पर एंटी-स्लिप दांत प्रदान किया जाता है। पेंच, और पेंच अंत सतह खांचे के साथ प्रदान की जाती है; एंटी-स्किड दांत बोल्ट सिर पर स्क्रू के साइड एंड फेस से निकलते हैं, एंटी-स्किड दांत स्ट्रिप दांत या जालीदार दांत होते हैं, और उनका क्रॉस-सेक्शन त्रिकोणीय होता है; या हेक्सागोनल स्लॉट आदि। उपयोगिता मॉडल के एंटी-स्किड दांतों वाले टी-बोल्ट को न केवल टी-आकार के खांचे में जल्दी से डाला जा सकता है, बल्कि विश्वसनीय कनेक्शन भी सुनिश्चित करता है, और बोल्ट कसने के दौरान रोटेशन का पालन नहीं करता है काष्ठफल।

1/2-13

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश