उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

इंदौरअनुकूलित 201 स्टेनलेस स्टील दौर सिर सॉकेट सिर की टोपी पेंच पेंच एएएए 5/8 एएएए 1/2-13

हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: स्क्वायर वेल्डेड नट, कार्बन स्टील Q235 बोल्ट, राउंड नट, फ्लैट मेसन, हाई-स्ट्रेंथ ब्लैक 10-ग्रेड फाइन पिच हेक्सागोन नट, राउंड हैंडल नट, GB11 काउंटरसंक हेड स्क्रू, कप हेड बोल्ट का सेट, ब्लू और व्हाइट जिंक प्लेटेड नट, स्लेटेड सिलेंडर हेड स्क्रू, रेड स्टील पेपर फ्लैट वाशर, क्रॉस हेड आंतरिक विस्तार स्क्रू, पैड के साथ अर्धवृत्ताकार बोल्ट, छोटे गोल हेड बोल्ट, 16 बिल्डिंग फॉर्मवर्क पिन, आदि। फर्मवेयर, विभिन्न उत्पाद सामग्री और विशिष्टताओं के कारण, कीमत भी अलग है, यदि आवश्यक हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

1. जब मुख्य निकाय बड़े पैमाने पर उपकरण होता है, तो सहायक उपकरण स्थापित करने की आवश्यकता होती है, जैसे दृष्टि कांच, यांत्रिक मुहर सीट, मंदी फ्रेम इत्यादि। इस समय उपयोग किए जाने वाले स्टड बोल्ट, एक छोर को मुख्य शरीर में खराब कर दिया जाता है, और सहायक उपकरण स्थापित होने के बाद दूसरा छोर नट से सुसज्जित है। , चूंकि सहायक उपकरण अक्सर अलग हो जाते हैं, जब मुख्य शरीर और सहायक उपकरण सीधे बोल्ट से जुड़े होते हैं, तो समय के साथ मुख्य शरीर के धागे खराब हो जाएंगे या क्षतिग्रस्त हो जाएंगे, और उन्हें बदलने के लिए स्टड का उपयोग करना बहुत सुविधाजनक है। 2. जब कनेक्टिंग बॉडी की मोटाई बहुत बड़ी हो और बोल्ट की लंबाई बहुत लंबी हो, तो स्टड बोल्ट का उपयोग किया जाएगा। स्टड कनेक्शन के एंटी-लूज़िंग का उद्देश्य वास्तविक कार्य में, बाहरी भार में कंपन, परिवर्तन, सामग्री का उच्च तापमान रेंगना आदि होता है, जिससे घर्षण बल कम हो जाएगा, थ्रेड जोड़ी में सकारात्मक दबाव एक निश्चित क्षण में गायब हो जाता है। , और घर्षण बल शून्य है, इस प्रकार थ्रेडेड कनेक्शन ढीला हो जाता है। , यदि बार-बार कार्रवाई की जाती है, तो थ्रेडेड कनेक्शन ढीला और विफल हो जाएगा। इसलिए, ढीलेपन को रोकना आवश्यक है, अन्यथा यह सामान्य कार्य को प्रभावित करेगा और दुर्घटनाओं का कारण बनेगा।

अनुकूलित 201 स्टेनलेस स्टील

कीलक एक नाखून के आकार की वस्तु है जिसका उपयोग दो भागों या घटकों को एक छेद और एक छोर पर एक टोपी के साथ जोड़ने के लिए किया जाता है। रिवेटिंग में, रिवेट किए गए हिस्से अपने स्वयं के विरूपण या हस्तक्षेप से जुड़े होते हैं। कई प्रकार के रिवेट्स हैं, और वे अनौपचारिक हैं। आज के उत्पाद उत्पादन में, एक ही बढ़ते सतह पर स्लॉट छेद में अक्सर अलग-अलग बढ़ते स्लॉट गहराई होती है। यदि एक यांत्रिक उपकरण का उपयोग त्वरित पेंच और स्थापना के लिए किया जाता है, तो यह सीधे भंगुर उत्पादों पर विनाशकारी प्रभाव लाएगा, जिसके परिणामस्वरूप जब उत्पाद टूट जाता है और क्षतिग्रस्त हो जाता है, जब प्लास्टिक के गोले, हल्के बोर्ड, इन्सुलेट सामग्री, सर्किट बोर्ड, या किसी अन्य को जोड़ते हैं। पतली और हल्की सामग्री, स्थापना प्रक्रिया की आवश्यकताएं भी अपेक्षाकृत अधिक हैं। रिवेट्स की ग्रिपिंग फोर्स और बॉन्डिंग फोर्स उन रिवेट्स की तुलना में कमजोर होती है जो मशीनरी द्वारा खराब और स्थापित की जाती हैं। मैनुअल संचालन में उपयोग किए जाने वाले रिवेट्स की बॉन्डिंग स्ट्रेंथ को बढ़ाने की जरूरत है। पतली, हल्के वजन वाली सामग्री को स्थापित करते समय कीलक संरचना में सुधार और वृद्धि की आवश्यकता होती है।

इंदौरइंदौरगोल सिर सॉकेट सिर की टोपी शिकंजा

पेंच

महत्वपूर्ण अवसरों में स्क्रू और बोल्ट की सुरक्षा उपकरण के समग्र संचालन की सुरक्षा से संबंधित है, विशेष रूप से सार्वजनिक स्थानों और खुली हवा में, स्क्रू की चोरी से बड़े सुरक्षा खतरे पैदा होंगे। इसे ढीला करना आसान है, और लंबे समय तक उपयोग में सुरक्षा खतरा है।

5/8

गुआंग्डोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड एक विलक्षण विशेष आकार की कीलक का खुलासा करता है, जिसकी एक सरल संरचना है और निर्माण के लिए सस्ती है। सनकी आकार की कीलक में एक बेलनाकार सिर और एक विलक्षण पॉलिश रॉड शामिल है। बेलनाकार सिर का व्यास उत्केन्द्रित पॉलिश वाली छड़ से बड़ा होता है। सनकी पॉलिश रॉड बेलनाकार सिर के निचले सिरे पर व्यवस्थित होती है, और सनकी पॉलिश रॉड की धुरी बेलनाकार सिर की धुरी के समान नहीं होती है। उसी सीधी रेखा पर। सनकी विशेष आकार की कीलक की निर्माण लागत कम होती है और स्वचालित असेंबली का एहसास करना आसान होता है।

1/2-13

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश