उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

इंदौरप्रसंस्करण 304 स्टेनलेस स्टील बाहरी षट्भुज स्व-टैपिंग पेंच हेक्सागोनल लकड़ी पेंच बोल्ट आधा दांत स्व-टैपिंग पेंच

हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: बाहरी हेक्सागोन हेड स्क्रू, बाहरी एल्यूमीनियम कॉलम हेक्सागोन सॉकेट, आइसोलेशन कॉलम नट कॉलम, GB70 स्टेनलेस स्टील हेक्सागोन सॉकेट स्क्रू, फुल थ्रेडेड बोल्ट, मेटल एंटी-लूज़िंग नट्स, रिंग पेंग एक्सपेंशन स्क्रू के साथ, यूलुओ कंपनी, आंतरिक और बाहरी मल्टी-टूथ वॉशर, प्लास्टिक बोल्ट, मशीन वायर हेक्सागोन नट, दो संयोजन हेक्सागोन हेड बोल्ट, कार्बन स्टील गैल्वेनाइज्ड स्क्रू, विस्तारित हेक्सागोन सॉकेट बोल्ट, चार-पहिया ड्राइव आरसी 4 डब्ल्यूडी वाशर और अन्य फास्टनरों, उत्पादों की सामग्री और विनिर्देशों के कारण अलग हैं , और कीमतें भी अलग हैं। यदि आपको इसकी आवश्यकता हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

1. उच्च शक्ति वाले बोल्ट या स्क्रू और इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर असेंबली की गुणवत्ता के लिए सावधानियां। फिलिप्स हेक्सागोन इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच की सतह को गड़गड़ाहट या खरोंच के लिए जांचना चाहिए। कोई तेल दाग, या जंग नहीं है। इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच की सामग्री का परीक्षण करने के लिए, विभिन्न उच्च शक्तियों में प्रयुक्त ग्रेड की ताकत इसके अनुरूप होनी चाहिए। दूसरा, संयोजन बोल्ट और नट का उपयोग नट के समान ग्रेड के साथ किया जाना चाहिए, और समान ग्रेड का एक साथ उपयोग किया जाना चाहिए। तीसरा, इंदौरसंयुक्त बोल्ट को स्थापित और उपयोग करते समय, यह उचित मौसम की स्थिति में होना चाहिए और बारिश में संचालित नहीं होना चाहिए। चौथा, स्थापित करते समय, अत्यधिक बल और अत्यधिक बल का उपयोग करना मना है। दांत फिसलने, या ताला लगाने की घटना के लिए नेतृत्व।

मशीनिंग 304 स्टेनलेस स्टील

उपर्युक्त अखरोट विधानसभा का गैसकेट पक्ष बढ़ते सतह के संपर्क में है। जब अखरोट को कड़ा किया जाता है, तो गैस्केट बाहरी शंकु की सतह को सिकुड़ने के लिए निचोड़ता है, और शंकु की नोक नट के समान दिशा का सामना करती है, जिससे अखरोट को कसने से रोका जा सके, ताकि नट फिक्सिंग प्रभाव अच्छा न हो, और पर उसी समय जब कई नटों को आरोपित और स्थिर करने की आवश्यकता होती है, तो दो आसन्न नट एक दूसरे के साथ बातचीत नहीं कर सकते हैं, जिसके परिणामस्वरूप खराब फिक्सिंग प्रभाव होता है।

इंदौरइंदौरइंदौरबाहरी इंदौरषट्भुज स्व-टैपिंग शिकंजा

षट्भुज लकड़ी के पेंच

हाल के वर्षों में, बीम और कॉलम के बीच कनेक्शन में एक स्प्रिंग पिन कनेक्शन संरचना दिखाई दी है: कॉलम पर एक पिन होल की व्यवस्था की जाती है, और बीम के अंत में एक स्प्रिंग पिन की व्यवस्था की जाती है। स्थापित करते समय, स्प्रिंग पिन को पिन होल में डाला जा सकता है। हालाँकि, जब दो से अधिक स्प्रिंग पिन का उपयोग किया जाता है, यदि स्प्रिंग पिन पिन होल से थोड़ा विचलित होते हैं, तो पिन होल में स्प्रिंग करना मुश्किल होता है; और अगर पिन होल बड़े ड्रिल किए जाते हैं, हालांकि स्प्रिंग पिन में स्प्रिंग लगाना आसान होता है, यह स्प्रिंग पिन को पिन होल में स्प्रिंग करने का कारण बनेगा। पिन होल के साथ ढीलापन। इसके अलावा, स्प्रिंग पिन का लंबे समय तक उपयोग करने के बाद, स्प्रिंग आसानी से खराब और खंडित हो जाता है, जिससे संरचनात्मक अस्थिरता और बीम को अलग करने में कठिनाई होती है।

पेंच

पारंपरिक बरमा बिट संरचना 1 में रॉड बॉडी 11, रॉड बॉडी 11 के एक छोर पर प्रदान किया गया एक स्क्रू हेड 12, रॉड बॉडी 11 के दूसरे छोर पर प्रदान की गई एक ड्रिल टेल 13 और थ्रेड्स की बहुलता 14 शामिल है। रॉड बॉडी 11; वहीं, ड्रिल टेल 13 की परिधि एक पार्टिंग लाइन 15 को परिभाषित करती है, और पार्टिंग लाइन 15 ड्रिल टेल 13 को सममित रूप से एक साइड 131 और एक साइड 132 में विभाजित करती है, और एक कटिंग एंड 133 के अंत के जंक्शन पर बनता है। पक्ष 131 और पक्ष 132 का अंत क्रमशः। कटिंग एंड 133 को हेलिक्स की एक ही दिशा में क्वार्टर-टर्न चिप बांसुरी 134 के साथ अवतल रूप से प्रदान किया गया है, और किनारे 132 चिप बांसुरी 134 को जारी रखता है और इसमें विभिन्न पेचदार वक्रता के साथ एक क्वार्टर-टर्न चिप बांसुरी 135 है। , चिप नाली 134 और चिप नाली 135 को विभिन्न पेचदार वक्रता के माध्यम से जोड़कर, ड्रिल पूंछ 13 189 डिग्री का एक सममित और पूर्ण चिप नाली बना सकता है।

हाफ टूथ सेल्फ-टैपिंग स्क्रू

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश